3 जून के लिए डाइजेस्ट: कंपनी 'के एन सी माइनर "एक नया 16 नैनोमीटर चिप जारी किया है। लास्की वाशिंगटन में बिटकोइन के नियमन के बारे में बात करने जा रहा है

Mike Hearn says internal politics restrain Google from adopting bitcoin, TAR Airlines becomes Latin America's first airline to accept BTC and more news

81 Total views
187 Total shares
JUN 3 DIGEST: KnCMiner Unveils New 16 NM Chip, Lawsky to Discuss Bitcoin Regulation in Washington DC

माइक हार्न कंपनी 'गूगल' के एक पूर्व कर्मचारी है, साथ ही कोर बिटकोइन के निर्माता है। उनके अनुसार, घरेलू राजनीति बिटकोइन स्वीकार करने के लिए "गूगल" रखती है। "राल एयरलाइंस" बीटीसी स्वीकार करने के लिए पहले लैटिन अमेरिकी एयरलाइन बन गया। वित्तीय सेवा बेंजामिन लास्की की न्यूयॉर्क विभाग के अधीक्षक डिजिटल मुद्रा के नियमन पर टिप्पणी व्यक्त करते हैं। इसके अलावा, वह वाशिंगटन, डीसी में एक "बिटलाइसेंस" के लिए एक प्रस्ताव पर चर्चा करेंगे। 3 जून को स्थान ले लिया है कि अन्य घटनाओं के बारे में भी पढ़ें।

कंपनी "के एन सी माइनर" बिटकोइन खनन का एक नया 3 डी 16 नैनोमीटर चिप है

कंपनी "के एन सी माइनर" बिटकोइन के लिए खनन उपकरणों की एक निर्माता है। कंपनी स्वीडन में आधारित है। "के एन सी माइनर" 16 नैनोमीटर पैमाने के साथ एक चिप शुरू की है कि दुनिया में पहली कंपनी बन गई।

महानिदेशक के एन सी माइनर सैम कोल एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा:

"हम निरंतर विकास में है, जो डेवलपर्स की एक शानदार टीम है। हम प्रोसेसर के विकास में नवाचार को प्रोत्साहित करने के लिए जारी है। हम सिर्फ दो साल में चार नई चिप बनाया है। इस मूर की विधि से अधिक है। और हम इस विकास में नीचे चल रही है कि किसी भी लक्षण नहीं दिख रहा है आगे बढ़ने का रास्ता। "

बेन लास्की वाशिंगटन में डिजिटल मुद्रा के नियमन पर टिप्पणी करना

वित्तीय सेवा बेंजामिन लास्की की न्यूयॉर्क विभाग के अधीक्षक वाशिंगटन, डीसी में मंच "भुगतान फोरम उभरते बिट्स 'पर बात करेंगे। प्रदर्शन 11:30 पर बुधवार को जगह ले जाएगा। उन्होंने कहा कि डिजिटल मुद्रा के नियमन पर टिप्पणियों का हिस्सा होगा।

प्रसारण https://livestream.com/FSRoundtable/BITSForumDC पर उपलब्ध होगा

कंपनी "बिटपे" एक बहु सदस्यता बिटकोइन बटुए "को पे" पैदा करता है।

कंपनी "बिटपे" बिटकोइन ट्रेडिंग के लिए समाधान के अग्रणी प्रदाता है। "बिटपे" पर्स "को पे" की लंबे समय से प्रतीक्षित रिहाई की घोषणा की। बटुआ एक वर्ष के लिए बीटा परीक्षण में था।

कंपनी अपने संसाधनों से अधिक ग्राहकों को अधिकतम सुरक्षा और नियंत्रण प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। बटुआ "को पे" कार्यों की एक किस्म प्रदान करता है। विशेष रूप से, क्षमता पैसे स्टोर करने के लिए, और अलग अलग पर्स में से एक नंबर के माध्यम से उन्हें नियंत्रित करने के लिए। यह विधि बहुत सुविधाजनक है।

बटुआ "को पे" खुला स्रोत है। पर्स में सेवा करते हैं कि सर्वर, के रूप में अच्छी तरह से खुले हैं। कंपनी के मुताबिक, कई बिटकोइन डेवलपर्स आवेदन के विकास के लिए योगदान दिया है।

परिशिष्ट "को पे" सभी प्रमुख ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए उपलब्ध है। विशेष रूप से, "आईओएस", "एंड्रायड", "विंडोज फोन", "मैक ओएस एक्स", "विंडोज", "" लिनक्स, सार्वभौमिक नोड "सीएलआई", और साथ ही "क्रोम" के लिए एक विस्तार।

"गूगल" के एक पूर्व कर्मचारी घरेलू राजनीति मुद्रा बिटकोइन अपनाने से कंपनी रहता है कहते हैं

