Bandwidth for Bitcoin: BitMesh Displays Working Prototype

इंटरनेट के भविष्य के बारे में कोई बातचीत की आधारशिला है। इस स्टोन - सेलुलर नेटवर्क पर इंटरनेट प्रसारण के लिए प्रोटोकॉल के विकास। हम कैसे कनेक्शन प्रकार पी2पी का उपयोग शुरू करने के लिए इंटरनेट सेवा प्रदाताओं की अपूर्ण प्रणाली से छुटकारा मिलता है?

उपग्रह संचार इस समस्या का समाधान संभव है में से एक है। कंपनी "फेसबुक" और "स्पेस एक्स" दुनिया भर में एक वाई-फाई कनेक्शन प्रदान करेगा, जो अपने स्वयं के उपग्रहों के प्रक्षेपण के बारे में बात कर रहे थे। बहरहाल, यह इस पी2पी कनेक्शन के उपयोग की गारंटी नहीं है। वे पूरे सिस्टम की विफलता की ओर जाता है विफलता, जिनमें से तीसरे पक्ष और कमजोर कड़ी है, रहेगा।

परियोजना “बिट्मेश” एक पूर्ण नेटवर्क प्रकार पी2पी के सपने को साकार करने के लिए है कि एक सॉफ्टवेयर समाधान बनाता है।

प्रोटोटाइप

परियोजना कंपनी “उबेर” के साथ तुलना में “बिट्मेश”। कंपनी “उबेर” अपनी टैक्सियों के लिए जाना जाता है। आवेदन के साथ “उबेर” ग्राहक एक ड्राइवर के साथ कार सुरक्षित रखता है। तब ग्राहक निर्दिष्ट बिंदु के लिए एक टैक्सी के आंदोलन को ट्रैक कर सकते हैं। यह परिवहन सेवाओं के क्षेत्र में एक अभिनव समाधान किया गया। “बिट्मेश” इंटरनेट प्रदाताओं के क्षेत्र में एसे ही नवाचारों को पेश करना चाहता है।

हाल ही में, कंपनी “बिट्मेश” ट्विटर पर वीडियो प्रकाशित (नीचे वीडियो देखें)। वीडियो में, परियोजना के सह संस्थापक क्रिस स्मिथ एक वाईफाई नेटवर्क “बिट्मेश” करने के लिए एक कंप्यूटर को जोड़ता है। कंप्यूटर एक मुद्रा बिटकोइन में माइक्रो लेनदेन पैदा करता है। यह एक विशेष समय के लिए कनेक्शन का समर्थन करता है। नेटवर्क के मालिक, वह हो सकता है कि जो कोई भी है, वह अपने इंटरनेट के शेयरों के लिए क्या भुगतान किया जाता है।

बाजार की कीमतें

“बिट्मेश” की विशेषताओं में से एक की कीमतों में एक प्रणाली है। यह एक लचीला मूल्य निर्धारण का उपयोग करता है जो “उबेर”, के समान है। यह सुलभ टैक्सियों की कमी से बचने के लिए हमें मदद करता है। “बिट्मेश” भी एक निश्चित मूल्य के साथ मॉडल को खारिज कर दिया। अपने मुख पृष्ठ एक विवरण शामिल हैं :

"तो हम इंटरनेट के लिए एक उचित मूल्य मिलता है।। एक तीसरी पार्टी के एक अनुबंध या जमा पर हस्ताक्षर करने की कोई जरूरत नहीं है। नतीजतन, और अधिक लोगों को सौदेबाजी में सस्ता और अधिक स्थिर इंटरनेट कनेक्शन है, साथ ही बिटकोइन हो रही है" स्थानीय बाजार "कीमतें तथाकथित पर चर्चा कर रहे हैं" ।

उभरते रुझान :

“उबेर” से सेवा अविश्वसनीय रूप से लोकप्रिय हो गयी हैं। यह लोगों को पसंद है कि एक सुविधाजनक और सरल सेवा है। लोगों को अब के लिए खोज और एक टैक्सी के लिए प्रतीक्षा करने की जरूरत है। परियोजना “बिट्मेश” के रूप में अच्छी तरह से सफल हो सकता है।

"हम इस तरह के एक मॉडल के थक गए हैं ... लोगों को वे इंटरनेट एक बहुत अधिक कीमत के लिए भुगतान करते हैं। इंटरनेट हर समय का उपयोग, और वे इसे फिर से बेचना नहीं कर सकते हैं। कोई और अधिक ठेके इंटरनेट की खरीद के लिए।"