नई डबल पक्षीय बिटकोइन एटीएम ग्रीस में स्थापित किया गया था। सदस्य अपने काम के पहले दिन के दौरान एटीएम की मदद से 20 लेन-देन से बाहर किया

Bitchain, a Spanish bitcoin ATM, NFC and Card solutions provider and cryptocurrency counseling company, announced on July 11 that they launched Greece’s first two-way Bitcoin ATM at The Cube Athens, a Greek coworking space.

208 Total views
425 Total shares
Greece’s New 2-Way Bitcoin ATM Processed 20 Transactions in 1st Day

कंपनी "बिटचेन" एनएफसी प्रौद्योगिकी और बिटकोइन कार्ड के लिए बिटकोइन एटीएम, साथ ही समाधान के लिए एक स्पेनिश प्रदाता है। इसके अलावा, कंपनी क्रिप्टो-मुद्राओं के क्षेत्र में परामर्श प्रदान करता है। "बिटचेन" पहले दो तरह ग्रीस में बिटकोइन एटीएम के शुभारंभ की घोषणा की। घोषणा 11 जुलाई को किया गया था। एटीएम "घन एथेंस" को वर्किंग के लिए केंद्र में स्थापित किया गया था।

"बिटचेन" एड्रियन वर्डे के प्रतिनिधि के बारे में 25 लेनदेन अगली सुबह एटीएम के माध्यम से बाहर किया गया है। सदस्यों € 2000 की राशि में एक मुद्रा विनिमय बनाया है। संसाधन "Mashable.com" के आंकड़ों के मुताबिक, एटीएम के माध्यम से निकासी पर एक सीमा होती है। इस सीमा € 1,000। एटीएम प्रत्येक लेन-देन के लिए कोई शुल्क नहीं है।

अपनी शुरुआत सफल रहा था। हालांकि, कंपनी "बिटचेन" बिटकोइन समुदाय "रेडिट" के सदस्यों से सवालों की एक बहुत कुछ प्राप्त किया। प्रतिभागियों को कार्यशील पूंजी के नियंत्रण के लिए सरकार की योजना के अधीन किया जाएगा, जो यूरो में पूंजी पर कंपनी की योजनाओं के बारे में रुचि रखते थे। "घन" के मालिक नेटवर्क "रेडिट" ने लिखा है:

घन एथेंस "" मैं को वर्किंग सेंटर का मालिक हूँ "। हमारे बीच इस प्रयोग के लिए एक मंच प्रदान करेगा। कैपिटल कार्यशील पूंजी के नियंत्रण के लिए योजना के अनुसार ग्रीस की सीमा नहीं छोड़ना चाहिए। इसलिए, हम अपने सभी सहयोगियों के साथ एक समझौते के लिए आया था, कि नकद खाते पर रखा जाएगा एक स्थानीय ग्रीक बैंक। इसलिए, पैसे प्रणाली से बाहर ले जाया नहीं किया जाएगा। इस योजना के एटीएम से पैसे निकालने की जरूरत की स्थिति में काम करेंगे। हालांकि, लोगों को खरीदने के लिए और हमारे एटीएम के माध्यम से मुद्रा बेचने के रूप में एक ऐसी जरूरत को प्रकट नहीं हो सकता। "

सरकार ग्रीस में आर्थिक स्थिति में सुधार करने के लिए कई योजनाओं को प्रदान करता है। इन योजनाओं कर बढ़ जाती है और लाभ में कमी शामिल है। हालांकि, वे नागरिकों से धन की एक पूरी जब्ती मतलब नहीं है। यूरोपीय संघ के देशों अप करने के लिए € 100,000 की जमा राशि पर गारंटी प्रदान करते हैं। इसलिए बिटकोइन एटीएम कार्यशील पूंजी को नियंत्रित करने की योजना से प्रभावित नहीं है।

श्री वर्डे ग्रीस में क्रिप्टो-मुद्रा के इस्तेमाल के लिए दायरे को व्यापक करने की तलाश है, जो बिटकोइन उद्यमियों की एक बैठक में कहा:

"बिटकोइन यूरो की तुलना में अधिक स्वतंत्रता प्रदान करता है। लोगों को बैंकिंग प्रणाली। हालांकि, मौजूदा स्थिति बैंकों पर भरोसा नहीं किया जाना चाहिए पता चलता है कि विश्वास है। कई लोगों को बैंकों के माध्यम से अपने पैसे मिल नहीं सकते हैं।"

यूरोपीय नेताओं ग्रीस में अर्थव्यवस्था को बचाने के लिए आपरेशन के तीसरे चरण की पेशकश के बाद बिटकोइन लागत में 10 प्रतिशत की कमी हुई। यूरोपीय संघ 86000000000 € की राशि में ग्रीस के लिए धन का प्रस्ताव रखा। अनुदान तीन वर्षों में वितरित किया जाएगा। यूरोपीय संघ की मदद से, ग्रीस क्रेडिट दायित्वों के पुनर्गठन के लिए एक अवसर था। इसके अलावा, देश के लिए एक प्रोत्साहन पैकेज प्राप्त हुआ है। इस ग्रीस में बिटकोइन मुद्रा की बढ़ती लोकप्रियता को कम कर सकते हैं।

×

Hottest Bitcoin News Daily

For updates and exclusive offers, enter your e-mail below.