रॉन पॉल खोज के 40 साल बाद बिटकोइन की खोज हुई

Ron Paul started talking about the serious problems of the Federal Reserve system in the 1970s.

554 Total views
666 Total shares
After 40 Years of Looking, Ron Paul Finds Bitcoin

रॉन पॉल वापस 1970 के दशक में फेडरल रिजर्व सिस्टम के गंभीर समस्याओं के बारे में बात की थी। उनके अनुसार, मुद्रा आपूर्ति को नियंत्रित करने की क्षमता "इतिहास भर में आदमी के लिए एकाधिकार शक्ति का सबसे वांछित तरह बने रहे" (नीचे देखें।)। एक नियम के रूप में, अपने बयान से एक मजबूत प्रतिक्रिया उकसाया। साथियों के नेताओं और लगभग सभी बाकी के रूप में।

पॉल कुछ अथाह कारण के लिए, अगले 40 वर्षों में बार-बार अमेरिकी कांग्रेस के लिए फिर से निर्वाचित किया गया था। सभी जबकि, वह अपनी मौद्रिक नीति के साथ फेड के खिलाफ बोलने के लिए जारी रखा। उन्होंने कहा कि मुद्रास्फीति पर नियंत्रण नीति पसंद नहीं आया। वह (वजह से बैंक के स्वयं के धन को आंशिक कवरेज के साथ आपरेशन बैंकिंग) आंशिक रिजर्व ऋण देने का विरोध किया। उन्होंने कहा कि बैंकों को बचाने के लिए आपरेशनों के खिलाफ था। उन्होंने कहा कि के एक कट्टर प्रतिद्वंद्वी था, "अन्य देशों के लिए सहायता।" पॉल सुनना होगा जो किसी को भी डॉलर के अनुचित हेरफेर के सभी पहलुओं के लिए अपने खुले निंदा व्यक्त की है।

रॉन पॉल अर्थशास्त्र के ऑस्ट्रियाई स्कूल के मद्देनजर आयोजित की। इस स्कूल के अधिकांश सदस्यों की तरह, वह फेड द्वारा उकसाया गड्ढों और मंदी से छुटकारा पाने के लिए एक तरीका है, के रूप में कीमती धातुओं में देखता है। यही कारण है, सोने और चांदी फिर से मुख्य मुद्रा बन गए है। वाक्यांश "फेड समाप्त करें" मंत्र का एक प्रकार है, और, और 2008 और 2012 में अपने अध्यक्षीय अभियान के दौरान प्रकाशित किया गया था जो अपने गाइड किताब, के लिए शीर्षक बन गया है।

हालांकि, रॉन पॉल की राजनीतिक गतिविधियों फेडरल रिजर्व के कानून के उन्मूलन के लिए नेतृत्व नहीं किया है। पास भी नहीं। लेकिन यह वैकल्पिक मुद्रा की तलाश में एक पूरी पीढ़ी के हित फूट पड़ा। यही कारण है, तो "फेड के बारे में परवाह नहीं है।" बात करने के लिए

Ignore the Fed
 

And then it came: Bitcoin.

और इस मुद्रा दिखाई: यह बिटकोइन था।

रॉन पॉल 2013 की शुरुआत में बिटकोइन के बारे में अपनी राय के बारे में सवालों के जवाब देने के लिए शुरू किया। उन्होंने कहा कि प्रौद्योगिकी ब्लोकचेन साथ भी परिचित नहीं था, बहुत जिसे उपयुक्त कहा: "मैं [मुद्रा के कारण] अपने संदेह है तो मैं इसे अपनी जेब में नहीं डाल सकते हैं।" हालांकि, पॉल स्पष्ट बिटकोइन अस्वीकार नहीं किया। इस में उन्होंने सबसे लूडिट से मतभेद था। बस, वह मजबूत बयान से परहेज किया है। दूसरे शब्दों में, वह सबसे अधिक जानकारी की कमी के मामले में लोगों को शिक्षित वही किया।

कई समर्थकों अपनी स्थिति पर लौटने के लिए एक संकेत के रूप में बिटकोइन के खिलाफ उसकी चुप्पी व्याख्या "सोने या कुछ भी नहीं है या तो।" दूसरों को यह क्रिप्टो-मुद्रा के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त करता है के रूप में पॉल के रूप में जल्द ही बिटकोइन के लिए आ जाएगा तर्क है।

यह बाद ठीक कह रहे थे कि लगता है।

हाल ही में चैनल "लिबर्टी की आवाज '(पूर्व में" रॉन पॉल चैनल ") पॉल और वे अच्छे-से क्रिप्टो-मुद्रा छेड़ा जिसमें कंपनी' Coin.mx", के प्रतिनिधि के बीच एक साक्षात्कार प्रसारित किया गया। साक्षात्कार तीन हिस्से होते हैं। यह पॉल पेश करने के लिए 2013 से बिटकोइन के बारे में जानकारी का अध्ययन पर एक महान काम किया है कि पता चला है।

इस साक्षात्कार के लिए एक गंभीर पुनर्मूल्यांकन से पता चलता है। अब रॉन पॉल "स्थिर पैसे" के रूप में, बिटकोइन के बारे में कहा। उसका प्रयास नारा सफल नहीं हुआ "फेड अंत 'के तहत पद के लिए लॉबी करने के लिए। लेकिन अपने ही आर्थिक मान्यताओं लंबे समय में सही थे। सरकार के लिए समस्या का समाधान नहीं है। बाजार का फैसला किया।

×

Hottest Bitcoin News Daily

For updates and exclusive offers, enter your e-mail below.