कंपनी "अल्फ़ा पोइंट" नए एक्सचेंजों के शुभारंभ में तेजी लाने के लिए "आइडेंडिटी माइंड" के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए

Bitcoin exchanges are a risky business to dive into. But they're growing easier to build. Companies AlphaPoint and IdentityMind just partnered up to help Bitcoin exchanges to get off the ground in days.

93 Total views
174 Total shares
AlphaPoint Partners With IdentityMind To Launch Exchanges At Speed

बाजार के इस क्षेत्र के रूप में विकसित हो रहा है बिटकोइन-विनिमय, एक जोखिम भरा कारोबार है। हालांकि, इस व्यापार का निर्माण करने के लिए आसान हो रही है। कंपनी "अल्फ़ा पोइंट" और "आइडेंडिटी माइंड" के रूप में जल्दी संभव के रूप में नए एक्सचेंज शुरू करने के लिए भागीदारों के हो जाते हैं। उनकी सेवाओं के दुनिया में कहीं भी उपलब्ध हैं।

कंपनी "अल्फ़ा पोइंट" अपने सॉफ्टवेयर कम से कम 20 दिनों में नए एक्सचेंजों के शुभारंभ बनाने में मदद कर सकते हैं समेटे हुए है। उनका सॉफ्टवेयर प्रति सेकंड 1 लाख लेनदेन संसाधित करता है। कंपनी "आइडेंडिटी माइंड" लगातार विभिन्न देशों में (केवाईसी) "अपने ग्राहक को जानिए 'की नीति और काले धन को वैध के खिलाफ कानून की निगरानी करता है। इसके सॉफ्टवेयर किसी भी देश में कानून की सभी आवश्यकताओं का अनुपालन करने के क्रिप्टो एक्सचेंज में मदद करता है।

वर्तमान में "आइडेंडिटी माइंड" टूलकिट पहचान और लेनदेन की निगरानी की पुष्टि करने की प्रक्रिया को सरल करने के लिए, चार महाद्वीपों पर इस्तेमाल किया। इन प्रक्रियाओं को कानून का पालन करना चाहता है कि किसी भी बिटकोइन-विनिमय के लिए करना चाहिए। कंपनी "अल्फ़ा पोइंट" अपने ग्राहकों के लिए आरामदायक सत्यापन योजना मिलता है। दूसरे शब्दों में, "सेवा आइडेंडिटी माइंड" कंपनियों के लिए एक सरल योजना के द्वारा पंजीकरण और नए सदस्यों के सत्यापन के लिए बाहर ले जाने की अनुमति होगी।

इगोर टेलियातनिकोव "अल्फ़ा पोइंट" में आपरेशन के उप राष्ट्रपति ने कहा:

"हम क्योंकि केवाईसी नीतियों और काले धन को वैध के खिलाफ कानून से संबंधित मामलों में अपने उच्च क्षमता के आइडेंडिटी माइंड के साथ सहयोग कर रहे हैं। कंपनी के वित्तीय लेन-देन के लिए बाहर ले जाने के लिए स्थानीय अधिकारियों द्वारा आवश्यक विश्वसनीय चेक के लिए बाहर ले जाने के लिए अलग-अलग क्षेत्रों में कनेक्शन और सभी आवश्यक उपकरण है। "

Igor Telyatnikov, vice president of operations for AlphaPoint

कैसे होगा औसत बिटकोइन-विनिमय के लिए प्रणाली काम करती है? कुछ कंपनियों बिटकोइन अब "अल्फ़ा पोइंट" की सेवाओं का उपयोग करते हैं। उदाहरण के लिए, "मोंटे गो"। इस पल में बंद बीटा परीक्षण के स्तर पर है, जो एक नया बिटकोइन-मुद्रा है। नई कंपनी के बाद से उनकी खुद की तरलता बिटकोइन अंतरिक्ष में वृद्धि करने के लिए तलाश करने के लिए।

"मोंटे गो" के महानिदेशक जेसी चेनार्ड ने कहा: "अल्फ़ा पोइंट" आप औद्योगिक वर्ग के आदान-प्रदान को बनाने के लिए अनुमति देता है कि उपकरण प्रदान करता है। अब यह करना आसान है। इस समय से बाजार को कम करने से इसका सबूत है। "

हालांकि, बिटकोइन मुद्रा के निर्माण के लिए इसके महत्व के बावजूद पहेली का ही हिस्सा है। एक्सचेंज इसके विकास के प्रारंभिक चरण में बाधाओं के एक नंबर का सामना करना पड़ा। विशेष रूप से, अंतरराष्ट्रीय कानून बिटकोइन में खतरों या धोखाधड़ी गतिविधि की पहचान करने और खत्म करने के लिए है जिस उद्देश्य के नियमों का अनुपालन करने के लिए।

किसी को भी थोड़ा खबर है, तो यहाँ एक और है। कंपनी "अल्फ़ा पोइंट" विश्व प्रसिद्ध एक्सचेंज "बितफ़िनेक्स" के साथ एक विलय पूरा कर लिया है। इसकी शुरुआत पिछले साल घोषणा की थी। यह ग्राहकों को एक अंतरफलक प्रोटोकॉल "वेबसोकेट" के माध्यम से बाजार पर डेटा तक पहुँच दे दी। एक सॉफ्टवेयर प्लेटफार्म "अल्फ़ा पोइंट" उच्च आवृत्ति व्यापार का समर्थन है, तो यह और भी शेयर के स्पाइक ठीक कर सकते हैं। इस सॉफ्टवेयर का भविष्य है।

15 से अधिक आदान-प्रदान के लिए "अल्फ़ा पोइंट" समर्थन करते हैं। प्रसंस्करण कंपनी के भुगतान और अतिरिक्त प्रवेश द्वार के लिए अतिरिक्त उपकरण प्राप्त करना चाहता है। टेलियातनिकोव अनुसार, यह जमा और निकासी बनाने की प्रक्रिया सरल होगा।

बिटकोइन में सफल व्यापार - यह बहुत मुश्किल है। हालांकि, "व्हाइट लेबल" की सेवाओं में काफी प्रक्रिया को आसान बनाने में। किसी भी मामले में, कंपनियों को सॉफ्टवेयर के विकास के संदर्भ में "खरोंच से शुरू" और नियामक अनुपालन को प्राप्त करने की आवश्यकता नहीं है। यह "इस कार्य को दोहराने" करने के लिए फिर से आवश्यक नहीं है

×

Hottest Bitcoin News Daily

For updates and exclusive offers, enter your e-mail below.