हैकर "बिटकोइन बैरन" को एरिजोना में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

The notorious “Bitcoin Baron” hacker has been remanded in custody in Arizona following a six-month police investigation.

187 Total views
560 Total shares
‘Bitcoin Baron’ Hacker Arrested By Police in Arizona

"बिटकोइन बैरन" उपनाम के हैकर  को एरिजोना में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने छह महीने के लिए उसे ढूंढ रहे थे।

डी डोस- अटैक  की एक श्रृंखला के लेखक के रूप में जाना जाता है यह हैकर। उसका असली नाम रान्डेल चार्ल्स टकर है। इससे पहले, वह वेबसाइटों की हैकिंग की अपने व्यवहार के बारे में खुले तौर पर लिखा था। उन्होंने कहा कि सरकारी अधिकारियों के हैं कि साइटों की हैकिंग में लगी हुई थी। तोड़-इन, उनकी राय में, अनुचित हैं जो अधिकारियों की साइटों पर किए गए। तो एक हैकर न्याय के लिए लड़ाई लड़ी।

बिटकोइन  बैरन "यूट्यूब" पर प्रकाशित किया जाता है, जो वीडियो क्लिप, धन्यवाद करने के लिए गिरफ्तार किया गया था, साइट "ओपन लेजर" कहा। सबूत के अलावा पुलिस ईमेल खतरा प्रस्तुत किया। पत्र एरिजोना में स्थानीय अधिकारियों को भेजा गया था। हैकर प्रणाली को हैक करने की धमकी दी। उन्होंने कहा कि सजायाफ्ता अपराधी की हिरासत से उत्पादन करने के लिए प्रतिक्रिया में इसे बनाने का फैसला किया। अपराधी रिहाई के बाद अपराध किया।

ईमेल निम्नलिखित सामग्री के होते हैं :

"हाय, मेरा नाम है, बिटकोइन बैरन। मैं तुम्हारे लिए कुछ है। मैं इस वक्त mesaaz.gov पर हमले का नेतृत्व मैनें किया। मैं क्योंकि अधिकारियों की अक्षमता का यह करते हैं। जेल रयान गिरौक्स से जारी इन अधिकारियों। अधिकारियों ध्यान नहीं दिया अपने अपराधों के लिए। वह जेल में उम्रकैद की सजा के हकदार हैं। उन्होंने कहा कि बजाय जारी किया गया था। यह अपराधी अब मारने या हमला कर सकते हैं। "

श्री टकर विस्कॉन्सिन में हैकर हमले में शामिल किया गया था कि शक कर रहे हैं। राज्य की सरकार ने एक आदमी को मार डाला जो एक पुलिस अधिकारी को कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है।

टकर केवल एक महीने पहले "न्यूयॉर्क ऑब्जर्वर" के लिए एक साक्षात्कार दिया था। उन्होंने कहा कि हैकर हमलों की अपनी शैली है और अपने मुख्य उद्देश्यों के बारे में खुलकर बात की।

उन्होंने कहा कि उसे क्या प्रेरित के सवाल का जवाब दे दिया। टकर ने कहा:

"पुलिस मैं इस बात का सबूत के लिए उपयोग हो सकता है हम्म, मैं। एक ही भ्रष्ट अधिकारियों से कर रहे हैं कि कहेंगे ... निर्दोष नागरिकों के खिलाफ अवैध उनकी शक्ति को कोस।"

उन्होंने कहा कि जबकि केवल मामूली खुर के लिए प्रतिबद्ध है कि संकेत दिया। लेकिन वह एक बड़े लक्ष्य को लेने के लिए जा रहा है:

"मैं वास्तव में जो गलत है का पीछा करेंगे। मैं अवैध गतिविधियों में बड़ी सरकार पकड़ा था, तो मैं उस पर सही जायेंगे। पुलिस जायज बहुत बार नहीं आते हैं। पुलिस मासूम की कमजोरी का फ़ायदा ना उठायें। "

×

Hottest Bitcoin News Daily

For updates and exclusive offers, enter your e-mail below.