वृत्तचित्र "बिटकोइन: जैसा कि हम जानते पैसे के अंत" ऑनलाइन चला जाता है। फिल्म सार्वजनिक धन की कीमत पर बनाया गया था

Torsten Hoffmann's “Bitcoin: The End Of Money As We Know It” was released on several video-on-demand platforms today.

297 Total views
578 Total shares
Crowdfunded Documentary 'Bitcoin: The End of Money As We Know It' Premiers Online

टॉरस्टेन हॉफमन द्वारा फिल्म "बिटकोइन: जैसा कि हम जानते पैसे के अंत" (Bitcoin: The End Of Money As We Know It) कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर जारी किया गया था। उसके रचनाकारों एक साल पहले क्राऊडफ़ंडिंग अभियान में 17 हजार ऑस्ट्रेलियाई डॉलर एकत्र किया है। फिल्म लास वेगास में आयोजित किया गया था, जो त्योहार "फ्रीडम उत्सव 2015", पर दो पुरस्कार जीते।

"बिटकोइन: जैसा कि हम जानते पैसे के अंत" वर्तमान दिन के लिए पिछले सदियों से पैसे का इतिहास बताते हैं। फिल्म केंद्रीय बैंकों के अभ्यास और वित्तीय उद्योग में अन्य अभिनेताओं की भूमिका का विवरण है। फिल्म आज वाणिज्यिक बैंकों द्वारा बनाई गई है कि कैसे पैसे की बहुत से पता चलता है। यह पैसे के निर्माण की प्रक्रिया में सरकार की भूमिका की पड़ताल। अंत में, वृत्तचित्र वर्तमान मौद्रिक प्रतिमान के लिए एक संभावित विकल्प के रूप में, बिटकोइन के बारे में कहते हैं।

वृत्तचित्र टॉरस्टेन हॉफमन के लेखक, निर्देशक और निर्माता ने कहा:

"फिल्म हम हर दिन का उपयोग करें कि पैसे के बारे में कुछ आश्चर्यजनक और अल्पज्ञात तथ्यों से पता चलता है। यह एक संभावित विकल्प के रूप में बिटकोइन प्रदान करता है। हमारी फिल्म में मीडिया में अच्छा मीडिया कवरेज मिला है। यह उन्नत प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में एक क्रैश कोर्स प्राप्त करना चाहते हैं जो उन लोगों के लिए उपयुक्त है। हम पर शक फिल्म इस प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में काम करने वाले युवा लोगों के बीच लोकप्रिय हो जाएगा। यह रूप में अच्छी तरह से शुरू अप की एक किस्म में, वित्तीय क्षेत्र में काम कर रहे हैं, जो लोगों के लिए उपयुक्त है। यह मुक्तिवादी विचारों में रुचि रखते हैं, जो उन लोगों के लिए उपयोगी हो जाएगा। "

"बिटकोइन: पैसे के अंत में हम जानते हैं" पैसे खुद के इतिहास में प्रवेश। यह बिटकोइन के बारे में अन्य फिल्मों की तुलना में यह और भी बेहतर करता है। बिटकोइन फिल्म के मध्य तक का उल्लेख नहीं किया है। इसका महत्व इस फिल्म के दूसरे भाग में पता चला है।

श्री हॉफमन समझाया:

"प्रारंभ में, मुझे लगता है हम सिर्फ बिटकोइन करने के लिए सीधे जा सकते हैं। लेकिन फिर दर्शकों को एक पर्याप्त व्यापक संदर्भ प्राप्त नहीं होगा कि सोचा। बिटकोइन तो क्रांतिकारी है क्यों दर्शकों को समझ में नहीं आ सकते हैं। हम शुरू से शुरू करने का फैसला किया है। पैसे के इतिहास के साथ, जो अच्छी तरह से शुरू होता है पहले सिक्कों से पहले। काफी समय बाद, सरकार ने केंद्रीय निकाय के रूप में सृजन और पैसे के प्रबंधन में शामिल किया गया था। मुझे लगता है मैं बुनियादी पैसे की आपूर्ति आज निजी बैंकों द्वारा बनाई गई है कि सीखा है। मेरे अपने शोध के परिणाम से आश्चर्यचकित था। और यह सही पिछले वित्त अप करने के लिए हमारे इतिहास लाता है संकट। "

फिल्म "बिटकोइन: पैसे के अंत में हम जानते हैं" जर्मन सीरियल उद्यमी टॉरस्टेन हॉफमन के लिए निर्देशक अपनी पहली फिल्म बन गई। श्री हॉफमन ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय से फाइनेंस में एक मास्टर की डिग्री है। उनकी फिल्म बिटकोइन के क्षेत्र में अग्रणी आंकड़े से विचारों की एक किस्म को दर्शाता है। इस तरह के एंड्रियास एनटोनोपोलस, रोजर देखें, बर्नार्ड वॉन नोटहास, जेफरी टकर, माइकल जे केसी, और कई दूसरों के रूप में।

"फेसबुक" और "विमेओ" पर है, साथ ही अपने पेज: "जैसा कि हम जानते पैसे के अंत बिटकोइन" फिल्म की वेबसाइट पर जाएं। आप इस फिल्म को देखने के लिए और इसके बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं जहाँ वहाँ आप पता लगा सकते हैं।

Torsten Hoffmann's “Bitcoin: The End Of Money As We Know It”

×

Hottest Bitcoin News Daily

For updates and exclusive offers, enter your e-mail below.