Apple Co-Founder Steve Wozniak Joins Next Gen Payment Startup Planet Capital

एटीएम के मल्टीफ़ंक्शनल विदेशी ऑपरेटर "प्लानेट" राजधानी "एप्पल" स्टीव के सह-संस्थापक एक सलाहकार और निर्देशक के रूप में उनकी टीम में शामिल किया गया है की घोषणा की।

यह कदम बुनियादी ढांचे ब्लोकचेन शामिल होने के लिए श्री वोज़निक के मजबूत प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है। जनरल तकनीकी निदेशक डैन सोकोल "कोइनटेलीग्राफ़" के लिए एक साक्षात्कार में इस बात की पुष्टि की:

"स्टीव हमारे काम की निगरानी करेंगे। वह एक सच्चे प्रर्वतक और विचारों का जनरेटर है। यह अमूल्य है।"

"प्लानेट" राजधानी बाजार स्वयं सेवा भुगतान को बदलने के लिए करना है। कंपनी लॉस एंजेलिस में आधारित है। महानिदेशक ए ली इलियास ने मंगलवार को प्रकाशित किया गया था, जो एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा:

"इस तारकीय टीम हमें भुगतान की एक वास्तविक विशाल बनाना होगा। हमारा ध्यान हमारे पेटेंट प्रौद्योगिकी आईपी पर है, और यह भी प्रौद्योगिकी ब्लोकचेन। हम एटीएम के नवीनतम पीढ़ी। हम नेटवर्क की अनूठी स्थापत्य कला के साथ काम कर रहे हैं। हम अत्याधुनिक भुगतान के समाधान का विकास। यह सब हमारे लक्ष्य को प्राप्त करने में मदद मिलेगी "।

इन "सितारे" के बीच श्री वोज़निक की उपस्थिति ध्यान आकर्षित करती है। प्रश्न ब्लोकचेन और "एप्पल" के बीच के रिश्ते लंबे समय तक बनने के लिए है के रूप में उत्पन्न होती हैं। उदाहरण के लिए, सेवा "एप्पल का भुगतान" के संबंध में।

कंपनी "प्लानेट" राजधानी नकदी टर्मिनलों को बनाने के लिए एक परियोजना को तैनात "सभी में एक है।" यह पहले से ही स्पष्ट होता जा रहा है। कंपनी अन्य कंपनियों के निदेशक शामिल हैं। उनमें से कंपनी "अटारी" स्टीव मेयर, क्लिंटन प्रशासन के राज्य आयोग के अध्यक्ष के सह-संस्थापक हैं - रीडखुन्ड, पूर्व मुख्य वित्तीय अधिकारी "कार्लाइल ग्रुप" - जॉन हैरिस, "आईबीएम / सीगेट" के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी - केन हार्डस्टी।

Apple Co-Founder Steve Wozniak

"मुझे लगता है कि सिलिकॉन वैली की सबसे अच्छी दिग्गजों पर भरोसा है" - अध्यक्ष ली केपलिन कहा

एटीएम ग्राहकों को बिल, मोबाइल संचार, और अन्य वस्तुओं और सेवाओं की एक किस्म का भुगतान करने की अनुमति देते हैं। एटीएम भी खरीदने और फिर साथी कंपनियों से उपहार कार्ड का उपयोग करने की अनुमति देते हैं।


Follow Cointelegraph in Facebook