NY BitLicense Released With Minor Revisions, Still ‘Vague and Discriminatory’

"न्यूयॉर्क बिट लाइसेंस" कुछ संशोधनों के साथ बाहर आया था। बेन लास्की नए संस्करण की निर्माता है। उन्होंने कहा कि विनियामक ढांचे के लिए एक लंबे समय से प्रतीक्षित संशोधन किए।

नए संस्करण के राज्य नियामकों की कार्यक्षमता में सुधार करना चाहिए। इसके अलावा, यह क्रिप्टो-मुद्रा में कारोबार अपने विनियामक अनुपालन में सुधार हो सकता है जिसके द्वारा प्रक्रियाओं को अपनी ओर ध्यान आकर्षित करना चाहिए। इन विधियों नवाचार को नुकसान नहीं होना चाहिए। लास्की न्यूयॉर्क वित्तीय सेवा विभाग के निदेशक है। उन्होंने कहा कि पिछले दो संस्करणों जारी किया है। समुदाय बिटकोइन "बिट लाइसेंस" पिछले संस्करण स्वीकृत नहीं किया गया है।

अब बेन लास्की वह सभी उपयोगकर्ता शिकायतों का नोट ले लिया था कि समुदाय को आश्वस्त करने के लिए चाहता है। उन्होंने कहा कि एक नए गुणात्मक स्तर पर किया जाएगा कि एक संस्करण बनाने के लिए अपनी प्रतिक्रिया इस्तेमाल किया। लास्की वाशिंगटन में "भुगतान उभरते बिट" मंच पर इस बारे में बताया:

"यह वे में कूद से पहले नए फाइनेंशियल टेक्नोलॉजीज का निरीक्षण करने के लिए आवश्यक है। हम मौजूदा नियामक ढांचे में नई प्रौद्योगिकियों और व्यापार मॉडल नहीं रखा जाना चाहिए। हम हमेशा इसे इस्तेमाल किया है, सिर्फ इसलिए कि। मैं इस दृष्टिकोण हो सकता है शक है कि इस तरह के एक विधि का सहारा नहीं चाहिए सही ऐसी स्थितियों में। हम सरकारी नियामकों के रूप में, रचनात्मक होना चाहिए। यह हमारे आराम क्षेत्र से बाहर ले जाएगा, भले ही कर रही लायक है। "

"नियामकों अपने स्वयं सीमाओं को समझने की जरूरत है। वे अपनी गलतियों को स्वीकार करना चाहिए। वे नई प्रौद्योगिकियों के लिए खुला होने की जरूरत है।"

अंतिम नियमों पाँच अलग अलग संशोधन शामिल हैं। सुधार नकल रोकने के लिए, और प्रबंधन में सुधार करने के लिए विकसित किया गया है। नई संशोधन नियामक अनुपालन को आसान बनाने में। संशोधनों में शामिल हैं:

  • कंपनियां आवेदन या सॉफ्टवेयर में सुधार लाने के लिए पूर्व अनुमति प्राप्त करने के लिए आवश्यक नहीं हैं। कंपनी के उत्पाद या व्यापार मॉडल के लिए किसी भी परिवर्तन करता है, तो हालांकि, यह है कि यह घोषणा करनी चाहिए।
  • वित्तीय सेवाओं के न्यूयॉर्क सिटी विभाग सॉफ्टवेयर के विकास को विनियमित करने के लिए कोई इरादा नहीं है। विनियमन ग्राहकों के वित्त के साथ निपटने के लिए जो बिचौलियों को प्रभावित करेगा।
  • विभाग के एक "बिट लाइसेंस" के लिए लागू होते हैं, साथ ही धन हस्तांतरण सेवा का दर्जा प्राप्त करने के लिए करना चाहते हैं कि कंपनियों के लिए दस्तावेजों का एक अतिरिक्त सेट निकाल देता है। फर्म एक साथ सभी लाइसेंस आवश्यकताओं को पूरा करने में सक्षम हो जाएगा। इसी समय, विभाग नकल रोकने के लिए कार्य किया है। और यह बहुत संभव है।
  • वित्तीय सेवाओं के न्यूयॉर्क सिटी विभाग व्यवसायों फिर से प्रस्तुत करने के लिए संदिग्ध गतिविधि के लिए आवेदनों की आवश्यकता समाप्त। इस विकल्प को सभी नियामक आवश्यकताओं के अनुपालन में संघीय नियामकों के लिए इन बयानों को प्रस्तुत किया है कि कारोबार के लिए उपलब्ध हो जाएगा।
  • एक कंपनी उद्यम पूंजी वित्त पोषण के एक नए दौर के लिए वित्तीय सेवाओं के न्यूयॉर्क सिटी विभाग से अनुमति प्राप्त करने की आवश्यकता नहीं है। एकमात्र अपवाद उद्यम पूंजी कंपनियों नियुक्त जहां एक की स्थिति है "निरीक्षक।" "निरीक्षक" एक उद्यम पूंजी फर्म में एक नेतृत्व की स्थिति में लेना चाहिए। उद्यम कंपनी कंपनियों से वित्त पोषित की सुविधा के लिए तत्काल का उपयोग की आवश्यकता होगी, तो विभाग अधिसूचित किया जाना चाहिए।

