Australia’s Biggest Telecom Telstra Eyeing Bitcoin

सबसे बड़ी ऑस्ट्रेलियाई टेलीकॉम ऑपरेटर "टेल्स्ट्रा" यह भविष्य में भुगतान करने का एक साधन के रूप में मुद्रा बिटकोइन पर विचार कर रही है। और इस देश में मौजूदा मुश्किल विनियामक वातावरण के बावजूद है।

कंपनी मोंटी हैमिल्टन की डिजिटल आपरेशन के सिर टेक्सास में प्रौद्योगिकी पर विश्व सम्मेलन में इस बारे में कहा। सम्मेलन मार्च में आयोजित किया गया था, समाचार पत्र "हेराल्ड सन" की रिपोर्ट। श्री हैमिल्टन कंपनी 'टेलस्ट्रा "उपभोक्ता के रुझान के साथ रखने के लिए दिलचस्पी है। इसलिए, कंपनी 2013 में भुगतान "पेपैल" को भी शामिल किया गया है।

"हम खाते की डिटेल ग्राहकों से मांग लेते हैं," - श्री हैमिल्टन ने कहा। "हमारे ग्राहकों को पूरे समाज के लिए विशिष्ट हैं कि जगह बनाने के लिए। इसलिए हम अग्रिम में रुझान देखते हैं।"

ऑस्ट्रेलिया अब राज्य स्तर पर समर्थन के बिना एक क्रिप्टो-मुद्रा छोड़ने के लिए कदम उठा रही है। यह केंद्रीय बैंक के हाल के बयानों में देखा जाता है। सेंट्रल बैंक क्रिप्टो-मुद्रा "वित्तीय प्रणाली के लिए प्रतिस्पर्धा, दक्षता, या जोखिम के संबंध में गंभीर चिंता की बात नहीं है।" तर्क है कि कई स्थानीय ऑपरेटरों पिछले एक साल के दौरान ऑस्ट्रेलिया के अधिकार क्षेत्र से वापस लेने के लिए किया था। क्योंकि वे कराधान से संबंधित मुद्दों के ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया।

लेकिन श्री हैमिल्टन ने कहा: कंपनी अभी तक एक मुद्रा बिटकोइन में भुगतान शामिल करने का इरादा नहीं है "हम बिटकोइन के माध्यम से भुगतान स्वीकार करने के लिए जा रहे हैं? नहीं, हम बिटकोइन के साथ स्थिति की निगरानी कर रहे हैं?  हाँ"

"; बिटकोइन और अधिक गहरा कुछ में बदल माइक्रो आला में घटना है।" उन्होंने कहा कि बिटकोइन अब सिर्फ एक है प्रणाली है कि जोड़ा लेकिन सिस्टम जबकि बिटकोइन केवल क्रिप्टो-मुद्रा उद्योग में मान्यता प्राप्त है।

एक अन्य संदेश में उनकी टिप्पणी के जवाब में आया था। जेफ एडेन ब्लॉग "टेल्स्ट्रा" में एक लेख लिखा था। उन्होंने कहा कि व्यापार को लाभ बिटकोइन चाहे विश्लेषण किया। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में एक उपभोक्ता प्रवृत्ति के रूप में, क्रिप्टो-मुद्रा के बारे में आम धारणा व्यक्त की है। श्री एडेन के बयान श्री हैमिल्टन के बयान से भी कम आशावादी थे।

एक ग्राहक बिटकोइन स्वीकार करने के लिए आप पूछता है "- इस ग्राहक आप एक नया बिटकोइन बुनियादी ढांचा तैयार करने के लिए समय और पैसा खर्च करना चाहता है कि इसका मतलब यह नहीं कि मैं यह सुनिश्चित कर रहा हूँ इस दृष्टिकोण बेकार की तुलना में अधिक है अन्य क्षेत्रों में सुधार लाने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए प्रयास आप की सेवा करने में सक्षम हो जाएगा तो।।।। अपने ग्राहकों, "- वह संपन्न हुआ।

कंपनी "टेल्स्ट्रा" 16 लाख उपयोगकर्ताओं के लिए मोबाइल सेवाएं प्रदान करता है। यह ऑस्ट्रेलिया भर में एक नेटवर्क रूपों। कंपनी ने भी 15 अंतरराष्ट्रीय बाजारों पर मौजूद है। बिटकोइन आकर्षित करने की कोशिश देश के सरकारी और व्यावसायिक हलकों में इन पदों के क्रमिक मजबूत बनाने को प्रभावित कर सकते हैं।

"आप उपभोक्ताओं हम केवल इस भुगतान प्रणाली है कि चारों ओर कष्टप्रद विज्ञापनों को सुनने के लिए नहीं किया जाना चाहिए क्या कह रहे हैं पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है अन्यथा, इसे विकसित करने के लिए अपने व्यापार के लिए उपयोग किया जाना करने की संभावना नहीं है,।" - श्री हेडन ने कहा।