"डेलोइट" द्वारा आयोजित प्रतियोगिता के विजेता - प्रौद्योगिकी बिटकोइनके आधार पर प्रेषण की बिजनेस आइडिया :

TransferB, a startup looking to disrupt the international money transfer market using Bitcoin, has won the 2015 Deloitte Top Technology Talent Competition, Deloitte Ireland announced on Tuesday.

427 Total views
408 Total shares
Bitcoin-Powered Remittance Startup Wins Deloitte Tech Competition

"ट्रांसफ़र बी" कंपनी अप्रैल 2015 में प्रतियोगिता "डेलॉइट शीर्ष प्रौद्योगिकी प्रतिभा प्रतियोगिता" जीता। सबसे अधिक संभावना है, स्टार्टअप अंतरराष्ट्रीय प्रेषण के लिए बाजार को कमजोर करने में सक्षम हो जाएगा। व्यापार विचार तेजी से और सस्ते धन हस्तांतरण बिटकोइन प्रौद्योगिकी के माध्यम से किया जाता है।

"ट्रांसफ़र बी" का मुख्य उद्देश्य धन हस्तांतरण के लिए भारी ब्याज को कम करना है। «वेस्टर्न यूनियन» और «मनीग्राम», उद्योग के दिग्गजों ग्राहकों को मजबूर कर रहे हैं के रूप में अत्यधिक फीस का भुगतान करने के लिए।

2015 Deloitte Top Technology Talent Competition

परियोजना के रचनाकारों - आयरिश विश्वविद्यालय के छात्रों, क्लेयर केलर और पीटर नेगल हैं। वे प्रेषण ही सस्ता हो सकता है, लेकिन यह भी बहुत तेजी से नहीं होगा कि बहस।

"ट्रांसफ़र बी" के अनुसार, विकास दल के अलग-अलग क्षेत्रों में प्रमुख बिटकोइन कंपनियों के साथ रणनीतिक साझेदारी पर वार्ता में पहले से ही है। इन भागीदारों फिएट मुद्रा में मुद्रा बिटकोइन के रूपांतरण के लिए प्रदान करेगा।

पीटर नेगल एक प्रेस विज्ञप्ति में प्रतियोगिता में जीत पर टिप्पणी की:

"प्रतियोगिता हमें गंभीरता से आगे बढ़ने में मदद मिली है। हम डेलोइट में हमारा पहला अनुभव मिला है। इस अनुभव से हमें बहुत देखने के लिए अनुमति दी गई है। उदाहरण के लिए, हमारे व्यापार विचार के विकास के माध्यम से एक समाज, और व्यापार परिवर्तन के रूप में। "

स्टार्ट-अप के संस्थापकों के अनुसार, इस विचार के दो शौक के विलय से पैदा हुआ था। पीटर बिटकोइन और प्रौद्योगिकियों ब्लोकचेन में रुचि रखता है। क्लेयर भी सबसे गरीब देशों में किफायती धन हस्तांतरण बनाना चाहता है।

परियोजना "ट्रांसफ़र बी" प्रथम स्थान जीता क्यों जूरी सदस्य और कंपनी के पार्टनर "डेलोइट" हैरी गोडार्ड को बताया:

"जूरी पीटर और क्लेयर ग्राहकों को स्पष्ट कर रहे हैं, जो मूल्य और दक्षता, लाता है कि एक तकनीक विकसित की है कि महसूस किया। इसके अलावा, हम वे अपनी परियोजना के लिए व्यापार की योजना से बाहर सोचा कैसे अच्छी तरह से प्रभावित कर रहे हैं। और कैसे वे इसके कार्यान्वयन के लिए विस्तार से रणनीति का वर्णन करते हैं। "

"ट्रांसफ़र बी" अपने काम बिटकोइन प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में उपयोग करता है। इसलिए, कंपनी 1-24 घंटे में 2% का कमीशन और वितरण के साथ प्रेषण पेशकश कर सकते हैं। यह 3-5 दिनों में 8% का कमीशन और वितरण के साथ तुलना में महत्वपूर्ण प्रगति की है। पारंपरिक ऑपरेटरों ऐसी परिस्थितियों में काम करते हैं।

धन हस्तांतरण के बाजार - केक का एक टुकड़ा है। वर्ष के लिए लाभ के बारे में 35 अरब यूरो की राशि होगी। और रुचि कंपनियों को अस्तर रहे हैं। उनमें «क्रिपटोसिग्मा» सिंगापुर, कंपनी «संरेखित वाणिज्य» सैन फ्रांसिस्को और बिटकोइन की तकनीक के साथ काम करने वाले कई अन्य लोगों के परियोजना रहे हैं।

डेलॉइट दुनिया में "बिग फोर" लेखा परीक्षा फर्मों का हिस्सा है। आयरलैंड डेलॉइट में हर साल स्नातक संकायों के छात्रों के बीच सबसे अच्छा अभिनव विचारों के लिए एक प्रतियोगिता आयोजित करता है।

प्रतियोगिता केलर और नेगल में पहले स्थान के धारकों उत्तरी अमेरिका में डिजिटल स्टूडियो "डेलोइट" में से एक के लिए एक यात्रा की लागत का पूरा भुगतान के रूप में एक पुरस्कार से सम्मानित किया गया। और यह सब नहीं है। वे डेलॉइट की आयरिश शाखा में एक छह सप्ताह का ग्रीष्मकालीन अभ्यास से सम्मानित किया जाएगा।

Deloitte logo