“थेफ़्ट" 2.0 - वी टोरेन्ट बि्ट टोरेन्ट और क्रिप्टो-मुद्रा को जोड़ती है

vTorrent is the world’s first decentralized cryptocurrency client with a built-in bittorrent network, which could make it even harder for ISPs to track and take users to court for online “pirated” content.

358 Total views
534 Total shares
‘Piracy’ 2.0: vTorrent Combines Bittorrent with Cryptocurrency

वी टोरेन्ट निर्मित में थोड़ा-धार नेटवर्क के साथ दुनिया का पहला विकेन्द्रीकृत क्रिप्टो ग्राहक है। इन गुणों के ऑनलाइन समुद्री डाकुओं पर नज़र रखने का काम जटिल।

2008 में, सातोशी नाकोमोटो पहले बिटकोइन के बारे में बात करने के लिए शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि मुद्रा उपभोक्ताओं के नेटवर्क का विस्तार होगा और मुद्रा विनिमय दर के रूप में मूल्य हासिल करने के लिए जारी रहेगा कैसे बताया। उन्होंने एक उदाहरण के रूप में "बिट धारा" का आह्वान किया।

"मुद्राओं में से किसी के लिए सबसे महत्वपूर्ण कदम नकद मूल्य प्राप्त करने के लिए है। परिवर्तनीय मुद्रा वितरण और बिक्री का एक व्यापक नेटवर्क है चाहिए। यह भी 'सबूत का काम "की विधि द्वारा खनन इलेक्ट्रॉनिक मौद्रिक इकाइयों पर लागू होता है। एक महान उदाहरण नेटवर्क थोड़ा-धार पर फ़ाइलों का प्रसार है। "

2015 में शुरू बिट धार और क्रिप्टो-मुद्रा को एकजुट करना है, जो परियोजना।

परियोजना "वी टोरेन्ट" परियोजना का उद्देश्य क्रिप्टो-मुद्राओं और टोरेन्ट के बीच एक संघ बनाने के लिए है 2014 में शुरू किया गया था। अब परियोजना टोरेन्ट और एन्क्रिप्टेड संदेशों के लिए बीटा परीक्षण की प्रारंभिक अवस्था में है। उपयोगकर्ताओं को ऐसी एन्क्रिप्टेड संदेशों के माध्यम से क्रिप्टो पर्स के लिए उपयोग होगा।

परियोजना पृष्ठ बताते हैं:

"हम अगले बिटकोइन बनने की ख्वाहिश नहीं है। हमारा लक्ष्य है, जिसका मुख्य घटक एक प्रणाली ब्लोकचेन »है लाइमवायर या काज़ा, ऐसा कुछ हो रहा है।

नाम वी टोरेन्ट तहत बेनामी डेवलपर फोरम "बिटकोइनतल्क" पर भाषण बचाता है। उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं कि कई अन्य परियोजनाओं है कि वहाँ पर जोर दिया। उदाहरण के लिए, परियोजना "पायरेट्बेकोइन"। परियोजना के रचनाकारों परियोजना के शुरू होने से पहले अपनी मंशा कहा गया है।

टोरेंट लोकप्रियता प्राप्त कर रहा। लगभग 30 लाख लोगों को पिछले एक दशक में इसे इस्तेमाल किया है। हालांकि, कॉपीराइट मालिकों अक्सर अदालतों के लिए बारी है। उनका लक्ष्य टोरेन्ट के काम को ब्लॉक करने के लिए है।

उदाहरण के लिए, फिल्म 'डलास खरीदारों क्लब "के मालिकों ऑस्ट्रेलिया में चोरी के खिलाफ मामला जीता।

फिल्म की कंपनी के मालिक आईएसपी नाम और अवैध रूप से फिल्में डाउनलोड जो 4726 उपयोगकर्ताओं के पते दे दी है कि मांग की। हॉलीवुड कंपनी ने इस कानूनी लड़ाई जीत ली। प्रदाता अदालत की देखरेख में उपयोगकर्ताओं के बारे में जानकारी देने के लिए बाध्य कर रहे हैं।

टोरेंट बढ़ने और विकसित करने के लिए जारी है। अधिक से अधिक लोगों को इसका इस्तेमाल करने के लिए शुरू कर रहे हैं। इस कठिन समय प्रदाताओं के लिए आ रहे हैं कि इसका मतलब है। धार एन्क्रिप्टेड बनने के बाद, उपयोगकर्ताओं को और अधिक मुश्किल हो गया ट्रैकिंग, विकेन्द्रीकृत क्रिप्टो ग्राहक।

परियोजना "वी टोरेन्ट" के डेवलपर्स से एक के बाद का उल्लेख किया। क्रिप्टो-मुद्रा के वितरण की योजना का सार भविष्य में फिल्मों के लिए अधिकारों के मालिकों द्वारा इस्तेमाल किया जा सकता है।

उच्च गुणवत्ता की फिल्मों और टीवी शो धार के सदस्यों की मदद से और अधिक प्रभावी ढंग से फैल सकता है। उपयोगकर्ताओं के लिए, यह एक भुगतान काम हो सकता है। उपयोगकर्ता वीडियो फ़ाइलों को वितरित करने और इंटरनेट गेटवे और इंटरनेट तर्ज पर बोझ कम कर सकते हैं। यह सामग्री प्रदाताओं सेंसर नहीं किया जा सकता है।

एसोसिएशन "क्रिप्टो" और "धार" क्रिप्टो की गोद लेने की एक नई लहर के लिए ले जा सकता है। नतीजतन, कॉपीराइट मालिकों की लागत को कम करने के क्रम में एक नया व्यापार मॉडल का निर्माण करने में सक्षम हो जाएगा। तब वे उपयोगकर्ताओं के साथ सहयोग करने के बजाय, अदालतों के माध्यम से उन्हें बढ़ावा मिलेगा।

×

Hottest Bitcoin News Daily

For updates and exclusive offers, enter your e-mail below.