मैं अब एक "कोइनबेस" की ज़रूरत है? "माइसीलियम गियर 'में बिचौलियों के बिना बिटकोइन भुगतान

It takes more than a Bitcoin address to accept Bitcoin payments as a merchant.

109 Total views
328 Total shares
Coinbase Who? Process Your Own Bitcoin Payments with Mycelium Gear

ट्रेडर्स बिटकोइन में भुगतान स्वीकार करने शुरू करने के लिए सिर्फ एक बिटकोइन पते से अधिक की आवश्यकता होगी। विशेष सॉफ्टवेयर प्रत्येक आदेश के लिए भुगतान को ट्रैक करने के लिए आवश्यक हो जाएगा। यह उत्पाद पर डिलीवरी और गंतव्य के बारे में जानकारी प्रदान करता है।

दूसरे शब्दों में, भुगतान प्रणाली सभी व्यापारियों के लिए आवश्यक है।

"बिटपे" की तरह सिस्टम, "कोइनबेस" और "कोइनीफ़ाइ", प्रमुख भुगतान प्रणाली अब तक थे। कंपनी "माइसीलियम कि" परिवर्तन करना चाहते हैं।

"माइसीलियम गियर" खुला स्रोत है कि एक सॉफ्टवेयर प्लेटफार्म है। प्लेटफार्म पल में बीटा में उपलब्ध है। यह सॉफ्टवेयर एक भुगतान प्रणाली के रूप में काम करता है। व्यापारी अपने दम पर अपने भुगतान संभाल करने में सक्षम हो जाएगा। एक कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि "ब्रेव न्यू सिक्का" के लिए एक साक्षात्कार में कहा:

"हम अपने सॉफ्टवेयर बिटकोइन उपयोग करने के लिए और अधिक व्यापारियों को आकर्षित करेगा कि उम्मीद है। यह पूरी तरह से भुगतान संसाधित कर रहे हैं जिस तरह से बदल जाएगा। इसलिए, हम अपने लक्ष्य के करीब कदम होगा। हम व्यापार के सभी प्रकार के विकेन्द्रीकरण करना चाहते हैं। हम गोपनीयता के स्तर को बढ़ाने के लिए चाहते हैं। इसके अलावा, हम बिटकोइन अर्थव्यवस्था से "तृतीय पक्षों" दूर करने के लिए चाहते हैं। "

कैसे काम करता है सिस्टम

सिस्टम "माइसीलियम गियर" दो चरणों में काम करता है। सबसे पहले, यह एक नया बिटकोइन पते बनाता है। दूसरे, यह भुगतान की पुष्टि के लिए बिटकोइन ब्लोकचेन नज़र रखता है। प्रणाली एक दिया आदेश के लिए भुगतान में एक अतिरिक्त या कमी की रिपोर्ट।

सॉफ्टवेयर सर्वर पर चलाता है। कंपनी "माइसीलियम" नौसिखिए व्यापारियों के लिए अपने सर्वर पर मुक्त अंतरिक्ष प्रदान करता है। उन्नत व्यापारियों के अपने सर्वर बुनियादी सॉफ्टवेयर "माइसीलियम गियर 'के साथ काम करने के लिए मिल सकता है।

यह ब्लोकचेन पर नज़र रखता है हालांकि, यह पैसे के साथ सीधे सौदा नहीं करता है यह इसी तरह की सेवाएं प्रदान करता है क्योंकि एक सॉफ्टवेयर प्लेटफार्म, लेकिन यह भुगतान प्रणाली कहा जाता है और - माइसीलियम गियर "।। परियोजना प्रबंधक रोमन स्निट्को" ब्रेव न्यू सिक्का "के लिए एक साक्षात्कार में कहा। यह सार्वजनिक कुंजी बीआइपी32 पर आधारित पतों उत्पन्न करता है। किसी को भी यह कर सकते हैं। "

यह व्यापारियों के इस तरह के "कोइनबेस" के रूप में कंपनियों के साथ काम कर रहे हैं जब से बचा नहीं जा सकता है, जो विनियमन के बोझ से छुटकारा पाने के लिए अनुमति देता है। व्यापारियों अपने व्यक्तिगत जानकारी प्रदान करने के लिए आवश्यक नहीं कर रहे हैं। कोई भी अपने खर्च की आदतों पर नज़र रखेंगे। कोई भी अप्रत्याशित रूप से उनके खाते में बंद हो जाएगा। वे स्वयं भुगतान प्रसंस्करण के लिए अवसर होगा।

आउटसोर्सिंग: सॉफ्टवेयर के खिलाफ लोग

कंपनी "माइसीलियम" के प्रतिनिधि जारी रखा

"माइसीलियम गियर" व्यापारियों की ओर से मौद्रिक लेनदेन के बाहर नहीं ले जाते। यह पैसा बैंक खाते में आता है जब तक कई दिनों के इंतजार करने की आवश्यकता समाप्त। व्यापारी के कारण भुगतान प्रणाली की गलती के लिए पैसा खोने का खतरा नहीं है। आवेदनों की एक गुच्छा बाहर भरने के लिए कोई जरूरत नहीं है, विस्तृत व्यक्तिगत जानकारी प्रदान करने के लिए कोई जरूरत नहीं है। और प्रतिबंधों का कोई जटिल प्रणाली है।

यह लगभग शून्य करने के लिए सेवा की लागत कम कर देता है। यही सेवा बिल्कुल मुफ्त है, है। "

लेकिन क्या फिएट पैसे में अपने बिटकोइनs के हिस्से में परिवर्तित करना चाहते हैं, जो उन व्यापारियों के बारे में?

कंपनी "माइसीलियम" भी है, इस बात का ध्यान रखा। यूरोपीय संघ के नागरिकों के लिए निकट भविष्य में यूरो में दैनिक भुगतान से बाहर ले जाने का अवसर होगा। इस परियोजना के "माइसीलियम गियर 'की वेबसाइट पर कहा गया है। यह जमा और मुद्रा रूपांतरण के साथ सौदा होगा क्या "तीसरी पार्टी" नहीं कहना है।

×

Hottest Bitcoin News Daily

For updates and exclusive offers, enter your e-mail below.