डिजिटल डॉलर - "तार" और "क्रिप्ट्सी" का मिलकर से एक सेवा

Tether recently announced its integration with the cryptocurrency exchange, Cryptsy, expanding its digitized dollar service.

369 Total views
235 Total shares
Tether Integrates with Cryptsy Expanding its ‘Digitized Dollar’ Service

कंपनी "तार" डॉलर के डिजिटलीकरण के लिए सेवाओं की रेंज का विस्तार करने के लिए क्रिप्टो मुद्रा विनिमय "क्रिप्ट्सी" के साथ अपनी भागीदारी की घोषणा की।

ब्लोकचेन पर वर्चुअल डॉलर

"तार" सार्वजनिक रजिस्टर में पारंपरिक मुद्रा के उपयोग की अनुमति देता है जो पहले ब्लोकचेन मंच, है। विनिमय बितकोइन, "क्रिप्ट्सी" ग्राहकों "यू एस डी टी" कहा जाता है आभासी मुद्रा में परिवर्तित कर रहे हैं, जो अमेरिकी डॉलर में जमा करने के लिए अनुमति देता है। मुद्रा 1-टू-1 के अनुपात में फिएट मुद्रा द्वारा समर्थित है।

इस साझेदारी बितकोइन की अस्थिरता से जुड़ी समस्याओं के बिना बाजार में अमेरिकी डॉलर में लेनदेन करने के लिए ग्राहकों को सक्षम बनाता है।

"परियोजना निवेशक 'के सीईओ पॉल वेरनॉन ने कहा," हम अपने मंच पर वर्चुअल मुद्रा को इस अभिनव और विघटनकारी दृष्टिकोण प्रस्तुत करते हैं। " निगम "परियोजना निवेशक" बितकोइन मुद्रा "क्रिप्ट्सी" के लिए सहायता प्रदान करता है। पॉल वेरनॉन भी कहा:

"हमारी मुद्रा (यू एस डी टी) ब्लोकचेन पर उपलब्ध है। इस से पहले इस क्षेत्र के लिए अभूतपूर्व स्थिरता और विश्वसनीयता का एक स्तर प्रदान करेगा।"

ग्राहक बितकोइन मुद्रा "क्रिप्ट्सी" पर मंच "तार" के लाभों का मूल्यांकन कर सकते हैं:

"एकीकरण पूरा किया गया था। अब आप जमा और यू एस डी टी वापस ले सकते हैं।"

"क्रिप्ट्सी इंटरनेशनल 'अधिक से अधिक 270.000 ग्राहकों की सेवा करता। एक्सचेंज दैनिक $ 300,000 की बिक्री की मात्रा करता है। "क्रिप्ट्सी" 2013 के वसंत में स्थापित किया गया था। इसका उद्देश्य "वे एक दूसरे के साथ क्रिप्टो-मुद्राओं व्यापार कर सकता है, ताकि उपयोगकर्ताओं के लिए एक सुरक्षित और आसान वातावरण प्रदान करते हैं।" करने के लिए है

एक आसान तरीका जमा और डॉलर वापस लेने के लिए

सत्यापित उपयोगकर्ताओं को आसानी से ब्लोकचेन के माध्यम से जमा और डॉलर की निकासी के लिए बाहर ले सकते हैं। "तार" अपनी नई आवेदन में यह सुविधा प्रदान करता है। इस विधि फिएट मुद्रा के एकीकरण के लिए कंपनी 'क्रिप्ट्सी "के पहले प्रयास की तुलना में आसान है। ग्राहकों से पहले अपने बैंक से चेक भेजने के लिए किया था। नई विधि कम जटिल है, यह वित्तीय संस्थाओं से निर्भर नहीं करता है।

सह-संस्थापक और "तार" रीव कोलिन्स के सीईओ ने कहा: "तार" ब्लोकचेन के लिए पारंपरिक मुद्रा लाकर अंतराल भरता है। हम डिजिटल रूप में एक डॉलर बनाते हैं। तो फिर हम प्रणाली बितकोइन-ब्लोकचेन तक पहुँचने के लिए आभासी डॉलर दे। "

इस नवाचार आप फिएट मुद्रा के रिश्तेदार स्थिरता के साथ "ब्लोकचेन" के फायदे गठबंधन करने की अनुमति देता है। मुद्रा यू एस डी टी डॉलर की स्थिरता के द्वारा समर्थित है। यू एस डी टी बितकोइन की तरह, ब्लोकचेन पर उपलब्ध हो जाएगा। 1 यू एस डी टी किसी भी मामले में 1 अमरीकी डालर के बराबर है। कंपनी "तार" उनके यू एस डी टी सबसे व्यापक "स्थिर क्रिप्टो-मुद्रा" आज का दावा है कि। कंपनी ने भी अपनी मुद्रा प्रदान करता है का दावा है कि "मौद्रिक लेनदेन के कार्यान्वयन के लिए सबसे सुरक्षित, सबसे तेज और सबसे सस्ता तरीका है।"

प्लेटफार्म "तार" केवल अमेरिका पल में डॉलर का समर्थन करता है। यूरो और येन बीटा परीक्षण में हैं। उनकी गोद लेने के लिए निकट भविष्य में होने की संभावना है। कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, "तार" अभूतपूर्व पारदर्शिता प्रदान करता है। उनके मंच सभी के लिए सुलभ है जो बितकोइन-ब्लोकचेन, का एक सार्वजनिक रजिस्टर में बनाया गया है।

कंपनी "तार" हाल ही में, अन्य बितकोइन आदान-प्रदान के साथ संयुक्त। Shapeshift.ioGocoin, BitFinex.

×

Hottest Bitcoin News Daily

For updates and exclusive offers, enter your e-mail below.