माइक हार्न एक कोर बिटकोइन के विकासकर्ता और कंपनी 'गूगल' की पूर्व कर्मचारी है। उन्होंने कहा, "गूगल" के समुचित पदानुक्रम मुद्रा बिटकोइन उपयोग करने के लिए कंपनियों की क्षमता की सीमा कि तर्क।

नेटवर्क "ज़ेपचेन" में - ("मुझे कुछ भी पूछते हैं," मुझे कुछ भी पूछें) हर्न "ए एम ए" का खिताब प्राप्त किया। उन्होंने कहा:

"मैं कहने के लिए दुख की बात कर रहा हूँ, लेकिन" गूगल "अपनी आंतरिक राजनीति में बिटकोइन के साथ एक समस्या है। आप कंपनी को लगता है कि हो सकता है" गूगल "बिटकोइन। बिटकोइन के एक समर्थक 2010 के दशक के सबसे जोखिम भरा परियोजना है। हालांकि, यह विशाल क्षमता है। लैरी पेज के अनुसार, कंपनी "गूगल" सिर्फ इतना है कि क्या करना चाहिए। लेकिन एक मध्यम प्रबंधक (बेनाम रहेगा जो) बिटकोइन नफरत करता है। यह इस प्रवृत्ति को प्रभावित करने वाले परियोजनाओं "गूगल", के सबसे वीटो करने की क्षमता है। मैं बिटकोइन परियोजनाओं को बेचने के लिए किया था उनकी जानकारी के बिना कई बार। लेकिन स्टाफ के बाकी इस तरह कंपनी की नीति में शामिल करने के लिए नहीं चाहता था। "

मैक्सिकन कंपनी "राल एयरलाइंस" बिटकोइन लेता है

"राल एयरलाइंस" मेक्सिको में एक क्षेत्रीय एयरलाइन है। कंपनी "ओपन पे" और "बिटपे" के साथ एक साझेदारी की घोषणा की। इस प्रकार, "टीएआर एयरलाइंस" एक भुगतान पद्धति के रूप बिटकोइन स्वीकार करता है जो लैटिन अमेरिका में पहली एयरलाइन बन गया है।

जोस काल्ज़िद्स "राल" में वाणिज्यिक निदेशक और सार्वजनिक मामलों के निदेशक के स्थान रखती है। उन्होंने विज्ञप्ति में कहा:

बिटकोइन स्वीकार करता है जो लैटिन अमेरिका में पहली एयरलाइन बनने के लिए टीएआर "" यह व्यापार साझेदारी में सक्षम बनाता है "। यह प्रौद्योगिकी और सुरक्षा के मामले में धार पर हमें डालता है। हम अतिरिक्त क्षमताओं प्रदान करते हैं कि नई भुगतान सुविधाओं को पेश करने के लिए जारी रहेगा हमारे ग्राहकों के लिए। "

"शुभ संकेत" प्रतियोगिता में एक फाइनल "घातीय वित्त" था

"शुभ संकेत" एक विकेन्द्रीकृत बाजार पूर्वानुमान है। यह "ईथर्नियम" का एक नेटवर्क चल रही है। "शुभ संकेत" प्रतियोगिता "2015 में घातीय वित्त" में फाइनल में से एक बन गया।

कंपनी 'शुभ संकेत “ईतलिमो "," वेनडेडी "," लैब माइंड्स "और" स्विफ़्ट ट्राम "के साथ एक फाइनल था। उपर्युक्त सभी कंपनियों "सफलता" की श्रेणी में थे।

कंपनी "सैंड हिल एक्सचेंज" 20,000 डॉलर की राशि में प्रतिभूति और विनिमय आयोग के लिए आयोग द्वारा जुर्माना लगाया गया

एक्सचेंज "सैंड हिल एक्सचेंज" निवेशकों ब्लोकचेन के माध्यम से एक गैर-सूचीबद्ध प्रौद्योगिकी स्टार्टाप के खिलाफ शर्त करने की अनुमति देता है कि एक उद्यम पूंजी कंपनी है। कंपनी 20,000 डॉलर की राशि में प्रतिभूति और विनिमय आयोग के लिए आयोग (एसईसी) द्वारा जुर्माना किया गया।

कंपनी पहले एक घरेलू मुद्रा के रूप में मुद्रा बिटकोइन इस्तेमाल किया। "सैंड हिल एक्सचेंज" "सेकंड" के द्वारा अपनी गतिविधियों की जांच की पुष्टि की। इसके अलावा, कंपनी के लिए स्वतंत्र है, जो सेवा की मूल योजना, के लिए एक वापसी की पुष्टि की। यह जानकारी बाद में हटा दिया गया था कि एक कंपनी के ब्लॉग पर एक पोस्ट में दिखाई दिया।

