«एक्सबीटी प्रदाता» "नास्केड" के लिए दुनिया का पहला बिटकोइन मुद्रा परिसंपत्तियाँ की शुरूआत

Announcing the launch of a financial product called “Bitcoin Tracker One”, XBT Provider has created the world's first regulated Bitcoin exchange-traded note.

96 Total views
380 Total shares
KNC’s XBT Provider Launches First Ever Bitcoin Exchange Traded Note on Swedish NASDAQ

कंपनी «एक्सबीटी प्रदाता» «बिटकोइन ट्रैकर एक» नामक एक नए वित्तीय उत्पाद के लांच की घोषणा की। इस प्रकार, कंपनी बिटकोइन के आधार पर दुनिया का पहला एक्सचेंज ट्रेडेड परिसंपत्तियों बनाया। एक परिसंपत्ति एक्सचेंज ट्रेडेड बांड (ईटीएन) के रूप में वर्गीकृत किया जाता है।

«प्रदाता एक्सबीटी» स्टॉकहोम में इसका मुख्यालय है जो दलाली और वाणिज्यिक बैंक «मैनगोल्ड फ़ोन्डकमीसन», के साथ काम किया। इस स्वीडिश वित्तीय नियामक «फ़ियनसिन्स्पेक्टिनोन» से समर्थन प्राप्त करने के लिए कंपनी के सक्षम होना चाहिए। एक्सचेंज परिसंपत्ति «बिटकोइन ट्रैकर एक» स्वीडिश शेयर बाजार ट्रेडिंग «स्टॉकहोम नैस्डैक नॉर्डिक» करने के लिए भर्ती कराया गया था।

«एक्सबीटी प्रदाता» महानिदेशक अलेक्जेंडर मार्श इस कदम के साथ और अधिक निवेशकों को आकर्षित करने की संभावनाओं के बारे में बात की थी। नवाचार उन्हें सुरक्षित रूप से बिटकोइन का उपयोग कर लेनदेन समाप्त करने के लिए अनुमति देगा:

विनियमित बाजारों में ट्रेडिंग में भाग लेंगे, जो दुनिया में बिटकोइन ट्रैकर "" हम पहली पेशकश "। हम बिटकोइन में निवेश करने के लिए एक सरल और सुरक्षित तरीके से पैदा की है। इस कदम से पहले से रोका लोगों और कंपनियों को सक्रिय रूप से भविष्य की मुद्रा में निवेश करने के लिए है कि सीमाओं को समाप्त होगा। "

XBT Provider logo

बिडिंग मई 18 से शुरू हो जाएगा। नई संपत्ति में रुचि रखते हैं विनिमय «स्टॉकहोम नैस्डैक नॉर्डिक» के एक दलाल की सेवाओं का उपयोग करना होगा।

«बिटकोइन ट्रैकर एक» अमेरिकी डॉलर में बिटकोइन की कीमत ट्रैक जाएगा। फिर नजर रखने वाली «बिटफ़िनेक्ष», «बिटस्टांप» और «ओकेकोइन» करने के लिए बीटीसी / अमरीकी डालर अनुसार औसत बाजार मूल्य को प्रदर्शित करेगा। अंतिम लागत सेवा शुल्क घटाने के बाद निर्धारित किया जाएगा। और अंत में, पर नजर रखने वाली स्वीडिश क्रोनर में बिटकोइन के मूल्य दे देंगे। हेज फंड और पेंशन फंड में शामिल हैं जो निवेशक, बिटकोइन के मूल्य में परिवर्तन ट्रैक करने में सक्षम हो जाएगा। इससे उन्हें परंपरागत व्यापार प्रणाली में बिटकोइन की कीमतों में वृद्धि और गिरावट को प्रभावित करने का अवसर देगा।

«बिटकोइन ट्रैकर एक» अटलांटिक के दूसरे पक्ष पर कोई प्रतियोगियों है। जुड़वाँ विंकलेवोस से यह सेवा «बिटकोइन निवेश ट्रस्ट» और बिटकोइन भुगतान मंच। हालांकि, एक नया वित्तीय साधन कुछ मतभेद है। उदाहरण के लिए, पर नजर रखने की कीमत केवल बीटीसी / अमरीकी डालर की लागत का अनुपात पर निर्भर नहीं करता है। यह भी कंपनी «एक्सबीटी प्रदाता» यानी, जारीकर्ता की क्रेडिट रेटिंग से निर्धारित होता है। इस सुरक्षा भी एक सुरक्षा की घटना को भुनाया जा सकता है, जिस पर एक पूर्व निर्धारित निपटान की तारीख है।

अपुष्ट अफवाहें प्रकाशन के समय मंच «रेडिटऔर» पर चर्चा का विषय रहा है। अफवाहें «एक्सबीटी प्रदाता» बीटीसी में सीधे अपने सभी निवेश का अनुवाद करने के इरादे की सूचना दी है।

कंपनी «एक्सबीटी प्रदाता» खनन में विशेषज्ञता स्वीडिश समूह «केएनसी», का हिस्सा है। समूह आर्कटिक में आधारित है, जो जाने-माने बादल सेवा «केएनसी बादल खान», के निर्माता है। हाल ही में, ग्राहकों, क्योंकि उपकरण और खनन प्रोसेसर के प्रदर्शन के देर से प्रसव के समूह «केएनसी» पर मुकदमा दायर किया है।

×

Hottest Bitcoin News Daily

For updates and exclusive offers, enter your e-mail below.