अस्पतालों बिटकोइन में भुगतान प्राप्त करने के लिए कंपनी 'बिट एम डी "एक अवसर प्रदान करेगा

BitMD is a company that combines point-of-sale (POS) terminals, wallet software and Bitcoin Teller Machines (BTMs) to enable patients to pay medical providers in Bitcoin right at the counter.

211 Total views
341 Total shares
BitMD Enables Clinics to Accept Patient Payments in Bitcoin

"बिट एम डी" बिटकोइन एटीएम, पीओएस टर्मिनलों, साथ ही हार्डवेयर पर्स को जोड़ती है कि एक कंपनी है। इसके अलावा, रोगियों को अस्पतालों में सीधे स्थित हो जाएगा, जो एटीएम में चिकित्सा सेवाओं के लिए भुगतान करने में सक्षम हो जाएगा। यह "बेवर्ली एसटीडी टेस्ट क्लिनिक" की तरह क्लीनिक लागत और फीस को कम करने की अनुमति देगा। इसके अलावा, रोगियों को एक क्रेडिट कार्ड के बयान उपलब्ध कराने की आवश्यकता नहीं कर रहे हैं।

सेवा मारिजुआना पर पर्यटकों, मानसिक स्वास्थ्य क्लीनिक, परीक्षण केन्द्रों और लोगों के लिए क्लीनिक के लिए क्लीनिक निर्भर, निजी क्लीनिकों पर ध्यान दिया जाएगा। बैंकों को उनके साथ काम करने से मना कर के रूप में मारिजुआना नशा करने के लिए क्लिनिक, कई वर्षों के लिए बिटकोइन स्वीकार करते हैं। यहां तक कि "बि्ट पे" और "कोइन बेस" इन औषधालयों के साथ काम करने से इनकार कर दिया।

"बिट एम डी" निगम "बिटकोइन ब्रांड्स इंक" के अंतर्गत आता है पीटर क्लाम्का की अध्यक्षता (बी बी आइ),। "इस बी बी आइ" क्लिनिक के रोगियों के लिए एक व्यापार की योजना प्रदान की है। यह पढ़ता है:

"आपका चिकित्सा की जानकारी आपकी सहमति के बिना खुलासा हो सकता है। उदाहरण के लिए, एक क्लिनिक अवैतनिक मेडिकल बिल के लिए देख रहे हैं, या पुलिस के अनुरोध पर कर रहे हैं, जो कलेक्टरों को इस तरह की जानकारी का खुलासा हो सकता है। कुछ भी भुगतान जब बिटकोइन के साथ, आप मेडिकल बिल सहित, गोपनीयता बनाए रख सकते हैं।"

"बिट एम डी" कंपनी के भागीदार हैं जो क्लीनिक के रोगियों के लिए कई अवसर प्रदान करता है। मरीजों को आसानी से बिटकोइन स्वीकार करता है कि एक एटीएम का उपयोग कर क्लिनिक में सीधे मेडिकल बिल का भुगतान कर सकते हैं। कंपनी के एक बिटकोइन नहीं है जो लोगों के लिए दो विकल्प प्रदान करता है। मरीजों को अपने भुगतान कार्ड का उपयोग करके पीओएस टर्मिनलों में बिटकोइन खरीद सकते हैं। इसके अलावा, वे बिटकोइन एटीएम के माध्यम से बिटकोइन खरीद सकते हैं।

फिर, "बिट एम डी" किसी भी अन्य मुद्रा में बिटकोइन भुगतान में परिवर्तित करने के लिए "कोइनी फ़ाइ" का उपयोग करता है, और क्लिनिक के बैंक खाते में पैसा भेजता है। अस्पताल बिटकोइन एटीएम के माध्यम से उस जगह ले लेनदेन से एक छोटे से लाभ प्राप्त करते हैं।

क्रिप्टो-मुद्रा अन्य उद्योगों की तुलना में चिकित्सा के क्षेत्र में और अधिक धीरे धीरे फैलता है। हालांकि, इसकी उपलब्धियों काफी महत्वपूर्ण हैं। उदाहरण के लिए, लोगों को वेंडिंग मशीनों के माध्यम से बिटकोइन के लिए मारिजुआना खरीद सकते हैं। ओकलाहोमा के प्रसिद्ध शल्य चिकित्सा केन्द्र बिटकोइन में भुगतान स्वीकार करने के लिए शुरू किया।

×

Hottest Bitcoin News Daily

For updates and exclusive offers, enter your e-mail below.