ऑस्ट्रेलिया के बैंक खातों में सीधे बिटकोइन हस्तांतरण कर सकते हैं

A new service by Living Room of Satoshi allows Australians to send BTC funds direct to a bank account in a single transaction.

100 Total views
469 Total shares
Australians Can Now Send Bitcoin Directly to Their Bank Accounts or Anyone Else’s

कंपनी "सातोशी के रहने वाले कमरे" एक नई सेवा शुरू की। यह सेवा आस्ट्रेलियाई एक बैंक खाते में सीधे मुद्रा बिटकोइन हस्तांतरण करने के लिए एक अवसर प्रदान करता है। यह एक सौदे के साथ किया जा सकता है। यह सेवा उपयोगकर्ताओं बिटकोइन प्रणाली के बाहर काम करने वाले व्यक्तियों के खातों में भुगतान करने के लिए अनुमति देगा। इस क्रिप्टो-मुद्रा के लिए क्षमता में वृद्धि होगी।

ऑस्ट्रेलियाई सेवाओं उपयोगिता बिलों का भुगतान करने के रूप में "पेएनीवन" नामक एक नई सेवा में एक ही मंच पर चलाता है। यह व्यक्तियों के लिए बैंक खातों में भुगतान स्थानांतरित करने के लिए एक ही कार्य प्रदान करता है। "पेएनीवन" 14 जून को शुरू किया गया था।

सदस्यों प्राप्तकर्ता के खाते के लिए विवरण दर्ज करने के लिए आवश्यक हो जाएगा। वे इस सौदे की राशि का उल्लेख करना होगा। फिर, उपयोगकर्ताओं को कंपनी "सातोशी के रहने वाले कमरे में" बिटकोइन का अनुरोध राशि का हस्तांतरण करना चाहिए। यह एक लेन-देन शुरू की। इस विधि फिएट पैसे पर बीटीसी के आदान-प्रदान में उठता है कि समस्याओं को समाप्त। आस्ट्रेलियाई दैनिक खर्च का एक व्यापक रेंज के लिए आभासी मुद्रा का उपयोग करने में सक्षम हो जाएगा। उदाहरण के लिए, उपयोगकर्ता एक दोस्त को पैसे भेजने के लिए सक्षम हो जाएगा। इस प्रकार, एक आभासी मुद्रा के बारे में कुछ भी पता नहीं हो सकता।

कंपनी "सातोशी के रहने वाले कमरे" बिल भुगतान सेवाएं प्रदान करता है। कंपनी प्रतियोगिता "स्टार्टअप स्मार्ट" श्रेणी में "सर्वश्रेष्ठ नई स्टार्टअप" में पुरस्कार प्राप्त किया। सीईओ डैनियल अलेकजिक अपने लक्ष्य बाजार का वर्णन किया। उन्होंने कहा:

बिग फोर "ऑस्ट्रेलियाई बैंकों"। मैं कंपनी बीपे हमारे मुख्य प्रतिद्वंद्वी इस कंपनी के स्वामित्व में है है कि मेरी स्वीकृति भाषण में घोषणा की "तो फिर मैं बदले में केवल उपहास प्राप्त हालांकि, मैं इस विशाल को बताया कि जब उपहास जोर से तालियां में बदल गया।।

 "आप के लिए राह पर! एक बहादुर थोड़ा कंपनी खबरदार!"

आभासी मुद्रा के साथ काम करने वाले स्टार्टअप, कठिन समय का सामना कर रहे हैं। दिसंबर 2014 में हस्ताक्षर किए गए थे, जो ऑस्ट्रेलियाई कर कार्यालय ने निर्णय की वजह से है। यह निर्णय बिटकोइन के साथ कई लेनदेन के लिए सामान्य बिक्री कर के अस्तित्व गर्भित। कर प्रशासन के रूप में अच्छी तरह से कुछ मुद्रा विनिमय के संचालन पर करों में दोगुनी हो। कंपनियों की आय माना जा सकता है जो प्राप्त धनराशि, पर एक रिपोर्ट प्रस्तुत करना चाहिए। वे खरीदा और बेचा आभासी मुद्रा पर एक रिपोर्ट प्रस्तुत करना होगा। यह एक बिक्री माना जाता है। आय और बिक्री दोनों कर योग्य हैं।

स्टार्टाप के इस समस्या को हल करने के तरीकों की एक किस्म मिल गया है। उदाहरण के लिए, एक स्टार्टअप "कोइनलेफ़्ट" एक और पीयरिंग मॉडल के लिए बंद कर दिया। अब, कंपनी सीधे आभासी मुद्रा बेच नहीं करता है। स्टार्टअप "कोइन जार" लंदन चले गए। लंदन कानून एक और अधिक आराम से काम के माहौल प्रदान करता है।

कंपनी "सातोशी के रहने वाले कमरे" ऑस्ट्रेलिया में रहता है। हालांकि, श्री लेक्जिक के अनुसार, कंपनी भविष्य में अन्य अंतरराष्ट्रीय बाजारों में विस्तार करना चाहता है। महानिदेशक व्यापार के लिए संभावनाओं पर हुई बहस के दौरान यह बात कही। चर्चा साइट रेडिट और बिटकोइन पर आयोजित की गई थी।

"कनाडा न्यूजीलैंड के बाद हमारे लिए सबसे आकर्षक लक्ष्य बाजार। हम इस देश में हमारे काम शुरू करना चाहते है!"

कंपनी "सातोशी के रहने वाले कमरे" 2014 में स्थापित किया गया था। तब से, आस्ट्रेलियाई 500,000 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (अमेरिका $ 386,000) की राशि के चालान का भुगतान करने में सक्षम थे। भुगतान कंपनी से बिटकोइन सेवा के द्वारा किया जाता है। प्लेटफार्म चार सबसे बड़े राष्ट्रीय बैंकों द्वारा समर्थित है जो "बी-भुगतान", के एक राष्ट्रीय नेटवर्क पर आधारित है। यह सेवा आपको क्रेडिट कार्ड के बिल, बिजली बिल, इंटरनेट, साथ ही अन्य उपयोगिता बिलों का भुगतान करने के लिए अनुमति देता है। भुगतान ऑनलाइन कर दिया गया है।

×

Hottest Bitcoin News Daily

For updates and exclusive offers, enter your e-mail below.