Apple Approves New ‘Game of Birds’ App with Bitcoin Tipping

आप मुद्रा बिटकोइन में मुआवजा राशि प्राप्त करने के लिए अनुमति देता है जो खेल "पक्षियों का खेल", "एप स्टोर" में अब उपलब्ध है

बिटकोइन "एप स्टोर" में अपनी उपस्थिति का विस्तार कर रहा है। कंपनी "एप्पल" मुद्रा बिटकोइन में मुआवजा राशि प्राप्त करने के लिए अनुमति देता है जो दूसरा आवेदन को मंजूरी दी है। दोनों आवेदनों में एक ही डेवलपर द्वारा विकसित किए गए।

नई खेल "पक्षियों का खेल" अपने उपयोगकर्ताओं बिटकोइन में खेल पुरस्कार प्राप्त करने की क्षमता प्रदान करता है। खिलाड़ी तो वे बिटकोइन में इसके लिए पुरस्कृत हो सकता है, खेल के दौरान सिक्के एकत्र। यह सुविधा बिटकोइन मुद्रा "कोइनबेस" के सहयोग से विकसित किया गया था। भविष्य में, यह किसी भी अन्य बिटकोइन एक्सचेंज के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

ईसाई मॉस "पक्षियों का खेल" के निर्माता है। वह टोक्यो में रहती है। उन्होंने कहा, "मेंडल बतख" में काम करता है। ईसाई मॉस "कोइनटेलीग्राफ़" के लिए एक साक्षात्कार में कहा:

"भुगतान की प्रक्रिया सरल है। खेल अपनी ही बिटकोइन बटुए है। उपयोगकर्ता इस बिटकोइन बटुए से उनके पारिश्रमिक प्राप्त करते हैं। प्रायोजकों बटुआ बिटकोइन की भरपाई होगी। प्रायोजक के खेल में अपने विज्ञापनों के लिए इस तरह से भुगतान करते हैं। और अधिक राजस्व, अधिक से अधिक पुरस्कार विज्ञापन से आता है।"

खेल शुरू है और मुद्रा बिटकोइन में पारिश्रमिक लीजिए:

"वे इस खेल के विभिन्न स्तरों पर बिखरे हुए हैं जो बिटकोइन, एकत्र करने में सक्षम हो जाएगा, तो फिर।। लोगों को इन सिक्कों को इकट्ठा करने और एक छोटे से शुल्क के अपने ईमेल करने के लिए आता है।" पक्षियों का खेल "उपयोगकर्ता में अपने ईमेल पता रजिस्टर करना होगा"

खेल "पक्षियों का खेल" "सिंहासन के खेल" और "गुस्सा पक्षी" की पैरोडी है। श्री मॉस खेल बिटकोइन बनाने के लिए तैयार नहीं कर रही है। हालांकि, डेवलपर्स साधारण खिलाड़ियों के बीच बिटकोइन लोकप्रिय बनाने के लिए करना चाहता था।

श्री मॉस समझाया:

"विचार खेल का मुख्य फोकस बिटकोइन बनाने के लिए नहीं था। खेल भी बिटकोइन में एक पुरस्कार के लिए संभावना के बिना, दिलचस्प और रोमांचक होना चाहिए। हम बिटकोइन और अधिक लोकप्रिय बनाने के लिए करना चाहता था, और यह हमारा मुख्य लक्ष्य था। हमारे खेल के रूप में लोकप्रिय हो सकते हैं कहते हैं, "Flएपy पंछी"। एक ही समय में, खेल एक इनाम के रूप में खिलाड़ियों को बिटकोइन भेजना होगा। बस संभावनाओं बिटकोइन के संवर्धन और प्रचार-प्रसार के लिए खोल रहे हैं कल्पना क्या। "

"बिटकोइन खेल का मुख्य ध्यान केंद्रित नहीं है। खेल बिटकोइन में एक पुरस्कार के लिए भी संभावना के बिना, दिलचस्प और रोमांचक होना चाहिए। हम बिटकोइन और अधिक लोकप्रिय बनाने के लिए करना चाहता था। हमारे खेल, कहते हैं, के रूप में के रूप में लोकप्रिय हो सकते हैं" एक ही समय में। Flएपy पंछी " खेल खिलाड़ी एक इनाम के रूप में बिटकोइन भेज देंगे। बस संभावनाओं बिटकोइन के संवर्धन और प्रचार-प्रसार के लिए खोल रहे हैं कल्पना क्या। "

उसने जोड़ा:

हत्यारा एप "के विकास के बारे में बात चल रही है" "आकस्मिक उपयोगकर्ताओं बिटकोइन के लिए आकर्षित करेगा कि। मैं इस तरह के एक आवेदन के खेल की धारा में दिखाई दे सकते हैं कि लगता है।"

खेल "पक्षियों का खेल" कंपनी "एप्पल" द्वारा अनुमोदित किया गया था जो इस विकास टीम के दूसरे आवेदन किया गया था। पहले आवेदन «सार्टोबी" था। इस कंपनी "एप्पल" में लंबी अवधि के रुझान को दर्शाता है। "एप स्टोर" बिटकोइन में मुआवजा के भुगतान की अनुमति देता है। पिछले साल ऑपरेटिंग सिस्टम "आईओएस" के उपयोगकर्ताओं के बीच बिटकोइन के प्रसार के लिए बेहद अनुकूल था। यह "एप स्टोर" में अपनाया गया है, जो प्रणाली "आईओएस", के लिए आवेदनों की सूची से स्पष्ट है।

"अरबपति बिटकोइन" बिटकोइन आवेदन सूची के सिर पर है। उनकी उपस्थिति बिटकोइन उपयोगकर्ताओं के हलकों में ध्यान आकर्षित किया। यह आवेदन भी प्रतिक्रिया का एक बहुत कुछ प्राप्त किया गया है। आवेदन तब से दिसम्बर 2014 में शुरू किया गया था, यह लगभग 85,000 उपयोगकर्ताओं को आकर्षित किया है।

खेल "पक्षियों का खेल" "आईओएस" के उपयोगकर्ताओं के लिए ही उपलब्ध है। खेल में अब एक अनिवार्य पंजीकरण बिटकोइन एक्सचेंज "कोइनबेस" की आवश्यकता है। एक्सचेंज के साथ, उपयोगकर्ताओं खेल के दौरान अर्जित की गई थी कि उनके इनाम मिल सकता है।


Follow Cointelegraph on Facebook