Physical Bitcoins Are Back: Finnish Startup Targets Asian Market

कंपनी “डिनेरियम” अंतरराष्ट्रीय बाजार पर "भौतिक सिक्कों की एक नई पीढ़ी बिटकोइन" लाया है।

“डिनेरियम” एक फिनिश कंपनी, एटीएम नेटवर्क “बिट्मैती” का मालिक है, साथ ही एक्सचेंज "Bittiraha.fi" के संस्थापक है। यह फिनलैंड में सबसे बड़ा बिटकोइनमुद्रा है।

कंपनी पहले से ही घर में सफलता हासिल की है - मुद्रा बिटकोइन के लिए अधिकारियों का रवैया आम तौर पर सकारात्मक है जहां फिनलैंड में। अब कंपनी वैश्विक बाजार में अपनी गतिविधियों का विस्तार कर रहा है। सीईओ हेनरी ब्रेड (नीचे चित्र देखें) ट्विटर पर यह संदेश पोस्ट किया।

Our new product, Denarium Bitcoin, is now public. It's the next generation Physical Bitcoin! https://t.co/Hct9kS5hOy #bitcoin

— Henry Brade (@Technom4ge) April 10, 2015

एक प्रेस विज्ञप्ति में श्री ब्रेड सिक्के “डिनेरियम” पिछले समकक्षों से अलग होगा कि कहा। ग्राहक व्यावहारिकता और नए सिक्कों की लागत प्रभावशीलता की सराहना करेंगे। इससे पहले, शारीरिक सिक्के बिटकोइन ऐसे गुणों से वंचित थे।

"कई साल पहले मैं मित्रों और परिवार के भौतिक बिटकोइन के लिए दे दिया। मुद्रा बिटकोइनभी महंगा हो गया है क्योंकि अब यह संभव नहीं है, "- श्री ब्रेड ने कहा, -« हम हम अनुभव और जीवन के लिए शारीरिक बिटकोइन हासिल करने के लिए आवश्यक कानूनी माहौल है कि फैसला किया है। इसलिए हम « डिनेरियम बिटकोइन» बनाने का फैसला किया।

शारीरिक सिक्का बिटकोइन 2011 में अपनी स्थापना के बाद से विवादों से घिरा। बितकोइन-समर्थकों शारीरिक सिक्कों का उपयोग कर बिटकोइनमुद्रा के प्रसार एहसान। हालांकि, अधिकारियों की ओर से सिक्कों और असहमति खनन की लागत से इस को रोकने के। सबसे अच्छा मामले में, सिक्कों के संग्रह का विषय बन बिटकोइन ।

इन कारणों के लिए प्रचलन से बाहर सिक्के “केशेसियस”। “केशेसियस” बिटकोइनकी तरह, पहली भौतिक सिक्के थे। “केशेसियस” 2013 में जारी किया जा रह गए हैं।

फिलहाल, “डिनेरियम” समर्थन और ग्राहकों की मांग। विशेष रूप से, कंपनी चीन और एशिया में बाजार में प्रवेश करना चाहता है।

स्टार्टअप से सीईओ और निवेशक "मात्रा निर्धारित" विले ओहेम एशिया में बिटकोइनबाजार में सक्रिय रूप से विकास कर रहा है कि कहते हैं। "मात्रा निर्धारित" - कंपनी 'डेनेटियम" के साथ मिलकर काम करता है कि एक सिंगापुर स्टार्टअप है। साथ में वे इस क्षेत्र में नए सिक्के पेश करने का इरादा रखते हैं।

श्री विले कहा: "शारीरिक बिटकोइन कई नए उपयोगकर्ताओं को आकर्षित कर सकते हैं। शारीरिक सिक्के करने के बाद, वे बिटकोइन के विचार को समझने के लिए आसान हो जाएगा। इसी तरह की स्थिति से पहले और पश्चिम में था। "

सिक्के 'डेनेटियम" पाठ और एक क्यू आर कोड के रूप में निजी कुंजी होते हैं। सिक्के 0.1 और 0,01 बीटीसी के आधार पर जारी किया जाएगा। , बिटकोइनके किसी भी राशि शामिल नहीं है कि "खाली" के सिक्के भी प्रचलन में दिखाई देगा।

सिक्कों की पूर्व बिक्री सोमवार को शुरू होगा। पहले सिक्कों इस साल के जून में मालिकों के लिए भेजा जाएगा।


Follow Cointelegraph on Facebook