"लाइटकोइन" व्यापार की मात्रा के संदर्भ में बिटकोइन मुद्रा से आगे निकल सकता है

The 24-hour Litecoin trading volume is edging close to overtaking that of Bitcoin, as traders and developers investigate alternatives to BTC's backlog, while fears of a pump and dump rise.

178 Total views
198 Total shares
Litecoin Trading Volume Is on the Verge of Overtaking Bitcoin

दैनिक ट्रेडिंग "लाइटकोइन" की मात्रा बिटकोइन के साथ एक सममूल्य पर लगभग रहे हैं। एक विकल्प की तलाश में उपयोगकर्ताओं क्योंकि तेजी से कमी करने की प्रवृत्ति की बिटकोइन और मूल्य में वृद्धि हुई है।

व्यापार की मात्रा पिछले 24 घंटे से अधिक 21.21% की वृद्धि हुई। "लाइटकोइन" $ 800,000 अमेरिका के लिए यह आंकड़ा बढ़ाने में सक्षम हो, तो बिटकोइन सबसे अधिक बिकने वाला डिजिटल मुद्रा नहीं रहेगा। पिछले हफ्ते व्यापार की मात्रा "लाइटकोइन" में एक चार गुना वृद्धि देखी गई। यह आंकड़ा 9 जुलाई के रूप में $ 40,000,000 पर खड़ा था। 2 जुलाई को, यह $ 10 लाख से अधिक नहीं था।

संस्थापक "लाइटकोइन" चार्ली ली समाचार वेबसाइट "कोइन टेलीग्राफ़" को दिए एक साक्षात्कार दिया था। उन्होंने कहा कि इस डिजिटल मुद्रा और अधिक लचीला बनाना होगा जो "लाइटकोइन" के तकनीकी सुविधाओं में से कुछ का वर्णन किया। यह एक वितरित रजिस्ट्री के आधार पर संचालित कंपनियों को आकर्षित करेगा। श्री ली ने अपने पिछले साक्षात्कार में "लाइटकोइन" के लिए स्पैम लेन-देन की समस्या का वर्णन:

लाइटकोइन "" हम व्यवहार प्रणाली में कुछ परिवर्तन किए हैं। "प्रेषक वह बाहर किया जाता है कि प्रत्येक लेनदेन के लिए फीस का भुगतान करने के लिए बाध्य कर रहा है। इससे पहले, प्रेषक 0.00001 बीटीसी की राशि में 34 लेनदेन के कार्यान्वयन के लिए शुल्क का भुगतान किया था। अब, एक हमलावर के कार्यान्वयन के लिए भुगतान करना होगा 0.00001 बीटीसी की राशि में प्रत्येक नए लेन-देन। यही कारण है, एक हमलावर। यह एक बड़ी हद तक स्पैम लेनदेन की लागत में वृद्धि होगी 34 गुना अधिक भुगतान करना होगा। अवधारणा काफी सरल है। इसका सार प्रेषक के लिए शुल्क का भुगतान करना होगा कि इस तथ्य में निहित प्रत्येक नई माइक्रो लेन-देन "के कार्यान्वयन।

आप यहाँ "कोइन टेलीग्राफ़" के लिए चार्ली ली के साथ पूर्ण साक्षात्कार पढ़ सकते हैं:

कई कंपनियों ने एक वितरित रजिस्ट्री के साथ काम कर रहे हैं। इसलिए, वे बिटकोइन के लिए एक विकल्प की तलाश कर रहे हैं। इस बिटकोइन के मूल्य में महत्वपूर्ण उतार-चढ़ाव की वजह से है। इस प्रकार, इस मुद्रा की बिक्री "लाइटकोइन" में तेज वृद्धि बताते हैं।

"/ आर / लाइटकोइन" में कई उपयोगकर्ताओं क्योंकि कीमत में भारी बदलाव के बारे में चिंताओं के अपने स्वयं के बचत की बिक्री की घोषणा की। प्रयोक्ता रोंगइसकी कीमत अभी भी बढ़ रहा है, जबकि डिजिटल मुद्रा की बिक्री के ज्ञान के बारे में मंच पर चर्चा शुरू किया:

"मैं डिजिटल मुद्रा के बारे में 0.026 इकाइयों। मैं 90% के आसपास घाटा उम्मीद कर रहा था बेच दिया, और एक वर्ष में लाभ का 40% प्राप्त हो गया है। सामान्य में, सब कुछ काफी सफलतापूर्वक चला गया।"

अचानक मूल्य वर्धन "पम्पिंग और डंपिंग कीमतों" एक कृत्रिम संकेत कर सकते हैं। कुछ उपयोगकर्ताओं को इस तरह की राय व्यक्त की है।

The fears are founded in the opinion being voiced by some commentators that the sudden upswing in volume could be a sign of a “pump and dump” in action.

फिलहाल, हम डिजिटल मुद्रा की कीमतों में वृद्धि में मंदी का निरीक्षण कर सकते हैं। हालांकि, कुछ ही घंटों उपर्युक्त योजना पर उपयोगकर्ताओं की आशंका की पुष्टि या खंडन कर सकते हैं।

×

Hottest Bitcoin News Daily

For updates and exclusive offers, enter your e-mail below.