Andreas Antonopoulos Rocks Wired Money 2015 Conference in London

बिटकोइन विशेषज्ञ एंड्रियास एन्टोनो्पोलस लंदन में सम्मेलन "वायर्ड मनी 2015" में बात की थी। उन्होंने कहा कि 70 के दशक के पंक रॉक आंदोलन के साथ क्रिप्टो करंसी की विनाशकारी क्षमता के बनने की कोशिश की। श्री एन्टोनो्पोलस भी ग्रीस में समस्याओं से निपटने का फैसला किया है। सम्मेलन मंगलवार को ब्रिटिश संग्रहालय मंा आयोजित किया गया।

मुद्राओं के बीच "पंक रॉक"

श्री एन्टोनो्पोलस बिटकोइन की एक मान्यता प्राप्त राजनयिक मंत्री है। उन्होंने यह भी पुस्तक "माहिर बिटकोइन" लिखा था। उन्होंने कहा कि दुनियाभर की सैर और एक वक्ता के रूप में कार्य करता है। उन्होंने कहा कि केवल बिटकोइन में फीस स्वीकार करता है। श्री एन्टोनो्पोलस लोगों को डिजिटल मुद्रा के आकर्षक दुनिया को महसूस करने का अवसर देता है।

उनका भाषण प्रारूप रहस्यमय प्रौद्योगिकी समझाने के लिए संरचित है। तो वह जनता के हित उत्तेजित करने के लिए प्रयास करता है। व्याख्यान के दौरान उन्होंने सबूत के साथ तर्क है। व्याख्यान के बारे में तीस मिनट तक रहता है। व्याख्यान के दौरान दर्शकों साइडचेन से कागज जेब करने के लिए मौद्रिक प्रौद्योगिकियों से संबंधित सवाल पूछते हैं।

मंगलवार को अपने भाषण के दौरान उन्होंने बिटकोइन और देर से 70 के दशक में संगीत क्रांति पंक रॉक आंदोलन की तुलना में। तब पंक रॉक चिकनी जाज में किया गया है कि यथास्थिति को नष्ट करने के लिए किया था।

"बिटकोइन एक चिकनी जाज नहीं है," एन्टोनो्पोलस कहा। "बिटकोइन एक गुंडा-पत्थर है।"

के रूप में निम्नानुसार नई तकनीक टिकाऊ रूप में वर्णित है:

"बिटकोइन केवल एक ही बात करने के लिए मना कर दिया - वह मरने के लिए मना कर दिया।

बिटकोइन कोई केंद्र है। बिटकोइन खुद के लिए कुछ भी चोरी नहीं होगी। बिटकोइन वर्चस्व और सत्ता के लिए प्रयास करने के लिए नहीं है। बिटकोइन बड़ा अवसर प्रदान करता है। यह बैंकिंग प्रणाली के पारंपरिक तंत्र के लिए पहुँच नहीं है, जो दुनिया भर में छह अरब लोगों के लिए संभावनाओं को खोलता है। "

यह यह विश्व स्तर पर बिटकोइन के लिए इसका क्या मतलब है जब आता है एंड्रियास पेड़ों के लिए जंगल में देखता है। "पेपैल" या "वीज़ा" के एक उन्नत संस्करण अंतिम परिणाम नहीं है। बिटकोइन पल में बहुत आसानी से उपयोग नहीं किया जा सकता। लेकिन इसकी संभावनाओं आप वैश्विक अर्थव्यवस्था से बाहर रखा गया है जो उन लोगों का प्रतिशत दर्ज है, खासकर जब अनंत हैं।

"बिटकोइन यह संभव एसएमएस के माध्यम से मोबाइल फोन के जरिए बैंकिंग सेवाओं का उपयोग करने के लिए बनाता है", उन्होंने कहा। "वहाँ साफ पानी नहीं है, जो लोग हैं, लेकिन इन लोगों को फोन किया है।"

उसने जोड़ा:

"बिटकोइन बैंकिंग लेनदेन बाहर ले जा सकता है न केवल बैंक खाते नहीं है जो। उन्होंने कहा कि बैंकों से हम सभी को मुक्त कर सकते हैं। बिटकोइन कुछ भी करने में सक्षम है। यह आप इस तकनीक को फोन फर्क नहीं पड़ता कैसे उन लोगों के लिए।"

"ग्रेक्सिट"

वित्तीय संकट "ग्रेक्सिट" दुनिया भर के समाचार पिछले महीने में एक गर्म विषय रहा है। खबर अतीत "कारनामे" कैटलिन जेनर से बचने के लिए सक्षम थे, जो सभी के द्वारा चर्चा की गई। ग्रीस की समस्याओं का बिटकोइन प्रतिक्रिया है? शायद नहीं, एंड्रियास कहा। उनकी समस्याओं को स्थानीय स्तर पर इस्तेमाल किया मुद्रा की तुलना में बहुत गहरी हैं।

"(ग्रीस) में है समस्या मुद्रा परिवर्तित करने से हल नहीं किया जाएगा।

बिटकोइन बचत के लिए सुरक्षा प्रदान कर सकते हैं। यह कम से कम, बैंकों के लिए लागू होता है "- वह संपादक से कहा," वायर्ड मनी "डेविड रोवन।

"बिटकोइन धन की सुरक्षा सुनिश्चित करने की जरूरत है। यह मौजूदा विदेशी मुद्रा नियंत्रण के बाहर एक सुरक्षा बनाता है। बिटकोइन राष्ट्रीय मुद्रा नहीं है। सरकार के पैसे पर सभी नियंत्रण खो देंगे जब यह एक समय हेरल्ड। हम 10 साल में शायद, उनके पतन देखेंगे।"