"पेपैल" कंपनी ने "ईबे" से अलग होने की दहलीज पर "सेकंड" से पहले मुद्रा बिटकोइन में भुगतान के एकीकरण की पुष्टि की

PayPal has formally indicated that its merchants may now begin accepting bitcoin as one of their integrated payment methods.

106 Total views
2271 Total shares
PayPal Confirms Bitcoin Acceptance Option at SEC Ahead of EBay Split

भुगतान प्रणाली "पेपैल" आधिकारिक तौर पर व्यापारियों भुगतान की एक विधि के रूप में बिटकोइन स्वीकार कर सकते हैं कि घोषणा की।

कंपनी के प्रतिभूति और विनिमय आयोग (एसईसी) ने आज पर आयोग को एक दस्तावेज प्रस्तुत की। दस्तावेज़ "ईबे" से एक अलग कानूनी इकाई के रूप में कंपनी के भविष्य के बारे में बात करती है। दोनों कंपनियों की जुदाई 2015 के अंत तक कुछ नहीं होगा। (याद रहे कि 2002 के बाद से, "पेपैल" "ईबे इंक" की एक सहायक कंपनी है)।

कागज योजनाओं और "पेपैल" के नवाचारों प्रस्तुत करता है। उदाहरण के लिए, "डिजिटल मुद्राओं, विशेष रूप से बिटकोइन  भुगतान प्रणाली "ब्रेन ट्री" का उपयोग करने वाले विक्रेताओं के लिए सरकारी भुगतान साधन के रूप में भेजा।

प्रस्तुत दस्तावेज़ राज्यों से अंश:

"व्यापारी मानक पेपैल-खाता खोल सकते हैं। और वह तुरन्त पेपैल के माध्यम से भुगतान स्वीकार करने शुरू कर सकते हैं। सबसे ऑनलाइन या मोबाइल विक्रेताओं आसानी से पेपैल प्रणाली का उपयोग शुरू कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए, वे एक नए या विशेष उपकरण खरीदने की जरूरत नहीं है। हम एक अतिरिक्त के लिए सेवाओं की एक सीमा प्रदान कीमत। हमारे भुगतान मंच कंपनियां अपने नकदी प्रवाह और चालान, साथ ही बिलों का भुगतान करने के लिए प्रबंधन में मदद करने के लिए बनाया गया है। इसके अलावा, व्यापारियों को इकट्ठा करने और लेनदेन के लिए ग्राहकों की गोपनीय जानकारी की दुकान करने की जरूरत नहीं है।

सेवाओं के लिए एक मानक निर्धारित अतिरिक्त भुगतान की आवश्यकता नहीं है। व्यापारी एक विकल्प के रूप में भुगतान प्रणाली "पेपैल" में "ब्रेन ट्री" एकीकृत कर सकते हैं। इस प्रणाली आप क्रेडिट या डेबिट कार्ड, पेपैल, वेनमो, ऐसे बिटकोइन के रूप में डिजिटल मुद्राओं, या अन्य भुगतान के समाधान के साथ भुगतान स्वीकार करने की अनुमति देता है। "

उल्लेख किया है "पेपैल," क्या "कोइनबेस", "बिट्पे" और "गो कोइन" के साथ साझेदारी में इस तरह के "ब्रे न्ट्री" के रूप में मोबाइल उपकरण, का सामना करना पड़ लक्ष्यों। बयान के अनुसार, वे "खुदरा विक्रेताओं को अपनी वेबसाइटों पर और मोबाइल अनुप्रयोगों में उपभोक्ता खरीद की रूपांतरण दर को बढ़ाने में मदद करने के लिए तैयार कर रहे हैं।"

यह "पेपैल" बिटकोइन में भुगतान के एकीकरण के लिए संदर्भित करता है पहली बार नहीं है। पहला उल्लेख अगस्त 2014 में जारी किया गया था। लेकिन तब एक्सचेंज "कोइनबेस" के साथ साझेदारी की खबर में विफल रहा है। जनवरी में 2015 नई सेवा के लिए बंद बीटा परीक्षण शुरू किया। यह एक ब्लॉग कोइनबेस में पुष्टि की है:

"हम ब्रेन ट्री पिछले कुछ महीनों के साथ मिलकर काम कर रहा है। अब हम ब्रेन ट्री नई सेवा। सेवा व्यापारियों मुद्रा में भुगतान प्राप्त करने के लिए, संयुक्त राज्य अमेरिका में परिचालन की अनुमति चाहिए के लिए बंद बीटा खोला कि घोषणा की कृपा कर रहे हैं बिटकोइन । अब सिस्टम ब्रेन ट्री का उपयोग करने वाले व्यापारियों, कोइनबेस पर एक खाता बनाने के द्वारा बिटकोइन स्वीकार कर सकते हैं। वे सिर्फ ब्रेन त्री वी ज़ीरो एसडीके में कोड की कुछ लाइनों को जोड़ने की जरूरत है "।

फिर भी, "पेपैल" अभी तक बिटकोइन या अन्य क्रिप्टो-मुद्राओं, उदाहरण के लिए, गोकोइन, डोगेकोइन और लिटकोइन के लिए अपनी योजनाओं के बारे में अधिक विस्तृत जानकारी प्रदान नहीं करता है। कंपनी "ईबे" इस आंदोलन का समर्थन करता है। कंपनी के अध्यक्ष डेविन विंग "ईबे और पेपैल बिटकोइन के लिए खुले हैं। अब पेपैल शायद बाद में हम यह करने के लिए। मैं ज़्यादा से ज़्यादा खुला उनके उदाहरण का अनुसरण करेंगे। इस मुद्रा के साथ एक प्रयोग का आयोजन ने कहा ।

×

Hottest Bitcoin News Daily

For updates and exclusive offers, enter your e-mail below.