एसईसी "हम साथ एक समझौता करार में दर्ज किया है" "यह मुफ्त है।। अब, हम वापस हमारे विदेशी मुद्रा का मूल संस्करण के लिए कर रहे हैं और विवादों के कारण नहीं है।" सैंड हिल एक्सचेंज "शिक्षा और साथ सौदों कि एक वेब साइट के रूप में अच्छी तरह से खुद को साबित कर दिया है समुदाय के साथ काम करते हैं। इसके अलावा, हमारी वेब साइट पर इस संस्करण हमारी प्रारंभिक प्राथमिकताओं का समर्थन करता है। यदि आप व्यापार करने के लिए अनुमति देता है, और हमारे उपयोगकर्ताओं के लिए एक सुरक्षित और मजेदार अनुभव प्रदान करता है कि एक संस्करण है। "

"विकीलीक्स" के संगठन दान में बिटकोइन लेता है

"विकीलीक्स" दान में बिटकोइन स्वीकार करता है कि एक अंतरराष्ट्रीय गैर-लाभकारी पत्रकारिता संगठन है।

कुख्यात संगठन के प्रकटीकरण के लिए अमेरिका $ 100,000 इनाम को पाने के लिए करना चाहता है "अमेरिका में सबसे बड़ा रहस्य है।" इस लापता अध्यायों ट्रांस प्रशांत भागीदारी (ट्रांस-प्रशांत भागीदारी - टीपीपी)।

"टीपीपी" गोपनीयता के शासन में संयुक्त राज्य अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, जापान, मेक्सिको और अन्य देशों के बीच हस्ताक्षरित किया गया है कि एक बहु अरब डॉलर के अंतरराष्ट्रीय संधि है। यह बड़े पैमाने पर समझौता 26 अभी भी राज कर रहे हैं, जिनमें से 29 अध्यायों है। यह वैश्विक सकल घरेलू उत्पाद का 40% तक पहुँच जाता है और इतिहास में अपनी तरह का सबसे बड़ा समझौता है।

समझौते के एक नए अंतरराष्ट्रीय कानूनी व्यवस्था स्थापित करना है। इस विधा बहुराष्ट्रीय निगमों राष्ट्रीय अदालतों बाईपास और पर्यावरण संरक्षण से बचने के लिए अनुमति देगा। निगमों सस्ती जेनेरिक दवाओं के लिए उपयोग को सीमित करने के साथ ही प्रत्येक देश के विधायी संप्रभुता को कम करने, सामग्री उद्योग के हित में इंटरनेट की पुलिस निगरानी स्थापित करने में सक्षम हो जाएगा। "

"एप्पल" के महानिदेशक गोपनीयता और एन्क्रिप्शन के महत्व के बारे में बात करती है

"एप्पल" टिम कुक के महानिदेशक "स्वतंत्रता के महाकाव्य चैंपियंस" पर बात की थी। उन्होंने कहा कि गोपनीयता और एन्क्रिप्शन के मुद्दों से संबंधित कंपनी है, जो की स्थिति साझा की है। "टेक क्रंच" इस बारे में बताते हैं।

श्री कुक ने कहा:

"कंपनी" एप्पल "हमारे ग्राहकों के लिए गोपनीयता और सुरक्षा के बीच एक समझौता करने के विचार को खारिज कर दिया। हम लोगों को गोपनीयता के लिए एक मौलिक अधिकार है कि विश्वास करते हैं। हम समान रूप से दोनों विकल्प प्रदान किया है। और हम ऐसा कर सकते हैं। अमेरिका के लोगों को यह मांग करते हैं। संविधान की आवश्यकता है इस। नैतिक मांगों यह। "

"डीसेन्ट्रालैंड" एक खुला स्रोत कोड है कि एक आभासी दुनिया है। प्रौद्योगिकी ब्लोकचेन पर आधारित "डीसेन्ट्रालैंड"

नई परियोजना आज प्रकट हुई है। परियोजना "डीसेन्ट्रालैंड" कहा जाता है। परियोजना खुला स्रोत होगा जो एक विकेन्द्रीकृत आभासी वास्तविकता, बनाने के उद्देश्य से किया जाता है। यूनिवर्स "डीसेन्ट्रालैंड" देश के लिए और भूमि हस्तांतरण के लिए स्वामित्व सुरक्षित करने के लिए प्रणाली ब्लोकचेन का उपयोग करेगा।

मैनुएल आरोज़ और स्टीवन ओरडानो "स्ट्रेमियम" के डेवलपर्स हैं। वे इस परियोजना के नेता हैं। "डीसेन्ट्रालैंड" "पाषाण युग" कहा जाता है, जो पहले "सबूत की अवधारणा", का विमोचन किया। यहाँ यह कोशिश कर सकते हैं सभी इच्छुक।

decentraland.org/app/index.html

×

Hottest Bitcoin News Daily

For updates and exclusive offers, enter your e-mail below.