कंपनी "शेपशिफ़्ट" आप अच्छी तरह से जाना जाता है क्रिप्टो-मुद्राओं व्यापार करने की अनुमति देता है, जो "आइ फ़ोन" के लिए दुनिया का पहला आवेदन, जारी

ShapeShift CEO Erik Voorhees has spoken out against exchange security protocols at the launch of its multi-currency iOS app, calling them “archaic and insecure.”

181 Total views
5057 Total shares
First-Ever iPhone App for Trading Every ‘Major’ Digital Currency Released

"शेपशिफ़्ट" एरिक वूरहिस के महानिदेशक ऑपरेटिंग सिस्टम "आइ ओ एस" के लिए बहु मुद्रा आवेदनों की प्रस्तुति पर आदान-प्रदान के लिए सुरक्षा प्रोटोकॉल खिलाफ बात की थी। उन्होंने कहा, "पुरातन और असुरक्षित है।" ये विनिमय प्रोटोकॉल बुलाया

श्री वूरहिस सुरक्षा और डेटा सुरक्षा बल में मानकों से चला गया है कि आज कहा। आवेदन सभी प्रमुख डिजिटल मुद्राओं व्यापार करने के लिए अनुमति देता है। ये "मोनेरो" और "प्रतिपक्ष" शामिल हैं। प्रेस विज्ञप्ति में यह उल्लेख किया है।

उन्होंने कहा:

"एक्सचेंज 'ग्राहकों के पैसे पकड़ और व्यक्तिगत जानकारी के प्रावधान की आवश्यकता है। यह एक पुरातन और असुरक्षित मॉडल है। साथ स्थिति" माउंट गोक्स शेपशिफ़्ट "समुदाय में सभी के लिए एक अच्छा सबक बितकोइन। कंपनी थी" "इन समस्याओं से निपटने के लिए।"

सर्विस फिएट पैसे का उपयोग नहीं करता है। "शेपशिफ़्ट" नियामक आवश्यकताओं को पूरा करती है कि व्यापार का एक विधि का उपयोग करता है। "आइ ओ एस" अनुप्रयोग सर्वर पर व्यक्तिगत जानकारी का भंडारण शामिल नहीं है। इसके अलावा, गोपनीय डेटा उपयोगकर्ता डिवाइस पर संग्रहीत नहीं कर रहे हैं। श्री वूरहिस यह नुकसान या पैसे की चोरी के जोखिम से बचने में मदद मिलेगी कि कहा। इस आवेदन में विफलताओं के साथ जुड़ा हुआ है कि जोखिम के खिलाफ ग्राहकों की रक्षा करेगा।

उसने जोड़ा:

"मोबाइल आवेदन हमारे विकास में एक महत्वपूर्ण कदम है। यह आप स्वतंत्र रूप से एक डिजिटल मुद्रा के साथ लेनदेन की गति को बढ़ाने के लिए अनुमति देता है।"

ShapeShift CEO Erik Voorhees

आवेदन कंपनी 'शेपशिफ़्ट "का अनुकूलन करने की तलाश है कि उपयोग में आसानी प्रदान करता है। इस ग्राहक वास्तविक समय में व्यापार करने के लिए कम बाधाओं था कि यह सुनिश्चित करने के लिए किया जाता है। इस एप्लिकेशन को मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है। रजिस्टर करने के लिए, आप अपनी व्यक्तिगत जानकारी, पासवर्ड, या ई-मेल पता उपलब्ध कराने की जरूरत नहीं है। आप धन के हस्तांतरण का पता दर्ज करने की आवश्यकता है। लेन-देन और धन का रूपांतरण लगभग तुरंत बाहर किया जाता है।

आवेदन एक स्वागत योग्य बढ़ावा तरलता प्रदान करता है। यह खुदरा दुकानों पर बिटकोइन खर्च करने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए किया जाता है। अब कम बाधाएं "सहज" भुगतान के रास्ते में खड़ी है।

कंपनी "शेपशिफ़्ट" इस बात के लिए ऑपरेटिंग सिस्टम 'एंड्रॉयड' के लिए आवेदन की रिहाई की घोषणा नहीं की है। कंपनी के ऑपरेटिंग सिस्टम "आईओएस 9" पहले इस सप्ताह की रिहाई के लिए "आइ ओ एस" के लिए आवेदनों की रिहाई का समय समाप्त हो।

"एप्पल" गैर-अमेरिकी बाजारों पर आवेदन "एप्पल का भुगतान" को बढ़ावा देने के लिए जारी है। इस सेवा के शुरू होने के बाद "ग्राहकों की मांग की कमी के बावजूद" है। कंपनी "एप्पल" सक्रिय रूप से इस अवधि में व्यापारियों के लिए आवेदन को बढ़ावा देने के लिए जारी है। डेटा समाचार एजेंसी "रायटर" द्वारा प्रदान किया गया। एजेंसी इस विषय पर एक व्यापार सर्वेक्षण किया। हालांकि, कंपनी "पूरा फूड्स" आवेदन "एप्पल वेतन" मार्च में कुल बिक्री का 2% के लिए इस्तेमाल किया गया था कि घोषित किया है। कंपनी "पूरा फूड्स" खाद्य उत्पादों में खुदरा व्यापार में लगे हुए हैं।