किम डॉटकॉम: परियोजना "मेगानेट" जल्दी 2016 में शुरू किया जाएगा

Controversial entrepreneur Kim Dotcom has announced his mysterious MegaNet venture will become a reality early next year, vouching to raise US$100 million in funding.

235 Total views
410 Total shares
Kim Dotcom Vouches to Raise $100 Million for MegaNet’s January Debut

उद्यमी किम डॉटकॉम "मेगानेट" नामक एक रहस्यमय परियोजना के शुभारंभ की घोषणा की है। परियोजना अगले साल की शुरुआत में लांच होगा।

श्री डॉटकॉम सामाजिक नेटवर्क "ट्विटर" पर अपने खाते में "मेगानेट" के लाभों के बारे में लिखा है। उनके अनुसार, "मेगानेट" परिवर्तन या छेड़छाड़ की अनुमति नहीं है, जो प्रौद्योगिकी ब्लोकचेन की मदद से, लेखांकन के लिए संभावनाओं के साथ इंटरनेट के फायदे गठबंधन। परियोजना जनवरी 2016 के बाद से सार्वजनिक धन के लिए खोल दिया जाएगा। उद्यमी $ 100,000,000 के निवेश को आकर्षित करने का इरादा रखता है।

जर्मन करोड़पति ऑनलाइन नियंत्रण और जन सूचना की स्वतंत्रता के मुद्दों के बारे में स्पष्ट रूप से बात की थी। अधिकारियों ने श्री डॉटकॉम के थे जो एक बार लोकप्रिय फ़ाइल साझा "Megaupload.com", बंद कर दिया। नेटवर्क "मेगानेट" आईपी पतों के बिना काम करेंगे। यह उपयोगकर्ताओं के लिए पूरी गोपनीयता सुनिश्चित करता है। इसके अलावा, नेटवर्क पूरी तरह से विकेंद्रीकृत किया जाएगा।

परियोजना "मेगा" के वित्तपोषण के लिए $ 40,000,000 उठा सकता है उल्लेख किया है कि व्यापारी। उन्होंने कहा कि वह "मेगानेट" लिए 100 मिलियन डॉलर बढ़ा सकता है कि विश्वास था।

श्री डॉटकॉम "ट्विटर" में नेटवर्क "मेगानेट" की एक अस्पष्ट विवरण दिया। उन्होंने कहा कि नेटवर्क को चालू करने में सक्षम हो जाएगा कि फरवरी में उसके खाते में लिखा था, "एक एन्क्रिप्टेड नेटवर्क में किसी भी मोबाइल फोन।"

फिर भी कुछ लोग इस परियोजना की सफलता के बारे में कम आशावादी पूर्वानुमान करते हैं। इस क्षेत्र में उच्च प्रतिस्पर्धा की वजह से है। कुछ सेवाओं से पहले एक विकेन्द्रीकृत नेटवर्क के उपयोग को बढ़ावा देने के लिए शुरू कर दिया है। उदाहरण के लिए, "मैडसेफ़"।

"हम के रूप में अच्छी तरह छिपा वेब के रूप में। मुझे लगता है हम इस परियोजना की जरूरत नहीं लगता है, एक खुले इंटरनेट है।"

यह बोली श्री डॉटकॉम से एक ताजा रिपोर्ट के जवाब में प्रकाशित किया गया था।

लेकिन श्री डॉटकॉम उत्साह खोना नहीं करता है। उनकी अन्य परियोजनाओं को एक बड़ी सफलता थी। इसके अलावा, वे अभी भी काम कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, फ़ाइल साझा "मेगा"। श्री डॉटकॉम जनवरी 2014 में मैक्स औन के साथ एक साक्षात्कार में इस परियोजना की प्रारंभिक अवधारणा का वर्णन किया। उनके अनुसार, "प्रौद्योगिकी मेगानेट" "दुनिया को बदल सकते हैं।"

श्री डॉटकॉम साल के लिए अदालत में अपने डिजाइनों के लिए लड़ाई लड़ी। न्यायिक अधिकारियों श्री डॉटकॉम के थे कि खातों अवरुद्ध। हालांकि, अदालत के फैसले संयुक्त राज्य अमेरिका और न्यूजीलैंड में अधिकार क्षेत्र की विशेषताओं पर निर्भर करता है, एक दूसरे से अलग थे।

×

Hottest Bitcoin News Daily

For updates and exclusive offers, enter your e-mail below.