स्थानीय स्टार्टअप नाइजीरिया में एक क्रिप्टो-मुद्रा प्रेषण प्रदान करता है :-

Bitstake, a cryptocurrency exchange startup, offers a wide range of solutions to the 178 million people of Nigeria.

140 Total views
924 Total shares
Native Startup Offers Crypto Remittance Service to Nigerians

क्रिप्टो मुद्रा विनिमय «बिटस्टेक» नाइजीरिया के 178 मिलियन नागरिकों के लिए सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला उपलब्ध कराता है। «बिटस्टेक» अपने ग्राहकों को एसएमएस के माध्यम से उनके बिटकोइन बटुए का उपयोग करने का अवसर प्रदान करता है। यह केवल इंटरनेट के माध्यम से ग्राहकों के साथ काम जो अन्य बिटकोइन एक्सचेंजों से कंपनी अलग।

इस तथ्य की आबादी का केवल 38% इंटरनेट तक पहुँच गया है जहां एक देश में बिटकोइन-विनिमय के लिए एक लाभ देता है। जनसंख्या के लगभग 100% मोबाइल फोन है।

नाइजीरिया अफ्रीका में सबसे अधिक आबादी वाला देश है। देश की अर्थव्यवस्था महाद्वीप पर एक प्रमुख स्थान है। उदाहरण के लिए, सकल घरेलू उत्पाद 2013 में $ 523,000,000,000 था। लेकिन बिटकोइन कंपनियों को धीरे-धीरे देश के बाजार पर दिखाई देते हैं। इसलिए, उनके समर्थकों को बारीकी से आने वाले महीनों में इस महाद्वीप पर «बिटस्टेक» का काम देख रहा होगा।

कंपनी सिकंदर ईसाई के तकनीकी विभाग के प्रमुख «कोइनटेलीग्राफ़» को दिए एक साक्षात्कार दिया था। उन्होंने कहा कि मंच «बिटस्टेक» के बारे में मुझे बताया था। मंच स्थानीय मुद्रा, "नायरा" में क्रिप्टो मुद्रा विनिमय करने के लिए अनुमति देता है। यह नाइजीरिया की सरकारी मुद्रा है। यह स्थानीय निवासियों के लिए बिटकोइन मुद्रा के साथ काम करने के लिए आसान है।

ईसाई कंपनी के लक्ष्य ग्राहकों के बारे में बात की थी। विदेश में रहने वाले यह नाइजीरिया। सब के बाद, वे बहुत बार उनके परिवारों के लिए पैसे भेजते हैं। एक्सचेंज उन्हें केवल 1% का कमीशन फीस से धनराशि स्थानांतरित करने का अवसर प्रदान करता है। यह "मनीग्राम" या "वेस्टर्न यूनियन 'से पैसे के हस्तांतरण के लिए शुल्क की तुलना में बहुत सस्ता है। उन्होंने आगे कहा:

"बिटस्टेक» से बटुआ बिटकोइन आप हस्तांतरित राशि का केवल 1% के लिए दुनिया में कहीं से भी पैसे भेजने और प्राप्त करने की अनुमति देगा। मंच पर अपने पैसे रखने के लिए पसंद करते हैं, जो ग्राहकों को प्राप्त करेंगे। इसके अलावा, कंपनी के व्यापार के लिए अवसर प्रदान करता है। इसके अलावा, ग्राहकों को कम ब्याज दर के साथ एक ऋण प्राप्त कर सकते हैं। "

टेस्ट

"बिटस्टेक" एक मुद्रा विनिमय सेवा और प्रेषण प्रदान करता है न केवल। कंपनी ने भी ऋण देने के लिए मंच पीयरिंग़ के माध्यम से एक बहुत कम दर पर ऋण प्राप्त करने के लिए संभावना प्रदान करता है। इस प्रस्ताव को निजी पार्टियों और व्यवसायों के लिए उपलब्ध है।

दूसरी ओर, कंपनी के लेनदारों के लिए वे बैंक में प्राप्त कर सकते हैं की तुलना में एक उच्च दर का वादा किया।

