केवल एक बिटकोइन-स्टार्ट-अप "लेज़ीपे" "रिच 2015 के लिए पिच" प्रतियोगिता के लिए लागू किया गया है

Virgin Mobile’s Pitch to Rich competition invites startups to compete with each other to win a share of more than £1,000,000 in prizes.

123 Total views
360 Total shares
LazyPay Enters Virgin Mobile’s 'Pitch to Rich 2015' as the Only Bitcoin Startup

"रिच 2015 के लिए पिच" प्रतियोगिता एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए शुरू अप आमंत्रित किया है। पुरस्कार निधि से अधिक 1,000,000 पाउंड की राशि है। 2,000 से अधिक परियोजनाओं को समय पर प्रतियोगिता में दर्ज किए गए थे। कंपनी "वरज़िन मोबाइल" प्रतियोगिता के आयोजक है। "लेज़ीपे" एक आवेदन दिया है जो बिटकोइन समुदाय का प्रतिनिधित्व केवल स्टार्टअप है।

"लेज़ीपे" ऑनलाइन दुकानों और स्थानीय दुकानों के साथ बिटकोइन और अन्य डिजिटल मुद्राओं में भुगतान स्वीकार कर सकते हैं। स्टार्टअप निम्नलिखित क्षेत्रों में विक्रेताओं की मदद करने के उद्देश्य: कमी भुगतान के लिए फीस में; शून्य करने के लिए माल के लिए अनिवार्य वापसी की संख्या को कम करने; तेज गति प्रदान करने के लिए एक बैंक खाते में धन हस्तांतरण करने के लिए।

स्टार्टअप इस गर्मी में आधिकारिक लॉन्च से पहले 100 विक्रेताओं के पूर्व रजिस्टर करने के लिए योजना बना रही है। अब वे 17 पूर्व पंजीकृत विक्रेताओं है। उनमें से एक लंबी डिटोन, सरे, यूनाइटेड किंगडम के क्षेत्र में एक स्वतंत्र व्यापारी है।

ब्रैनसन बिटकोइन समर्थन जारी

सर रिचर्ड ब्रैनसन "वर्जिन मोबाइल" के साथ मिलकर काम कर रहा है जो "वर्जिन समूह" के संस्थापक है। ब्रैनसन क्रिप्टोकरंसी समर्थन जारी रखने का फैसला किया है।

सर ब्रैनसन सबसे बड़ी बिटकोइन-भुगतान प्रणालियों में से एक है, जो कंपनी पहले "बिटपे", में निवेश किया है। उस समय, "बिटपे" $ 30,000,000 की निवेश को आकर्षित किया। बाद में, ब्रैनसन "वर्जिन समूह" की एक सहायक कंपनी है जो "वर्जिन गेलेक्टिक", के लिए भुगतान मंच बिटकोइन लागू किया है।

अरबपति उद्यमी ब्रैनसन बिटकोइन के लिए अपने जुनून दिखाया गया है। उन्होंने कहा कि 25-28 मई पर "ब्लोकचेन शिखर सम्मेलन" कहा जाता है। शिखर सम्मेलन कैरेबियन में, सर ब्रैनसन के अंतर्गत आता है जो नेकर द्वीप, पर जगह ले जाएगा। "प्रौद्योगिकी ब्लोकचेन, बिटकोइन और डिजिटल मुद्राओं की दुनिया से सबसे अच्छा दिमाग" एक साथ लाना होगा शिखर सम्मेलन

निमंत्रण प्रौद्योगिकी और क्रिप्टो-मुद्रा की दुनिया से प्रमुख आंकड़ों के लिए भेजा गया। यह लार्स रासमुसेन और युवा सोन (राष्ट्रपति और "सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स" के सीईओ) ("गूगल मैप्स" के संस्थापक) शिखर सम्मेलन के लिए आमंत्रित कर रहे हैं कि जाना जाता है।

वालेरी वेवीलोव, सीईओ "बितफ़्यूरी" के समर्थन के साथ आयोजित किया "ब्लोकचेन शिखर सम्मेलन"। इसके अलावा, कंपनी "मैती ग्लोबल" (असाधारण उद्यमियों, नवीन आविष्कारों और एथलीटों के एक समूह) और जॉर्ज किकवाज़ेद ("जॉर्जियाई सह-निवेश कोष" के प्रबंध निदेशक) के सह-संस्थापकों में शिखर वार्ता के समर्थन में शामिल कर रहे हैं।

ब्रैनसन बहुत बार डिजिटल मुद्राओं के विषय पर सम्मेलनों, शिखर और बैठकों का समर्थन करता है। उन्होंने कहा कि बिटकोइन भुगतान की पारंपरिक प्रणाली को नष्ट कर देगा कि विश्वास रखता है। ब्रैनसन ने कहा:

"यह मौजूदा ऑनलाइन भुगतान प्रणाली बिटकोइन क्योंकि गिर जाएगा कि नोट करना महत्वपूर्ण है। हालांकि, इस प्रणाली प्रौद्योगिकी बिटकोइन की उपस्थिति से हासिल करने के लिए काफी कुछ है। सेवाओं के ग्राहकों के लिए यह प्रस्ताव नहीं करना चाहती जो एक और अधिक प्रतिस्पर्धी मूल्य। पेशकश करने के लिए और अधिक जिम्मेदार और सक्षम बनने के लिए सक्षम हो जाएगा?"

आप "रिच पिच 'पर अपने पेज पर" लेज़ीपे "के लिए मतदान कर सकते हैं। वे ब्रैनसन का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं। सर ब्रैनसन फाइनल में न्यायाधीशों में से एक होगा। फाइनल में लंदन में 26 जून को आयोजित किया जाएगा।

×

Hottest Bitcoin News Daily

For updates and exclusive offers, enter your e-mail below.