Circle Building Its Global Vision Thanks to $50M Investment from Goldman Sachs and Others

बैंक "गोल्डमैन सैक्स" बोस्टन, संयुक्त राज्य अमरीका में स्थित है, जो कंपनी "सर्कल इंटरनेट वित्तीय", में अपनी रुचि दिखाई है। बैंक "गोल्डमैन सैक्स" एक महत्वपूर्ण निवेश किया गया है। इस निवेश के दौर का एक परिणाम के रूप में $ 50 मिलियन उठाया।

"गोल्डमैन सैक्स 'के प्रबंध निदेशक - टॉम जेसप ने कहा:

"हम उत्पाद और कंपनी के चक्र चलता है कि एक अद्वितीय प्रबंधन समूह की दृष्टि, एक डिजिटल मुद्रा की अंतरिक्ष में एक सम्मोहक अवसर चलता है कि विश्वास करते हैं।"

"सर्कल" अमेरिकी डॉलर, साथ ही बिटकोइन की दुकान भेजने और प्राप्त करने की अनुमति देगा एक नई सुविधा की शुरुआत की। यह सब मज़बूती और आयोगों के बिना, तुरंत उपलब्ध हो जाएगा। नई सुविधा उपयोगकर्ताओं को भी बिटकोइन नहीं होने बिटकोइन मुद्रा में खरीद करने के लिए अनुमति देता है, क्योंकि उपयोगकर्ता बिटकोइन की कीमत का उतार-चढ़ाव के साथ जुड़े जोखिम से बच सकते हैं। उपयोगकर्ता व्यापारियों के लिए भुगतान के लिए अमेरिकी डॉलर में बिटकोइन बदल सकते हैं। अमेरिकी डॉलर में पैसे की राशि संघीय निक्षेप बीमा निगम द्वारा बीमा रहे हैं।

एक नया फीचर सेवा "ओकेलिंक" से प्रस्ताव के समान है। "ओकेलिंक" चीन का सबसे बड़ा बिटकोइन मुद्रा "ओकेचेन" का एक पर्स है। फिलहाल इस प्रस्ताव बीटा में उपलब्ध है। इस मंच के माध्यम से, उपयोगकर्ताओं बिटकोइन भुगतान स्वीकार करते हैं कि दुकानों पर खरीदारी करने के लिए अमेरिकी डॉलर, चीनी युआन और बिटकोइन उपयोग कर सकते हैं। बिटकोइन में फिएट मुद्रा के रूपांतरण बिक्री के बिंदु पर बाहर किया जाता है।

के रूप में निम्नानुसार "सर्कल" उनके समान कार्य के बारे में बताया:

"अब उपयोगकर्ताओं को डॉलर की जगह के लिए एक नई मुद्रा के रूप में नहीं बिटकोइन को देखने के लिए सक्षम हो जाएगा। बिटकोइन आप विश्वसनीय, त्वरित, वैश्विक और लगभग मुफ्त भुगतान करने के लिए अनुमति देता है जो भुगतान नेटवर्क है।"

बिटकोइन प्रोटोकॉल का उपयोग करता है कि पहले "सुपर बटुआ 'के रूप में प्रस्तुत किया" ओकेलिंक "। बिटकोइन एक्सचेंज "ओकेचेन" अप्रैल 22 दिनांकित एक बयान में कहा। वे इस मौजूदा वित्तीय स्थिति पर सकारात्मक असर पड़ेगा कि विश्वास करते हैं।

चीनी मोबाइल भुगतान सेवा 'एलीपे "इस तरह के" पेपैल' के रूप में अग्रणी भुगतान प्लेटफार्मों को पीछे छोड़ दिया। सेवा "एलीपे" "बिजनेस इनसाइडर 'की एक रिपोर्ट के अनुसार, 2013 में के बारे में $ 150,000,000,000 संभाला।

 

जेरेमी एलेर "उपभोक्ता व्यवहार और बाजार के विस्तार के संदर्भ में एक बहुत ही आकर्षक बाजार है।" के रूप में चीन का वर्णन किया उन्होंने विशेष रूप से उपभोक्ताओं द्वारा नियंत्रित किया जाता है, जो अर्थव्यवस्था, विकसित करने के लिए चीनी सरकार की इच्छा पर बल दिया।

"सर्कल इंक" के संस्थापक जेरेमी एलेर निवेश माल की खरीद के लिए एक छोटे से अल्पकालिक ऋण प्रदान करता है, जो वित्तीय सेवा कंपनी, के एक नए प्रकार का निर्माण कार्य जारी रखने में मदद मिलेगी कि एक ब्लॉग में विस्तार से बताया।

कंपनी "सर्कल" चीन में उपयोगकर्ताओं के लिए सेवा खोलने जा रहा है। इसके अलावा, कंपनी चीनी युआन में भुगतान जोड़ने के लिए करना चाहता है। चीनी उपयोगकर्ताओं को स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय लेनदेन करने में सक्षम हो जाएगा।

इससे पहले, "सर्कल" 26,000,000 $ के निवेश को आकर्षित किया है। वे आसपास $ 50 मिलियन निवेश के चरण पूरा किया। इस में वे "गोल्डमैन सैक्स" और "IDG कैपिटल पार्टनर्स" द्वारा मदद की थी। निम्नलिखित कंपनियों में निवेश में भाग लिया: "ब्रेयर राजधानी", "जनरल उत्प्रेरक पार्टनर्स", "एसेल पार्टनर्स", "ओक इन्वेस्टमेंट पार्टनर्स", “फ़ेनवे ग्रीष्मकालीन", "डिजिटल मुद्रा समूह", "पैंटेरा राजधानी"।

बैंक "गोल्डमैन सैक्स" उन्होंने कंपनी "सर्कल" और एक पूरे के रूप में डिजिटल मुद्रा के भविष्य के होनहार भविष्य में विश्वास रखता है कि दिखाया गया है। बैंक डिजिटल मुद्रा में सक्षम हो जाएगा का मानना है कि "तकनीकी नवाचार के माध्यम से दुनिया के बाजार बदल जाते हैं।"


Follow Cointelegraph on Facebook