विकेन्द्रीकृत भविष्यवाणी बाजार "शुभ संकेत" नामांकन "सफलता" में अंतिम "एक्स सी एस" करने के लिए चला जाता है

Augur, the decentralized prediction market, made it to the finals of the Exponential Finance 2015 competition, taking place at the Conrad Hotel in Battery Park City in NYC on June 2 and 3.

124 Total views
200 Total shares
Decentralized Prediction Market Augur Reaches XCS Finals in ‘Breakthrough’ Category

विकेन्द्रीकृत भविष्यवाणी बाजार "शुभ संकेत" प्रतियोगिता के फाइनल में "2015 में घातीय वित्त" पर पहुंच गया। प्रतियोगिता में 2 और 3 जून 2015 को न्यूयार्क में बैटरी पार्क सिटी में होटल "कॉनरोड" पर आयोजित किया गया था, जो सम्मेलन के दौरान आयोजित की गई थी।

कंपनी 'सीएनबीसी "और रिसर्च सेंटर" विलक्षणता यू' सालाना एक सम्मेलन "घातीय वित्त" पकड़ो। सम्मेलन में इस तरह के कृत्रिम बुद्धि और प्रौद्योगिकी "क्राउडफ़ंडिंग" के रूप में प्रौद्योगिकियों के विकास के लिए समर्पित है। प्रतिभागियों को मौजूदा वित्तीय प्रणाली पर इन प्रौद्योगिकियों के प्रभाव पर चर्चा की। कंपनी 'शुभ संकेत "प्रतियोगिता" एक्स सी एस चैलेंज "में" सफलता "की श्रेणी में पांच फाइनल में से एक था।

"शुभ संकेत" टोनी साकिच में विपणन विभाग के प्रमुख ने एक साक्षात्कार करने के लिए "कोइन टेलीग्राफ़" दे दी है। उन्होंने कहा:

 सफलता एक्स सी एस चैलेंज "प्रतियोगिता में" "हम की श्रेणी में फाइनल थे गर्व है कि" "सम्मेलन घातीय वित्त में भागीदारी के लिए हमें एक बहुत ही प्रभावशाली लोगों के लिए अपने उत्पाद पेश करने के लिए अनुमति दी गई है।।" विलक्षणता यू 'अभिनव और अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी । हम महसूस करते हैं कि "शुभ संकेत" यहाँ होने का अधिकार है। "

श्री साकिच भविष्य के लिए इस तकनीक की क्षमता महत्व को समझाया:

"भविष्यवाणी बाजारों कई क्षेत्रों में सटीक पूर्वानुमान बनाने की क्षमता है। वे एक लंबे समय के लिए प्रासंगिक हो जाएगा। हमारी सबसे अच्छा आवेदन के रूप में राजनीतिक चुनाव में प्रयोग किया जाता है" शुभ संकेत "संभव मॉडल की एक बड़ी संख्या के लिए एक आम सहमति से समाधान प्रदान करता है।"

सदस्यों को भविष्य के लिए विकास की संभावनाओं पर भविष्यवाणी कर सकते हैं "शुभ संकेत"। भविष्यवाणी सही है, तो उपयोगकर्ता धन प्राप्त होगा। यदि नहीं, तो वह खो देता है। मौजूदा दरों आप भविष्य के लिए सामान्य भविष्यवाणी करने के लिए अनुमति देते हैं। प्रतिभागियों को सही पूर्वानुमान करने के लिए एक प्रोत्साहन दिया है। इससे उन्हें लाभ ले जाएगा।

प्लेटफार्म "शुभ संकेत" नेटवर्क "एथरम" पर आधारित है। यह कहा जाता सिद्धांत का उपयोग करता है "भीड़ का ज्ञान।" इस सिद्धांत जेम्स िसोरोवेकी द्वारा लेखक एपो्निमस पुस्तक, के आधार पर विकसित किया गया है। इसका सार भीड़ अकेले किसी भी विशेषज्ञ की तुलना में एक अधिक सटीक भविष्यवाणी कर सकते हैं कि वास्तव में निहित है।

केन्द्रीकृत पूर्वानुमान बाजारों में विफल रहा है। "शुभ संकेत" को सेंसर करने के लिए असंभव है, जो एक विकेन्द्रीकृत मंच है। मंच बिटकोइन के लिए इसी तरह इस मंच। वह एक भी महत्वपूर्ण बिंदु नहीं है। उनके काम में शामिल "शुभ संकेत" प्रतिष्ठा सिस्टम, "ओरेकल का वितरण प्रणाली।" तथाकथित "प्रतिष्ठा टोकन 'है जो प्रयोक्ता एक दी स्थिति के परिणाम की भविष्यवाणी कर सकते हैं। वे इसके लिए पारिश्रमिक प्राप्त होगा। यह एक केंद्रीकृत उद्यम से पूर्वानुमान की तुलना में बेहतर होगा। मंच विजेताओं और हारे का निर्धारण करेगा।

अन्य कंपनियों के रूप में अच्छी तरह से नामांकन "सफलता" में प्रतियोगिता "एक्स सी एस" के फाइनल में पहुंच गए हैं। विशेष रूप से, "लैब माइंड" और "वेन डेडी"। "लैब माइंड" तरल संपत्ति के निजीकरण की अनुमति देता है कि प्रौद्योगिकी की शुरुआत की। कंपनी "वेन डेडी" आप ओटीसी बाजार "डिजिटाइज " करने की अनुमति देता है कि प्रौद्योगिकी की शुरुआत की। यह कारोबार अपने ओटीसी दर्शकों का विस्तार करने की अनुमति देगा। दो अन्य नामांकनों के रूप में अच्छी तरह से प्रतिस्पर्धा में थे। यह "वित्त" और "स्वास्थ्य और चिकित्सा"। प्रत्येक वर्ग से विजेता सामान्य सेमीफाइनल के लिए जारी किया जाएगा।

कंपनी के एक आवेदन "शुभ संकेत अल्फा" बैठक के पहले इस सप्ताह "एथरम है एन वाइ सी" की शुरुआत की।

×

Hottest Bitcoin News Daily

For updates and exclusive offers, enter your e-mail below.