सिंगापुर बिटकोइन एक्सचेंज "बिट एक्स" नाइजीरिया में काम करना शुरू किया

Singapore-headquartered Bitcoin exchange BitX, which already has offices in Cape Town and Jakarta, has launched operations in Nigeria.

258 Total views
247 Total shares
Singapore Bitcoin Exchange BitX Launches in Nigeria

विनिमय बिटकोइन, "बिट एक्स" नाइजीरिया में परिचालन का शुभारंभ किया। इसका मुख्यालय सिंगापुर में स्थित है। कंपनी केप टाउन और जकार्ता में कार्यालय है।

"बिट एक्स" एक बिटकोइन बटुए प्रदान करता है, क्रिप्टो विनिमय सॉफ्टवेयर इंटरफेस के साथ व्यापार मंच में एकीकृत। इन सेवाओं के दुनिया भर में व्यवसायों और व्यक्तियों के लिए उपलब्ध हैं। कंपनी दक्षिण पूर्व एशिया और अफ्रीका में एक महत्वपूर्ण बाजार उपस्थिति का निर्माण किया है। कंपनी ने यह भी पहली बिटकोइन एटीएम में-अफ्रीका की स्थापना की।

लांच नाइजीरिया तत्काल खरीद और बिटकोइन की बिक्री की अनुमति देगा। नायरा - पहली बार के लिए नाइजीरियाई मुद्रा की मदद से किया जा सकता है। सेवा एक मोबाइल बटुआ "बिट एक्स" आईओएस और एंड्रॉयड दोनों के साथ काम करेंगे। उपयोगकर्ता बिटकोइनs व्यापार और अपने स्वयं के उत्पादों बिटकोइन बनाने के लिए, सॉफ्टवेयर इंटरफ़ेस "बिट एक्स" का उपयोग करने में सक्षम हो जाएगा। "बिट एक्स" मार्कस स्विन्पूल के महानिदेशक ने कहा:

"हम नाइजीरिया के बाजार में बिटकोइन-उत्पादों और सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला चलाने के लिए सक्षम थे कि बहुत खुश हैं। लांच नाइजीरियाई उपभोक्ताओं और व्यवसायों खरीद, बिक्री, भंडारण और लेनदेन बिटकोइन की प्रक्रिया में मदद करेगा।"

एक्सचेंज "बिट एक्स" अफ्रीका में व्यापार बिटकोइनs के उच्चतम कुल मात्रा है। अपने उत्पादों और सेवाओं अत्यधिक केन्या और दक्षिण अफ्रीका काफी अच्छी तरह से में साबित हो रहे हैं। कंपनी नाइजीरिया में अपने अभियान की उपस्थिति एक व्यापक भौगोलिक विस्तार देता है। इस महाद्वीप पर चल रही है कि किसी भी अन्य कंपनी पर एक फायदा है।

नाइजीरिया अपनी अर्थव्यवस्था तेजी से विकास कर रहा है क्योंकि कंपनी को आकर्षित किया और एक मजबूत उद्यमशीलता की भावना है। इसके अलावा, कंपनी के उपयोगकर्ताओं, डेवलपर्स, और उद्यमों से सेवाओं के लिए अनुरोध के साथ "बाढ़" कर दिया गया है। अब एक्सचेंज "बिट एक्स" कंपनियों की संख्या के साथ काम कर रहे बाजार में नए उत्पादों को लाने के लिए।

 

नाइजीरिया बिटकोइन अपनाने में पिछड़ गया है। इस के लिए कारण क्षेत्र में बुनियादी सुविधाओं का अभाव है। लेकिन "बिट एक्स" लांच नाइजीरिया दुनिया भर में अन्य बिटकोइन उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध हैं जो एक ही उत्पादों और सेवाओं के लिए पहुँच प्रदान करेगा।