CoinTelegraph Launches BTC Relief Fund for Nepal Earthquake Victims

"कोइनटेलीग्राफ़" डिजिटल मुद्रा के एक समुदाय को एक साथ पूरा करने के लिए और नेपाल में भूकंप के पीड़ितों की मदद करने के प्रयासों में शामिल होने के लिए बुलाई।

"बिटकोइन एलायंस इंडिया 'के साथ सहयोग कोइनटेलीग्राफ़, आपदा से प्रभावित लोगों के लिए धन जुटाने के लिए एक ऑपरेशन शुरू किया है।

एकत्र धन नेपाल में प्रभावित क्षेत्रों के लिए भोजन, अस्थायी आश्रय, आवश्यक उपकरण और उन्हें परिवहन के शेयरों को खरीदने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।

अधिक जानकारी के लिए जल्द ही प्रकाशित किया जाएगा।

हम अभियान में सहायता प्रदान करने के लिए एक योजना के बारे में बिटकोइन एलायंस भारत के सह-संस्थापक, विशाल गुप्ता से पूछा।

"मदद करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है - अस्तित्व के लिए आवश्यक संसाधनों के साथ लोगों को प्रदान करने के लिए है। इसके तत्काल बाद। यह दवाओं के पानी को साफ करने के लिए उपयोग, भोजन, आश्रय प्रदान करने के लिए आवश्यक है। "

घायल मृत 4,000, 7,100, जरूरत में 940,000 से अधिक बच्चों को इस प्रकार है: नुकसान पर हाल के आंकड़े हैं।

यह भूकंप का केंद्र के करीबी रहे हैं कि स्थानों तक पहुँचने के लिए मुश्किल बनी हुई है। उपरिकेंद्र से पहले डेटा द्वारा नष्ट इमारतों के बारे में 90% है।

विशाल गुप्ता "बिटकोइन एलायंस भारत" अपने काम के लिए बाहर ले जाएगा, जहां से कहा। उन्होंने यह भी बताया:

"मुझे लगता है कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि दूरदराज के क्षेत्रों में मदद करने के लिए है। बहुत ध्यान ऐसे काठमांडू, माउंट एवरेस्ट और यात्रा कार्यक्रम के पैर के रूप में लोकप्रिय क्षेत्रों के लिए भुगतान किया जाता है। भारत के राज्य क्षेत्र से उपनगरों के लिए 

प्राप्त करने के लिए काठमांडू से भी आसान है। हम इन क्षेत्रों में मदद करने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं। "

डिजिटल समुदाय की सहायता टीम वहां पहले से ही है। रेड क्रॉस ट्विटर के माध्यम से अधिक से अधिक 11 बिटकोइन दान प्राप्त किया। यह "चेंग़्टिप" द्वारा बनाया गया था कि एक विशेष टैग करने के लिए धन्यवाद हुआ। कंपनी 

“बिटपे" के रूप में अच्छी तरह से एक दान पेज का शुभारंभ किया।

विशाल गुप्ता ने स्थिति पर टिप्पणी की:

"बिटकोइन एक पूर्ण लाभ नहीं हो सकता है। हालांकि, एक फायदा है। पैसा भेजने की गति। यह इस स्थिति में सबसे महत्वपूर्ण है। अनुवाद की लागत से भी अधिक महत्वपूर्ण है। और तो बिटकोइन समुदाय खुद को अभिव्यक्त कर सकते हैं। 

देखभाल मुद्रा तटस्थ है कि दुनिया को बताना है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अच्छे इरादों है। "

भूकंप शनिवार 25 अप्रैल को 11:58 पर हुई। यह पिछले 85 वर्षों में इस क्षेत्र के लिए सबसे मजबूत भूकंप था। भूकंप की शक्ति - रिक्टर पैमाने पर 7.8। इस तरह राजधानी के निकट क्षेत्र में झटके की ताकत है - काठमांडू।

Kathmandu


Follow Cointelegraph on Facebook