उधारकर्ताओं और उधारदाताओं सहकर्मी मंच करने के लिए सहकर्मी के काम से लाभ होता है।

एक्सचेंज भी ग्राहकों को खरीदने के लिए और "बिटकोइन", "लहर", "ब्लोककोइन" और "बिटस्टेक" (कंपनी का क्रिप्टो-मुद्रा) को बेच सकते हैं, जिसमें व्यापार विभाग प्रदान करता है। संचालन मुद्रा नायरा में बाहर किया जा सकता है। इस वजह से बाजार पर आपूर्ति और मांग में परिवर्तन करने के लिए कीमतों में बदलाव से एक लाभ कर देगा।

कंपनी क्रिप्टो-मुद्रा के सभी क्षेत्रों में सफलता प्राप्त करने के लिए प्रयास करते हैं। सहकर्मी में मिलाकर उधार देने और व्यापार प्रणाली सहकर्मी को। एक्सचेंज भी अपनी मौद्रिक क्रिप्टो इकाई को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहा है। बहरहाल, यह "बिटस्टेक" का सामना करना पड़ेगा, जिसके साथ सबसे बड़ी चुनौती हो सकती है।

अपने ग्राहकों को भी राष्ट्रीय मुद्रा में खातों से धन की निकासी की समस्या का सामना कर सकता है। उदाहरण के लिए, केन्याई बिटकोइन मुद्रा "बिटपेसा" और "टैगपेसा" बुनियादी सुविधाओं "एमपैसा" में डाल दिया। यह उपयोगकर्ताओं को आसानी से फिएट मुद्राओं और बिटकोइन का आदान-प्रदान करने के लिए अनुमति देता है। यह विकल्प कंपनी 'बिटस्टेक "में ग्राहकों के लिए उपलब्ध नहीं है। वे मुद्रा नायरा में धन के लिए बैंकिंग प्रणाली के लिए बारी है। नाइजीरिया मोबाइल मनी सेवाओं का उपयोग करने के आदी नहीं हैं।

ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय में साइबर सुरक्षा में मास्टर की डिग्री पर सिकंदर ईसाई अध्ययन करता है। उन्होंने कहा, "बिटस्टेक" द्वारा उठाए गए सुरक्षा उपायों के सभी प्रकार के बारे में बात की थी। उदाहरण के लिए, कंपनी 'कोल्ड स्टोरेज' में ग्राहक निधियों की थोक रहता है।

क्रिप्टो-मुद्रा "बिटस्टेक" "सबूत की हिस्सेदारी" की सभी आवश्यकताओं को पूरा करती है।

बिटस्टेक (XBS) "सबूत की हिस्सेदारी" की सभी आवश्यकताओं को पूरा करती है, जो कंपनी के खुद के मुद्रा, है। अपनी राशि पल में 1302037 यूनिट है। "XBS" अन्य क्रिप्टो-मुद्रा और स्थानीय मुद्रा नायरा के लिए विमर्श किया जा सकता है।

"बिटस्टेक" अभी बीटा परीक्षण में है। सब कुछ योजना के अनुसार चला जाता है अगर कंपनी, जल्दी मई 2015 में मुद्रा शुरू करने की योजना। सिकंदर ईसाई कहते हैं:

"डेविड नाइजीरिया में अपने परिवार के लिए धन हस्तांतरण करने के लिए सबसे तेज और सबसे सुरक्षित रास्ता खोजने के लिए सक्षम नहीं था। वह अवधारणा बिटस्टेक पर काम करने के लिए मुझे और रॉय कार्लोस आमंत्रित किया तो"।

कंपनी ईसाई, कार्लोस (वरिष्ठ प्रबंधक परियोजनाओं) और डेविड आजी की स्थापना की। यह वह रिश्तेदारों के लिए पैसे भेजने में सक्षम नहीं था, क्योंकि "बिटस्टेक" बनाने का विचार था जो नाइजीरियाई है।

"बिटस्टेक" ग्राहकों के रूप में नाइजीरिया को आकर्षित करने के लिए बोनस वितरित करने की योजना है। बोनस प्रत्येक पंजीकृत है और सत्यापित खातों के लिए 100 नायरा किया जाएगा। कार्यक्रम अंतिम परीक्षण के चरण और प्रक्षेपण मंच के तुरंत बाद काम शुरू कर देंगे।

×

Hottest Bitcoin News Daily

For updates and exclusive offers, enter your e-mail below.