"बिटस्टांप" अपनी वैश्विक उपस्थिति का विस्तार करने का इरादा रखता है - कंपनी उत्तरी अमेरिका के बाजार को जीत के लिए करना चाहता है

Bitstamp, one of the leading Bitcoin exchange platforms, has announced a new partnership with Canadian compliance and risk management startup Vogogo.

96 Total views
225 Total shares
Bitstamp Determined to Extend Global Footprint, Sets Sights on North America

अग्रणी बिटकोइन बाजारों में से एक है जो कंपनी 'बिटस्टांप ", कनाडा की कंपनी" वोगोगो "के साथ एक साझेदारी के शुभारंभ की घोषणा की। कंपनी क्रिप्टो मुद्रा से जुड़े होते हैं कि उन व्यवसायों में नियामक अनुपालन और जोखिम नियंत्रण के लिए सेवाएं प्रदान करता है। "बिटस्टांप" इस सहयोग के माध्यम से अपनी वैश्विक उपस्थिति का विस्तार करना चाहता है। कंपनी उत्तरी अमेरिका के बाजार में काम करने की संभावनाओं के लिए विशेष ध्यान देता है।

सहयोग की शर्तों के तहत, "बिटस्टांप" दो समस्याओं को हल करती है कि एक सॉफ्टवेयर प्लेटफार्म का उपयोग करना होगा। संपत्ति से संबंधित नियामक आवश्यकताओं के अनुपालन। जोखिम प्रबंधन और भुगतान प्रसंस्करण। कंपनियों को एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि सूचना दी।

"बिटस्टांप" नेजेक कोडरिकके सह-संस्थापक और सीईओ नए सहयोग के बारे में एक टिप्पणी की:

"साझेदारी हमें और अधिक ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अनुमति देगा। ग्राहक, बारी में, सभी कानूनी आवश्यकताओं के साथ सुरक्षा और अनुपालन करने के लिए जोखिम के बिना एक क्रांतिकारी नई तकनीक का उपयोग करने में सक्षम हो जाएगा। "

Nejc Kodric, co-founder and CEO at Bitstamp

दोनों कंपनियों ने विभिन्न अंतरराष्ट्रीय परियोजनाओं पर काम कर रहे हैं। कंपनी के पिछले परियोजनाओं में से एक "बिटस्टांप" अमेरिका और कनाडा के बाजार के लिए इसे लाने चाहिए।

"वोगोगो" ज्योफ गॉर्डन के महानिदेशक "बिटस्टांप" के काम की सराहना की। उन्होंने कहा कि एक के रूप में "बिटस्टांप," वर्णित "बिटकोइन के उद्योग में दुनिया भर में मशहूर क्रिप्टो-मुद्रा और नेता।"

उन्होंने जारी रखा:

"हम वैश्विक बैंकिंग और भुगतान प्रणाली के लिए एक सुरक्षित और कानूनी तौर पर वैध पहुँच सुनिश्चित करेगा। इस प्रकार कंपनी 'बिटस्टांप "अन्य कार्यों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं - क्रिप्टो उद्योग में नेतृत्व को बनाए रखने। वे भविष्य में भी इसी तरह की कंपनियों के बीच सबसे अच्छा हो सकता है। "

Geoff Gordon, CEO at Vogogo

"बिटस्टांप" यदि आप एक मुद्रा जोड़ी बीटीसी और अमरीकी डालर में व्यापार करने की अनुमति देता है जो यूरोप के अग्रणी बिटकोइन बाजार में से एक है। हालांकि, वर्ष उनके लिए बुरी खबर के साथ शुरू हुआ। एक्सचेंज 5 जनवरी को एक प्रमुख साइबर हमले का सामना करना पड़ा। यह लगभग 19,000 बिटकोइनs के नुकसान के लिए नेतृत्व किया। कंपनी के कुछ ही दिनों के बाद अपने काम फिर से शुरू। "बिटस्टांप" अतिरिक्त सुरक्षा उपाय किए हैं। कंपनी "बिटगो" इस मुद्दे पर "बिटस्टांप" में मदद की।

एक अन्य समस्या यह कंपनी 'बिटस्टांप "से ऑनलाइन बिटकोइन बटुए की विफलता का पालन किया। त्रुटि "बिटगो" की सुरक्षा व्यवस्था में पता चला था। यह इस सप्ताह हुआ। व्यवहार डेटा ब्लोकचेन में पहचाने जाने योग्य हो गए हैं।

इस बीच, कंपनी अमेरिकी बाजार को जीत के लिए निर्धारित है। इस प्रक्रिया के लिए आसान नहीं होगा है।

समाचार वेबसाइट "कोइनटेलीग्राफ़" के संवाददाताओं टिप्पणी के लिए कंपनी 'बिटस्टांप "पूछा है, लेकिन हम इस लेख के प्रकाशन के समय में एक प्रतिक्रिया प्राप्त नहीं हुई है।

×

Hottest Bitcoin News Daily

For updates and exclusive offers, enter your e-mail below.