France to Tighten Regulations for Financial Instruments Including Cryptocurrencies

फ्रांस के वित्त मंत्री मिशेल सापिन पर नियंत्रण को मजबूत बनाने की घोषणा की, "फ्रांस में नकदी का उपयोग करें।" समाचार पत्र "ली पारसियान" के अनुसार, निगरानी सितंबर 2015 से सभी नकद लेनदेन के लिए ही किया जाएगा। इस क्रिप्टो-मुद्रा के लिए नियमन की एक कस आवश्यक होगा।

सापिन इस साल सितंबर से प्रभावी होगा कि प्रतिबंध का प्रस्ताव रखा। वे 1000 € होगा जो नकद भुगतान पर एक सीमा होती है, शामिल होंगे। बैंकों को एक खाते की मासिक पुनःपूर्ति 10 यूर 000 की राशि से अधिक होता है जब वित्त मंत्रालय की संरचना में मनी लॉन्ड्रिंग "ट्रेसफ़िन" का मुकाबला करने के लिए एजेंसी के लिए एक वित्तीय रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए आवश्यक हो जाएगा। विनियमन भी पर री फ़ोकस जाएगा "वित्तीय प्रणाली के विनियामक उपायों से बचने के उन है कि वित्तीय साधनों।" "विदेशी मुद्रा मैगनेट" इस बारे में बताते हैं।

French Finance Minister Michel Sapin

समाचार पत्र "ली पारसियान" ऊपर "विनियमन" पर विस्तृत जानकारी प्रदान नहीं किया। वे के रूप में अच्छी तरह से वित्तीय साधनों के लिए कार्रवाई के अपने तंत्र के बारे में उल्लेख नहीं किया। डिजिटल मुद्रा "वित्तीय साधनों" के प्रकारों में से एक के रूप में डिजिटल मुद्रा लेनदेन, नए नियामक आवश्यकताओं के अधीन किया जाएगा। लेकिन यह केवल अफवाहें है।

सबसे अधिक संभावना है, नए नियामक आवश्यकताओं को नकदी के लिए बिटकोइन की खरीद के लिए विशेष रूप से सच हो जाएगा। उन्होंने यह भी क्रिप्टो-मुद्रा के साथ लेन-देन के लिए आय कर जमा करना है। बयान फ्रांस की अर्थव्यवस्था और वित्त पिछले साल के मंत्रालय से आया था: "सभी करदाताओं विदेश से आय शामिल है, उनकी आय घोषित करने के लिए आवश्यक हैं। एक ही समय में, अधिकारियों ने एक बार की बिक्री से, उदाहरण के लिए, छोटे और अनियमित आय के लिए उदार हैं। "

श्री सापिन जुलाई 2014 में, क्रिप्टो-मुद्रा बिटकोइन के नियमन के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा कि फ्रांस बिटकोइन के साथ लेन-देन के लिए विनियमन को कसने में कोई दिलचस्पी नहीं है कि दावा किया है। बाद में, फ्रेंच सीनेट नामक एक रिपोर्ट प्रकाशित "नवाचार के चेहरे में नियमन:। अधिकारियों और आभासी मुद्रा का विकास ' रिपोर्ट वित्त समिति फिलिप मारिनी के राष्ट्रपति और सीनेट फ्रेंकोइस मार्क के एक सदस्य के बीच विचार-विमर्श पर आधारित है।

रिपोर्ट "सरकार नहीं रह बिटकोइन अनदेखा कर सकते हैं।" कहा गया है कि जोखिम के बावजूद, "बिटकोइन भविष्य में विकास के लिए अनेक अवसर खुल जाता है। बिटकोइन भुगतान प्रणाली और सत्यापन के लिए विकेन्द्रीकृत प्रोटोकॉल है। " समाचार वेबसाइट "कोइन टेलीग्राफ़" यह पहले के बारे में लिखा था।

