Now You Can Take Out Bitcoin Micro-Loans on Reddit

बिटकोइन में ऋण की मुख्य विशेषता बैंकिंग पर्यवेक्षण की कमी है। ऐसे «बीटीसी जाम» के रूप में सेवाएं पी 2 पी में "सामाजिक उधार" को बढ़ावा देने के। लेकिन सेवा अपने निजी डेटा निर्दिष्ट करने के लिए ऋण लेने की आवश्यकता है।

लेकिन लोगों को वित्तीय लेन-देन के लिए अपनी असली पहचान टाई करने के लिए नहीं करना चाहती।

नई सब रेडिट  “फ़ेयर शेयर लोन» पहचान के बिना माइक्रोक्रेडिट जारी करने के लिए प्रक्रिया प्रदान करता है। उधारकर्ता की शोधन क्षमता «रेडिट एंड» पर अपने कर्म और इतिहास से निर्धारित होता है। उधारकर्ता 30 दिनों के भीतर ब्याज के साथ ऋण चुकाने जाएगा।

इस सबरेडिट में पल मध्यस्थों पर (वे भी ऋण कोष के लिए दान स्वीकार) सभी जोखिम से खुद को ले लो।

परियोजना “फ़ेयर शेयर लोन» अधिक से अधिक 6 दिनों के लिए संचालन किया गया है। इस समय के दौरान, उपयोगकर्ताओं को 20 900000 बिट्स मूल्य के बारे में 100 ऋण को कहा है। कुछ उपयोगकर्ताओं को अपने अनुभवों को साझा किया है। कई वे अपने कर्ज चुकाया है कि सूचना दी। वे इस परियोजना “फ़ेयर शेयर लोन» की क्षमता में बहुत रुचि रखते हैं।

सबरेडिट “फ़ेयर शेयर लोन»जो चर्चा «फ़ेयर शेयर», का एक विस्तार है "एक वैश्विक गैर राज्य राजस्व स्थापित करने की योजना है।" उधार देने की आय के आधार पर क्रिप्टो करंसी  के निर्माण के लिए योगदान देता है कि कैसे यह अभी तक स्पष्ट नहीं है। शायद मध्यस्थों उधार देने से राजस्व के साथ इस कोष का निर्माण करेगा? लेकिन यह फर्क पड़ता है?

इससे भी महत्वपूर्ण बात, परियोजना “फ़ेयर शेयर लोन»क्रिप्टो-मुद्रा में पी 2 पी ऋण देने में प्रणाली का एक छोटा सा, संभावित सफल प्रदर्शन है।