नई बिटकोइन और ब्लोकचेन उद्यम पूंजी फर्म "ब्लोक 26" पर्स "एयर बिट्ज़" में 450 हजार डॉलर का निवेश

Newly established venture capital firm Block26 has made its first dive into the Bitcoin space with a US$450K investment in Bitcoin wallet Airbitz.

164 Total views
362 Total shares
New Bitcoin and Blockchain VC Firm Block26 Invests $450K in Airbitz Wallet

वेंचर फर्म "ब्लोक 26" (Block26) बिटकोइन के दायरे में अपनी पहली कूद कर दिया। "ब्लोक 26" 450,000 डॉलर एक बिटकोइन बटुए "एयर बिट्ज़" (Airbitz) का निवेश किया।

यह निवेश 1.25 करोड़ डॉलर था, जो कुल राशि का धन उगाहने के चल रहे दौर का हिस्सा है। विदेशी मुद्रा उद्योग "छलांग दर" का समाचार पोर्टल।

"ब्लोक 26" ब्लोकचेन और डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए एक उद्यम उद्यम है। कंपनी निकोल स्टार्क और पेड्रम हासिद के नेतृत्व में लॉस एंजिल्स में 22 जून को खोला गया था। कंपनी "लेकशोर राजधानी" द्वारा समर्थित है। "ब्लोक 26" बिटकोइन के क्षेत्र में स्थापना और शुरू अप के विकास के लिए पूंजी, विशेषज्ञता और अन्य संसाधन उपलब्ध कराता है। "एयर बिट्ज़" में निवेश "ब्लोक 26" फर्म ले लिया है कि पहली महत्वपूर्ण निर्णय है। उद्यम कंपनी के रूप में अच्छी तरह से "एयर बिट्ज़" निदेशक मंडल में शामिल हो गया।

उनकी कंपनी "एटबिट्ज़" में निवेश क्यों श्री स्टार्क समझाया। उन्होंने कहा कि साइट "कोइनडेस्क" के लिए बात की:

"हम यह है कि उपभोक्ताओं की समस्याओं को हल करती है। एक अद्भुत पर्स इस प्रौद्योगिकी। एयर बिट्ज़ में बारीकियों के लिए देख रहे हैं। लेकिन यह एक बहुत अधिक अवसर प्रदान कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यह सुरक्षा प्रदान कर सकते हैं। यह भी चीजों की इंटरनेट के विकास में योगदान कर सकते हैं। यह पर्स इन सभी सुविधाओं के लिए वास्तव में आश्चर्यजनक धन्यवाद हो जाता है, "।

"एयर बिट्ज़" अक्टूबर 2014 में अपने मोबाइल बिटकोइन बटुए का शुभारंभ किया। वह अप्रैल 2015 में स्टार्टाप की प्रतियोगिता "अंदर बिटकोइन एन वाइ सी के" में पहला स्थान लिया। बटुआ "एयर बिट्ज़" कई अभिनव समाधान प्रदान करता है। इस तरह के एक स्पर्श, ब्लूटूथ भुगतान और व्यापारियों के लिए एक एकीकृत रजिस्ट्री के साथ दो कारक प्रमाणीकरण के रूप में। पर्स विकेन्द्रीकृत है। यह उपयोगकर्ताओं को या उनके डेटा तक पहुँच प्राप्त नहीं कर सकते केवल सर्वर "एयर बिट्ज़" और कंपनी पर भरोसा नहीं करता।

सीईओ और "एयर बिट्ज़" पॉल पूये के सह-संस्थापक एक साक्षात्कार करने के लिए "लीप रेट" दे दी है। उन्होंने कहा, "ब्लोक 26" द्वारा हाल ही में निवेश के बारे में बात की:

"एयर बिट्ज़" "ब्लोक 26" हमारे साथी और प्रमुख निवेशक है कि इस तथ्य के बेहद गर्व। हम विकेन्द्रीकृत प्रौद्योगिकी और ब्लोकचेन के संबंध में एक ऐसी ही स्थिति है। "ब्लोक 26" अत्यधिक कुशल टीम के विकास के निर्माण में एक अविश्वसनीय अनुभव लाता है। वे यथास्थिति को तोड़ने के लिए डर नहीं रहे हैं कि लोगों, कंपनियों और उद्योगों में महत्व को समझते हैं। हम एक विकेन्द्रीकृत दुनिया के निर्माण के लिए तत्पर हैं। और हम उनके समर्थन हमारे पक्ष में है कि खुश हैं। "

×

Hottest Bitcoin News Daily

For updates and exclusive offers, enter your e-mail below.