माइक्रोसॉफ्ट "एनएफसी भुगतान के लिए नए अवसरों" को गढता है :

Microsoft Payments Inc. made headlines this week when it filed for money transmitter licenses in all 50 states of America, suggesting that the multinational is one step closer to launching its very own mobile payments platform.

88 Total views
328 Total shares
Microsoft Is Building 'New NFC Payment Capabilities'

"माइक्रोसॉफ्ट भुगतान इंक" इस सप्ताह एक सनसनी का कारण बना था । कंपनी ने अमेरिका के सभी 50 राज्यों में धन हस्तांतरण करने के लिए एक लाइसेंस के लिए आवेदन किया है। कंपनी बहुराष्ट्रीय नीति यह करीब अपने स्वयं के मोबाइल भुगतान प्लेटफार्म लांच करने के लिए करना होगा इस बात का  पता चलता है। इस तरह के एक मंच "एप्पल भुगतान" के लिए एक प्रतियोगी, "गूगल वॉलेट", "सैमसंग भुगतान" है। एक भुगतान मंच "सैमसंग भुगतान" शीघ्र ही दिखाई देनी चाहिए। "माइक्रोसॉफ्ट भुगतान इंक" अमेरिकी सॉफ्टवेयर की दिग्गज कंपनी 'माइक्रोसॉफ्ट कार्पोरेशन' की एक सहायक कंपनी है।

लेकिन 15 अप्रैल 2012 दिनांक "सेकंड" से दस्तावेज़ के अनुसार, कंपनी "माइक्रोसॉफ्ट" लगभग 3 साल के लिए मोबाइल भुगतान उद्योग में काफ़ी रुचि थी। "माइक्रोसॉफ्ट" कंपनी अपनी सहायक कंपनी में परियोजनाओं के बारे में जानकारी का खुलासा नहीं करता है। केवल कुछ संदर्भों सम्मेलन विन हैक-2015 पिछले महीने के दौरान बनाया गया था। "माइक्रोसॉफ्ट" फोन और गोलियों के लिए बनाया गया है, जो ऑपरेटिंग सिस्टम "विंडोज 10," सिर्फ एक स्पर्श के साथ एनएफसी भुगतान के लिए अनुकरण इंटरफेस कार्ड (एच सी इ) का समर्थन करेंगे कि सम्मेलन में घोषणा की।

एच सी इ सिम कार्ड में मुहिम शुरू की है, जिसमें माइक्रोप्रोसेसर "सुरक्षित तत्व", का उपयोग किए बिना क्रेडिट कार्ड सूचना प्रसारण का एक तरीका है। अपने स्मार्टफोन विंडोज 10 और हार्डवेयर एनएफसी के साथ सुसज्जित है, तो फिर इस तरह एक स्मार्ट फोन के लिए एक विशेष रूप से सुसज्जित टर्मिनलों पर भुगतान स्थानांतरित कर सकते हैं।

कंपनी "माइक्रोसॉफ्ट" श्रमिकों को काम पर रखने के बारे में कई घोषणाएं दायर किया है। इस कंपनी रेडमंड, वॉशिंगटन में भुगतान के लिए एक टीम का निर्माण करना चाहता है कि इंगित करता है। घोषणा के अनुसार, कंपनी है जो एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की तलाश में है "सभी उपकरणों माइक्रोसॉफ्ट पर एनएफसी भुगतान के लिए एक मंच बनाने के लिए, टीम में शामिल हो।"

"कभी हम नए भुगतान की सभी तकनीकी संभावित विंडोज फोन 8.1 के दिल में, एनएफसी सुविधाओं का उपयोग बटुआ और भुगतान कार्ड से छुटकारा पाने के लिए सपना देखा था और फोन के माध्यम से भुगतान का उपयोग करें?" - नौकरी का विवरण में कहा गया है।

एक और घोषणा माइक्रोसॉफ्ट सीएफओ की तलाश में है कि रिपोर्ट:

"माइक्रोसॉफ्ट भुगतान कंपनी की प्रबंधन टीम में शामिल हो जाएगा, जो एक अनुभवी सीएफओ की तलाश में। वह माइक्रोसॉफ्ट के भुगतान की मदद से, इंक के साथ भुगतान का प्रसंस्करण से संबंधित लेखा और वित्तीय कार्यों के लिए पूरी जिम्मेदारी लेनी चाहिए"।

इस बीच, कंपनी के लिए एक प्रवक्ता ने कहा कि "माइक्रोसॉफ्ट" यह माइक्रोसॉफ्ट भुगतान "ताज को भी जल्दी थी, वेबसाइट" अर्स टेकनीक "बताया। उन्होंने समझाया:

"माइक्रोसॉफ्ट पहले मोबाइल फोन के डेवलपर, साथ ही बादल तकनीक है। हम वाणिज्यिक ग्राहकों और निजी ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए नए उत्पादों को विकसित करने के लिए जारी है। हम हमें आवश्यक लचीलापन देता है कि एक भुगतान प्रणाली बनाने के लिए। इसलिए हम के लिए नया, नवीन बादल सेवाएं प्रदान करने में सक्षम हो जाएगा ग्राहकों। लेकिन हम इस समय एक नया उत्पाद की रिहाई के बारे में कोई बयान नहीं है। "

"माइक्रोसॉफ्ट" मोबाइल भुगतान के बाजार में प्रवेश कर रहा है खबर है कि कुछ हद तक आश्चर्य की बात है। सब के बाद, प्रमुख तकनीकी कंपनियों को पहले से ही अपने आवेदन पत्र और मोबाइल भुगतान प्लेटफार्म बाजार के लिए लाया है। पी 2 पी भुगतान कार्यों मार्च के अंत में "फेसबुक मैसेंजर 'पर शुरू किए गए। सामाजिक नेटवर्क करने के लिए नहीं जा रहा है कि "फेसबुक" का दावा है "इलेक्ट्रॉनिक भुगतान के व्यापार का निर्माण।"

"सैमसंग" सहित अन्य कंपनियों, रणनीतिक फैसले लेते हैं। वे प्रतियोगिता के आगे एक कदम होना चाहते हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स विशाल "सैमसंग" देर फरवरी में “लूप पे” की खरीद की घोषणा की। “लूप पे” एक मोबाइल बटुआ और भुगतान सेवा का एक संयोजन है। कंपनी "सैमसंग" अपने वास्तविक खरीद से पहले इस प्रौद्योगिकी के निवेशक है। “लूप पे” सेवा "एप्पल वेतन 'के लिए एक प्रतियोगी है।

×

Hottest Bitcoin News Daily

For updates and exclusive offers, enter your e-mail below.