साधारण फोन से एक बिटकोइन बटुए का उपयोग कर चिप में बदल जाता है "बिटसिम"

BitSIM is a small, dual-chip overlay that is physically placed atop a phone's regular SIM card. Once there, the BitSIM turns that phone – even if it's a “dumb” phone – into a Bitcoin wallet.

151 Total views
636 Total shares
This Chip Turns a Dumb Phone Into a Bitcoin Wallet

"बिटसिम"  फोन सिम कार्ड के शीर्ष पर लगाया जाना चाहिए, जो एक छोटे से, दो-चिप प्लेट है। एक बार वहाँ, "बिटसिम" एक बिटकोइन बटुए में किसी भी फोन बदल जाता है। यहां तक कि यह एक स्मार्टफोन नहीं है।

"बिटसिम" एन्क्रिप्टेड पाठ संदेश के माध्यम से बिटकोइन नेटवर्क में लेन-देन के बाहर किया जाता है। निजी कुंजी "बिटसिम" में चिप में संग्रहीत किया जाता है। निजी कुंजी पिन कोड से सुरक्षित है।

परियोजना संस्थापक लियोन-जेरार्ड वन्देंबेर्ग "बिटसिम", एक मध्यस्थ के रूप में, ठीक इसके विपरीत फोन करने के लिए सिम कार्ड और से आदेश पहुंचाता कहते हैं। तो फोन सिम कार्ड के साथ सीधे काम करता है कि सोचता है। और मूल सिम कार्ड फोन 

के साथ सीधे काम करता है कि सोचता है। इस सिम-कमांड के लिए सिम-बंदरगाह पुर्नर्निदेशक है।

कंपनी "बिटसिम" तथाकथित "क्राउडसेल" के तंत्र के माध्यम से निजी निवेश को आकर्षित करती है। तंत्र के अर्थ के लोगों को एक आय अर्जित करने के लिए या नए उत्पादों के पहले उपभोक्ताओं बनने के लिए कंपनी में निवेश करता है। कंपनी 

"बिटसिम" वर्चुअल बिजनेस इनक्यूबेटर Seedco.in की सहायता से धन इकट्ठा। परियोजना के संस्थापकों "बिटसिम" क्रिसमस के लिए माल की पहली खेप के लिए जहाज की उम्मीद है।

श्री वन्देंबेर्ग हाल ही में वेबसाइट "ब्रेव न्यू सिक्का" के लिए एक साक्षात्कार में कहा:

बिटसिम-मालिकों "क्रोमावालेट" के माध्यम से, बिटकोइन प्रोटोकॉल पर चलता है कि सभी सॉफ्टवेयर के लिए उपयोग हो। इस प्रणाली को भी आप इस परियोजना के "काउंटरपार्टी" की संपत्ति के साथ काम करने के लिए अनुमति 

देता है। प्लेट "बिटसिम" स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए बिटकोइन बटुए "छत्ता" के साथ काम करेंगे। इसके अलावा, उपयोगकर्ताओं को पूर्ण  एप  की दुकान "छत्ता एप की दुकान" के लिए उपयोग हो जाएगा। यह बहुत सेवाओं की रेंज बढ़ 

जाती है। "बिटसिम" डेवलपर समुदाय इस पारिस्थितिकी तंत्र का समर्थन है, विकसित कर सकते हैं, जहां एक मंच है।

"बिटसिम" ऑस्ट्रेलिया, चीन और अफ्रीका में पहली सूचना अभियान का आयोजन करेगा। श्री वन्देंबेर्ग भी कनाडा, भारत, फिलीपींस और मेक्सिको में काम करने की उम्मीद है।

श्री वन्देंबेर्ग "ब्रेव न्यू सिक्का" के लिए साक्षात्कार के अंत में कहा:

 


 

न्यूयॉर्क बढ़ावा दे रहा है जो बिट-लाइसेंस, "" हम अमेरिका में हमारी सेवाओं की पेशकश नहीं करेंगे। हम क्योंकि कानूनी नियमों की सामग्री की यह निर्णय लिया है। "यह बेवकूफ नियमों। वे न्यूयॉर्क में परियोजना बिटसिम काम की अनुमति नहीं देते है। 

दुर्भाग्य से इन नियमों के आवेदन के कुछ मामलों बिटसिम के लिए। इसलिए, न केवल न्यूयॉर्क, संयुक्त राज्य अमेरिका के अन्य क्षेत्रों, लेकिन यह भी मना कर रहे हैं क्षेत्र "में अन्य राज्यों के लिए बढ़ाया जा सकता है।

×

Hottest Bitcoin News Daily

For updates and exclusive offers, enter your e-mail below.