Danish Exchange Unveils Next-Gen Bitcoin Debit ‘NanoCard’

डेनिश बिटकोइन एक्सचेंज "क्रिप्टो सिक्के एक्सचेंज डेनमार्क ए पी एस" (सीसीइडीके) "नैनो कार्ड" कहा जाता अगली पीढ़ी से भुगतान कार्ड के उत्पादन की घोषणा की। कार्ड "मास्टरकार्ड" के समर्थन के साथ जारी किया जाएगा।

"सीसीइडीके" केवल इस तरह के कार्ड जो उत्पादन, विनिमय बिटकोइन के बारे में एक दुनिया की बात करते हैं। यह एक ब्रिटिश कंपनी 'सा-एक्स "है। उनके कार्ड किसी भी प्रमाणित एक्सचेंज पर इस्तेमाल किया जा सकता है। ग्राहक तुरन्त अपने क्रिप्टो-खाते के साथ कार्ड रीचार्ज कर सकते हैं। कार्ड यूरो और डॉलर के उपयोग की अनुमति देता है।

कार्ड बिटकोइन "नैनो कार्ड"

उपयोगकर्ता की दुकानों और रेस्तरां में माल और सेवाओं के लिए भुगतान करने के लिए, के रूप में अच्छी तरह से ऑनलाइन खरीद के लिए भुगतान करने के लिए "नैनो कार्ड" का उपयोग करने में सक्षम हो जाएगा। कार्ड दुनिया भर में एटीएम में इस्तेमाल किया जा सकता है। यह सत्यापन की आवश्यकता नहीं है। यह ग्राहकों को गुमनाम रहने के लिए अनुमति देता है।

"सीसीइडीके" रोनी बोसिंग के महानिदेशक कंपनी 'सा-एक्स "के साथ सहयोग करने के लिए शुरू किया है। यह संभव ऐसी परियोजना विकसित करने के लिए बनाया है। इस सफलता पर गर्व श्री बोसिंग, कंपनी केवल एक साल के लिए बाजार में मौजूद है। उन्होंने यह भी नए कार्ड "नैनो कार्ड" कहा जाता था कि कारण के बारे में एक धारणा बना दिया। यह नाम हमेशा की तरह सोने कार्ड से "भेदभाव क्रिप्टो-मुद्रा कार्ड" के उद्देश्य के लिए प्रयोग किया जाता है।

कार्ड बिटकोइन "नैनो कार्ड" आप क्लाइंट पर पंजीकृत है जो बिटकोइन बटुए से सीधे पैसे निकालने की अनुमति देता है। यह भुगतान या नकद निकासी के समय में सीधे आता है। यह विकल्प अन्य बिटकोइन कार्ड और प्रीपेड कार्ड से एक नया कार्ड की सुविधा है। श्री बोसिंग ने कहा:

"इस नए और क्रांतिकारी विकास क्रिप्टो-मुद्रा की दुनिया में खेल के नियम बदल जाएगा।"

उनके अनुसार, कार्ड नकद लेनदेन के उद्योग को बदलने के लिए एक विशाल क्षमता है। यह कम फीस और वास्तविक समय में लेनदेन का संचालन करने की क्षमता प्रदान करता है। "सीसीइडीके" आने वाले महीनों में कई नई परियोजनाओं को शुरू करने की योजना। उदाहरण के लिए, कंपनी की फीस के बिना व्यापार के लिए तीन महीने की अवधि की पेशकश करने की योजना बना रही है।

श्री बोसिंग ने कहा, "हम कमीशन शुल्क के आकार के व्यापार पर निर्भर करेगा फीस कम करने के लिए एक अवसर के साथ उपयोगकर्ताओं को प्रदान करता है कि एक नई सुविधा शुरू की है ग्राहक लेन-देन का 0.01% करने के लिए कमीशन की दर को कम कर सकते हैं।।।"

न्यूबिट और अन्य क्रिप्टो-मुद्रा के लिए सहायता

बिटकोइन एक्सचेंज "सीसीइडीके 'ए' नैनो कार्ड" के काम का समर्थन करेंगे जो आभासी मुद्राओं की सूची का विस्तार करने की योजना है।

"स्थिर क्रिप्टो-मुद्रा पहले हमारी सूची में शामिल किया जाएगा। ये मुद्राएं बिटकोइन एक्सचेंजों के लिए तरलता बनाए रखने में मदद। उदाहरण के लिए, आभासी मुद्रा" न्यूबिट "सफलतापूर्वक अब तक इस कार्य के साथ है, जो," श्री बोसिंग कहा। फिर उसने कहा:

"हम नैनो कार्ड के साथ काम का समर्थन करेंगे कि मुद्राओं की सूची में मुद्रा न्यूबिट शामिल करना चाहते हैं। न्यूबिट बिटकोइन। तो, हम जोड़ने की जाएगी अन्य मुद्राओं के अलावा, सूची में पहले क्रिप्टो-मुद्रा किया जाएगा। उदाहरण के लिए, बिटयूएस्डी, एनएक्स्डी और एलटीसी"।

इस बीच, अन्य मुद्राओं बिटकोइन विनिमय के माध्यम से बिटकोइन के लिए विमर्श किया जा सकता है।

श्री बोसिंग के अनुसार, कार्ड क्रिप्टो-मुद्रा और फिएट मुद्रा के बीच आदान-प्रदान की प्रक्रिया सरल होगा। "नैनो कार्ड" किसी भी समस्याओं के बिना ग्राहक की क्रिप्टो-मुद्रा खातों के माध्यम से फिएट मुद्रा में एक सौदे के लिए बाहर ले जाने की अनुमति होगी। ग्राहकों को अब कार्ड के लिए साइन अप कर सकते हैं। "नैनो कार्ड" अगले चार हफ्तों में बिटकोइन मुद्रा में एकीकृत किया जाएगा। ग्राहकों को मध्य जून में उनके कार्ड प्राप्त होगा।

आप बिटकोइन डेबिट कार्ड "नैनो कार्ड" के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं। यदि आप एक कार्ड के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो यहाँ जाओ।