"एप्पल का भुगतान" ब्रिटेन में "डबल भुगतान 'की समस्या का सामना करना पड़

After Apple Pay’s much-hyped payment system’s launch in the United Kingdom has already encountered some problems with a double-spend issue.

149 Total views
272 Total shares
Apple Pay Becomes ‘Double Pay’ in the UK

सार्वजनिक परिवहन के लिए एक लोकप्रिय सेवा के साथ काम कर रहा है जब सॉफ्टवेयर आवेदन "एप्पल का भुगतान" "लंदन के लिए परिवहन," एक समस्या का सामना करना पड़ा। एक उपयोगकर्ता एक ही दिन में विभिन्न उपकरणों से उसके खाते में आता है कि अगर कंपनी में दो बार शुल्क लेता है। "लंदन के लिए परिवहन" के प्रतिनिधियों ने उनकी सेवा बाँधना उपकरणों के बारे में डेटा तक पहुँच नहीं है जो इस तथ्य से उनके कार्यों को प्रेरित। सॉफ्टवेयर आवेदन ब्रिटेन में शुरू के दौरान अन्य समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उदाहरण के लिए, कई बैंकों "एप्पल का भुगतान" के साथ सहयोग करने से इनकार कर दिया। उनमें से निम्नलिखित हैं: "रॉयल बैंक ऑफ स्कॉटलैंड", "हैलिफ़ैक्स", "लॉयड्स", "एम एंड एस बैंक" और "टीएसबी"।

इसके अलावा, यूनाइटेड किंगडम में कंपनी "एप्पल" संयुक्त राज्य अमेरिका में के रूप में चार्ज करने के लिए एक ही प्रणाली का उपयोग करता है। अपने स्वार्थों संदिग्ध है। लू ज़ुरावस्की के अनुसार, अमेरिकी बैंकों 0.15% की राशि में फीस का भुगतान करने को तैयार हैं। हालांकि, वे अपने कार्ड का उपयोग करने के लिए हर समय इंटरचेंज फीस से व्यापारियों को लाभ। आयोग के इस प्रकार के लगभग यूरोप में शून्य करने के लिए कम हो गया था। वर्तमान में, अपनी राशि केवल 0.3% है। श्री ज़ुरावस्की कंपनी "एप्पल" यूरोप के लिए फीस कम करने के लिए किया है। यह यूरोपीय उपयोगकर्ताओं के बीच "एप्पल वेतन 'की लोकप्रियता में वृद्धि होगी, और कंपनी" एप्पल "यूरोप में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने में सक्षम हो जाएगा।

Transport for London

×

Hottest Bitcoin News Daily

For updates and exclusive offers, enter your e-mail below.