विकेन्द्रीकृत बाजार "ओपन बाज़ार" $ 1 लाख एकत्र

OpenBazaar has raised US$1 million in seed funding with the help of Andreesen Horowitz, Union Square Ventures, and angel investor William Mougayar.

93 Total views
447 Total shares
Decentralized Marketplace OpenBazaar Raises $1 Million

बाजार "ओपन बाज़ार" बीज निवेश के दौर के हिस्से के रूप में $ 1,000,000 आकर्षित किया। "संघ स्क्वायर वेंचर्स" एन्डरसन होरोवित्ज और निवेशक-परोपकारी विलियम मोगायार के संस्थापक इस के लिए काफी योगदान दिया है।

कंपनी "ओपन बाज़ार" अपने मंच के पांचवें बीटा संस्करण का शुभारंभ किया। इस मंच मुद्रा बिटकोइन के उपयोग की अनुमति देता है जो एक स्वागत योग्य विकेन्द्रीकृत बाजार है। इंटरनेट वाणिज्य कई बिचौलियों पर आधारित है। उदाहरण के लिए, "पेपैल"। लेकिन "ओपन बाज़ार" उपयोगकर्ताओं को एक-एक व्यापार करने के लिए अनुमति देता है। यह मंच एक बहु हस्ताक्षर, नोटरी या मध्यस्थों की मदद, साथ ही प्रतिष्ठा प्रणाली का उपयोग करता है

खरीदार, विक्रेता और नोटरी: मिल्टन हस्ताक्षर "ओपन बाज़ार" तीन दलों की उपस्थिति का तात्पर्य। "नोटरी" या पंच प्रणाली में एक नई पार्टी है। नोटरी लेनदेन के समन्वय के लिए जिम्मेदार है। उन्होंने यह भी कहा कि वे खरीदार और विक्रेता के बीच उत्पन्न अगर विवादों को हल करने के लिए उचुस्तेवेस्ट।

बीज निवेश डेवलपर्स के लिए वेतन का भुगतान करने के लिए एक अवसर प्रदान करेगा। वे पूरे समय काम करने में सक्षम हो जाएगा। इस परियोजना के विकास को गति देगा। इससे पहले, डेवलपर्स बिटकोइन दान पर भरोसा किया है।

संस्थापक "ओपन बाज़ार" ब्रायन हॉफमैन ने कहा:

"हमारी योजना में कोई बदलाव नहीं कर रहे हैं। हम अपने बाजार के एक कार्यात्मक संस्करण के निर्माण की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।"

OpenBazaar founder, Brian Hoffman

"ओपन बाज़ार" इस नए संस्करण के साथ मुक्त व्यापार को सुविधाजनक बनाने के लिए करना चाहता है। बाजार "ओपन बाज़ार" एक सेंसर नहीं है। ट्रेडिंग कोई अतिरिक्त शुल्क शामिल नहीं है। दुनिया में कोई भी बिटकोइन के साथ बाजार में व्यापार कर सकते हैं। बिटकोइन एक विकेन्द्रीकृत बाजार में पसंद की एक मुद्रा है।

खरीद और माल की बिक्री "ओपन बाज़ार" में सबसे आसान बात नहीं है। लेकिन स्थिति बदल सकती है। अब तकनीक की समझ रखने वाले उपयोगकर्ताओं उत्पाद का बीटा संस्करण का परीक्षण करने में लगे हुए हैं। बाजार के "प्रदर्शन" का स्क्रीनशॉट कम है।

बाजार "ओपन बाज़ार" अप्रैल 2014 में विकसित करने के लिए शुरू किया। यह जनता से योगदान को प्रोत्साहित करती है। श्री हॉफमैन समुदाय बाजार के विकास के लिए एक अवसर प्रदान किया गया है। परियोजना एक खुला स्रोत कोड है। उसके रचनाकारों संसाधन "गिटहब" वे 88 निवेशकों को आकर्षित किया है कि इस तथ्य पर घमंड।

श्री हॉफमैन के मुताबिक, वे "ओपन बाज़ार" के एक मंच पर काम करेंगे कि पहले कंपनी का विकास। यह "ओ बी वन" कहा जाता है। यह सेवाओं की एक किस्म की पेशकश करेगा। "नोटरी" और "बेनामी के लिए वितरण प्रणाली" से सेवाओं सहित।

उन्होंने समझाया:

"कंपनी ओ बी वन हमें ओपन बाज़ार सफल परियोजना बनाने में मदद कर सकते हैं। इसके अलावा, यह हमारे नेटवर्क में एक स्थायी व्यवसाय का निर्माण करने के तरीके तलाशने के लिए हमें मदद मिलेगी। हम डीलरों और ग्राहकों के लिए अतिरिक्त सेवाओं पैदा करेगा। हम अगले कुछ महीनों में इस विषय पर अधिक जानकारी प्रदान करेगा।"

×

Hottest Bitcoin News Daily

For updates and exclusive offers, enter your e-mail below.