संशोधन प्रारंभिक सामग्री "बिट लाइसेंस" को मामूली रिश्तेदार हैं। हालांकि, वे अतिरिक्त कागजी कार्रवाई और भ्रम की स्थिति से छुटकारा मिलेगा। कुछ आलोचकों का यह पर्याप्त नहीं है कि बाहर बताया है।

"सिक्का रिपोर्ट" जैरी ब्रिटो के कार्यकारी निदेशक उनकी कंपनी की ओर से बात की थी। उन्होंने कहा कि इन संशोधनों के बारे में एक राय व्यक्त की है:

"बेन लास्की काले धन को वैध मुकाबला करने के लिए कानून की आवश्यकताओं पर संशोधन के बारे में बताया। हालांकि, के अंतिम संस्करण" बिट लाइसेंस "काले धन को वैध मुकाबला करने पर कानून से संबंधित अभूतपूर्व और भेदभावपूर्ण रिपोर्टिंग दायित्वों लगाता है।"

। "। नए दस्तावेज़ की भाषा अस्पष्ट और अस्पष्ट है" बिट लाइसेंस "कंपनी के संघीय नियामकों से सभी नियामक आवश्यकताओं को पूरा अगर हर राज्य के नियमों से मुक्त किया जाना चाहिए हालांकि, नए दस्तावेज़ यह लक्ष्य प्राप्त किया जाएगा कि कैसे की व्याख्या नहीं करता मेरा सवाल है। कंपनी को यह न्यूयॉर्क के राज्य विभाग के दायित्वों है, चाहे वह "फ़िन केन" में पंजीकृत है, तो? अन्य राज्यों को अपने नए मानकों के लिए "बिट लाइसेंस" मॉडल देखते हैं। हम उन लोगों के साथ काम करते हैं। हम वे ही गलतियों की अनुमति नहीं होगी उम्मीद है। "

बिटकोइन लगभग एक साल पहले न्यूयॉर्क में शुरू हुआ विनियमित करने के लिए प्रयास करता है। यह जुलाई 2014 में शुरू किया था। फिर, श्री लास्की पहले नियामक आवश्यकताओं का प्रस्ताव रखा। इन जरूरतों को समुदाय से एक नकारात्मक प्रतिक्रिया का कारण है। समुदाय के सदस्यों को मसौदा सार्वजनिक समीक्षा और टिप्पणी के लिए उपलब्ध था, जिसके दौरान 90 दिनों के लिए चार हजार से अधिक मजाक और व्यंग्यात्मक टिप्पणियों को छोड़ दिया है।

श्री लास्की के अनुसार, सभी टिप्पणियां फरवरी में जारी किया गया था, जो "बिट लाइसेंस" के दूसरे संस्करण के विकास में ध्यान में रखा गया। टिप्पणियों की संख्या चार हजार से अधिक थी। यह संशोधित संस्करण के रिलीज होने के बाद 35 से गिर गया। यह "बिट लाइसेंस" का नया संस्करण बेहतर समुदाय के सदस्यों द्वारा माना जाता था कि इस बात का संकेत था।

टाइम इन संशोधनों की व्यवहार्यता दिखाएगा। बार न्यूयॉर्क भविष्य में बिटकोइन व्यापार के विकास के लिए सबसे सुविधाजनक जगह रहते हैं, चाहे के रूप में बता देंगे। बैंकों आनन्द के साथ नए नियामक मानकों को अपनाने, तो यह है कि इन नियमों को काफी सही नहीं हैं कि इसका मतलब है। श्री लास्की एक संवाददाता सम्मेलन में यह बात कही। नियामक मानकों बिल्कुल हर किसी को संतुष्ट नहीं कर सकता। प्रत्येक खो बिटकोइन व्यापार के विकास के लिए एक नई जगह पा सकते हैं। यह जगह किसी भी राज्य में पाया जा सकता है। वैसे भी, अन्य राज्यों न्यूयॉर्क "बिट लाइसेंस" के नियामक ढांचे को स्वीकार नहीं करते जब तक।