शायद श्री सापिन क्योंकि बिटकोइन के बारे में अपनी चिंताओं के वित्तीय साधनों को विनियमित करने का प्रयास है। शायद वह बिटकोइन यूरो चुनौती सकता है या बिटकोइन फ्रांस में एक वैकल्पिक मुद्रा बन सकते हैं कि चिंतित है। बिटकोइन उद्योग पिछले कई वर्षों के लिए फ्रांस में तेजी से विकसित किया गया है और जब से यह काफी संभव है।

la maison du bitcoin

सख्त विनियमन

22 अप्रैल 2014 ऑनलाइन पत्रिका "कोइन डेस्क" "ला मेशन ड्यूबिटकोइन" (बिटकोइन की सभा) कहा जाता है यूरोप में पहली बिटकोइन केन्द्र के उद्घाटन की घोषणा की। उद्घाटन उसी वर्ष मई के लिए निर्धारित किया गया था। आज केंद्र क्रिप्टो-मुद्रा के साथ काम है कि कंपनियों को सहायता प्रदान करने के साथ ही, कोवर्किंग़, प्रशिक्षण, हैकथन, बिटकोइन बैठकों के लिए स्थान उपलब्ध कराता है। आगंतुकों के रूप में अच्छी तरह से बिटकोइन-एटीएम "लामासू" का लाभ ले सकते हैं।

विभिन्न बिटकोइन परियोजनाओं को जल्दी से फ्रांस में विकसित किया है। फ्रांसीसी कंपनी 'माइनओनक्लाऊड "" ला मेशन ड्यूबिटकोइन "के उद्घाटन के बाद केवल चार महीने के बाद बीटीसी-एटीएम रखा। इस एटीएम से देश में तीसरे नंबर पर हैं। एटीएम "बिटज़ेटिम" द्वारा प्रदान की गई थी। कनाडा के सबसे बड़े बिटकोइन मुद्रा, "क्वाड्रिगा सी एक्स" पिछले महीने में एटीएम के निर्माता के साथ सहयोग किया।

पेरिस में बिटकोइन के बारे में जागरूकता का स्तर (पेरिस बिटकोइन बैठकों) बिटकोइन बैठकों मानती है कि सक्रिय समूह, और स्टार्ट अप के समुदाय के लिए धन्यवाद गुलाब। यह Coinmap.org में पंजीकृत हैं, जो 50 से अधिक कंपनियों के व्यापार को आकर्षित किया। वे बिटकोइन में भुगतान स्वीकार करने के लिए शुरू किया। लेकिन बिटकोइन मुद्रा फ्रांस में बिटकोइन उद्योग के विकास को धीमा होगा, जो सख्त विनियमन के अधीन किया जाएगा।

समाचार एजेंसी "रायटर" फ्रांसीसी पुलिस ने आरोप लगाया, "अवैध बिटकोइन मुद्रा" के संस्थापकों में से एक के घर की तलाशी ली कि, 7 जुलाई, 2014 को सूचना दी। पुलिस समय पर, वह यह है कि खोज के दौरान 200,000 $ 388 बीटीसी जब्त कर लिया।

फ़ोक्स के शहर के सरकारी वकील, श्री ओलिवियर कारकोच समझाया, "कानून प्रवर्तन एजेंसियों की कार्रवाई यूरोप में पहली बार के लिए आभासी मुद्रा के अवैध विनिमय को बंद करने के लिए नेतृत्व किया।"

संभावित

बिटकोइन उद्योग फ्रांस में काफी क्षमता है। यह बिटकोइन कंपनियों और व्यापारियों के समर्थन के साथ विकसित करता है। केन्द्र "ला मेशन ड्यूबिटकोइन" अपने काम के लिए आवश्यक सब कुछ के साथ कंपनियों प्रदान करता है। यहाँ काम कर रहे स्थानीय बिटकोइन समुदाय। वे शिक्षा स्टार्ट अप में लगे हुए हैं। समूह इस समय 700 से अधिक सदस्य हैं। हालांकि, बिटकोइन लेनदेन और आदान-प्रदान के लिए सख्त नियमन देश में किसी भी बिटकोइन-व्यापार के काम को मुश्किल होगा।

फ्रांस की सरकार को विनियमित करने और इस साल सितंबर से वित्तीय साधनों की निगरानी करेंगे। यह फ्रांस में बिटकोइन स्टार्टअप को, आदान-प्रदान और व्यापारियों का भविष्य भी अनिश्चित बना देता है।


Follow Cointelegraph on Facebook