Philippines Bitcoin Exchange Coinage Graduates from Silicon Valley Accelerator

कंपनी 'को बढ़ावा देने के कुलपति "शुरू अप समर्थन करने के लिए कार्यक्रम प्रदान करता है कि एक व्यवसाय के त्वरक है। कंपनी सिलिकॉन वैली में स्थित है। फिलीपीन बिटकोइन एक्सचेंज "सिक्का" कार्यक्रम में एक भागीदार बन गया। एक्सचेंज बीज निवेश के दौर के हिस्से के रूप में $ 20,000 उठाया। इसके अलावा, मुद्रा "कुलपति को बढ़ावा देने" के नेटवर्क को स्थायी उपयोग किया था।

बिटकोइन एक्सचेंज "सिक्का" पिछले साल अक्टूबर में फिलीपींस में सेबू शहर में शुरू किया गया था। "सिक्का" फिलीपींस में पहली क्रिप्टो मुद्रा विनिमय बन गया। एक्सचेंज आदर्श वाक्य के तहत संचालित: "। पैसे के लिए एक नए युग की बिटकोइन मुद्रा"

फिलीपींस में 100 मिलियन युवा लोगों के लिए घर है। देश की अर्थव्यवस्था मोबाइल प्रवेश के स्तर के साथ-साथ विकसित कर रहा है। इस फिलीपींस बिटकोइन उद्योग के विकास के लिए एक आदर्श जगह बनाता है। कम से कम, कंपनी "सिक्का" ऐसा सोचता है।

कंपनी "सिक्का" फिलीपींस में बाजार में तरलता के साथ समस्याओं को सुलझाने के अपने काम पर केंद्रित है। यह अन्य बिटकोइन एक्सचेंजों से कंपनी अलग। कंपनी के वित्त पोषण के लिए नए उत्पादों और सेवाओं बनाने के लिए प्राप्त उपयोग करने के लिए वादा किया है। इस देश में एक तरल बिटकोइन बाजार बनाने में मदद मिलेगी।

कंपनी से शुरू अप पहले इस साल "कुलपति को बढ़ावा देने के लिए" बिटकोइन एक्सचेंज "सिक्का" तीन महीने की सहायता कार्यक्रम में भाग लिया। एक्सचेंज स्व-वित्तपोषित द्वारा स्थापित किया गया था। "सिक्का" एंथोनी गियोवन्नी चुआ के सह-संस्थापक और सीईओ कार्यक्रम में भाग लेने के लिए उनके उत्साह व्यक्त किया।

"फिलीपींस में काम करते हुए बिटकोइन कंपनियों ने कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। हम प्रौद्योगिकी और निवेश के क्षेत्र में सहायता प्रदान करता है जो बिटकोइन उद्योग में एक अग्रणी कंपनी है, के साथ काम करने का मौका मिला है। यह हमारे लिए एक बड़ी छलांग आगे है।"

Coinage CEO and co-founder, Anthony Giovanni Chua

श्री चुआ, की अनुमति "को बढ़ावा देने के कुलपति" के साथ अनुभव के अनुसार, "सिक्का" उभरती अर्थव्यवस्थाओं में बिटकोइन कंपनियों के लिए संभावनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी मिलती है। "सिक्का" आने वाले हफ्तों में फिलीपींस के बाहर कुंजी साझेदारी समझौतों के एक नंबर की घोषणा करने की योजना बना रही है।

इन्वेस्टर एडम ड्रेपर कंपनी 2012 में "कुलपति को बढ़ावा देने" की स्थापना की। कंपनी एशिया में शुरू अप के लिए समर्थन प्रदान करने में अनुभव है। सिंगापुर में आधारित है जो बिटकोइन एक्सचेंज "सुपरमार्ट," पिछले एक साल में समर्थन के कार्यक्रम के एक भागीदार बन गया है।

एशियाई बिटकोइन एक्सचेंजों बड़ी मात्रा में वित्तपोषण आकर्षित करती हैं। उदाहरण के लिए, जापानी बिटकोइन मुद्रा "बिटफ़्लायर" और "क्वीन" हाल ही में कई लाख डॉलर मूल्य के निवेश का स्वागत किया। दक्षिण कोरियाई कंपनी कोइनप्लग "और" कोरबिट "भी निवेश प्राप्त किया।

Boost VC


Follow Cointelegraph on Facebook