पोस्टल सेवा "टोटानोटा" आसान एन्क्रिप्शन ई-मेल प्रदान करता है

I know many of you have no issue encrypting emails with PGP — no confusion copying and importing others' keys. No trouble remembering to back up your private keys when you switch to a new computer.

361 Total views
336 Total shares
Tutanota Provides Stupid-Easy Email Encryption

मैं अपने आप को कार्यक्रम "पीजीपी" के एक समर्थक पर विचार करें। इस कंप्यूटर प्रोग्राम आप डिजिटल जानकारी के एन्क्रिप्शन प्रदर्शन करने की अनुमति देता है।

आप में से कई "पीजीपी" का उपयोग कर एन्क्रिप्टेड ई-मेल का उपयोग करें। आप समस्या नहीं है। और अगर आप को कॉपी और अन्य उपयोगकर्ताओं की कुंजी आयात करने के साथ कठिनाई नहीं है। निजी कुंजी आप एक अलग कंप्यूटर के लिए स्विच करते हैं, तो कॉपी करने के लिए जरूरी नहीं है। आपके प्रमाणपत्र निरस्तीकरण का ट्रैक रखने की परेशानी गायब। कोई ज़रूरत नहीं है "थंडरबर्ड" करने के लिए स्विच, या कुंजी "हस्ताक्षर" के लिए अन्य उपयोगकर्ताओं पूछने के लिए।

लेकिन कुछ उपयोगकर्ताओं को कठिनाई का सामना कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, मैं हूँ।

कार्यक्रम "पीजीपी" अपने समय (1991) के एन्क्रिप्शन में एक महत्वपूर्ण मोड़ था। हालांकि, फिल ज़िम्मरमैन की इस रचना का उपयोग करने के लिए वास्तव में बहुत मुश्किल था। लेकिन यह अदद जरूरत किया गया है।

Tutanota logo

"टोटानोटा" एन्क्रिप्टेड ईमेल तुरंत उपलब्ध बनाता है कि एक मुक्त सॉफ्टवेयर है।

ई-मेल एन्क्रिप्शन सभी के लिए उपलब्ध है

कार्यक्रम के उपयोगकर्ता "टोटानोटा" 128 बिट एईएस और 2048 बिट आरएसए एल्गोरिथ्म का उपयोग कर एन्क्रिप्टेड रहे हैं कि संदेश भेजते हैं। एईएस-कोड के साथ मेल प्रोग्राम "टोटानोटा 'की न केवल उपयोगकर्ताओं को भेजा जा सकता है। ऐसा करने के लिए, बस एक पासवर्ड भेजने की जरूरत है।

"टोटानोटा" के साथ एन्क्रिप्टेड रहे हैं कि ईमेल, एन्क्रिप्टेड संदेश, और ऑटो एन्क्रिप्टेड संलग्नक के एक विषय पंक्ति है। यह "पीजीपी" से "टोटानोटा" के बीच मुख्य अंतर है।

यह संभव सुरक्षित संदेश भेजने के लिए बनाता है। आप एन्क्रिप्टेड चैट अनुप्रयोगों में उनके मेलबॉक्स को छोड़ने के लिए की तलाश नहीं है जो किसी के साथ संदेशों का आदान-प्रदान कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, “स्योरस्पोट", "बिटमेसेज" या "पिजिन"। (शब्द "टोटानोटा" लैटिन से "सुरक्षित संदेश 'के रूप में तब्दील हो)।

"टोटानोटा" एक सरल ऑनलाइन सेवा के रूप में काम करता है। यह भी मंच "एंड्रायड", “आइओएस" और "अमेज़न" के लिए आवेदन पत्र प्रदान करता है।

बिटकोइन में देय अतिरिक्त सुविधाओं,

"टोटानोटा" में प्रत्येक खाते के लिए उपलब्ध रिक्त स्थान की 1 जीबी। यहाँ आप जानकारी स्टोर कर सकते हैं। अधिक स्थान और अतिरिक्त सुविधाओं बिटकोइन का उपयोग कर खरीदा जा सकता है।

इस अतिरिक्त समारोह व्यापार के लिए "टोटानोटा" है:

"क्या आप इस प्रस्ताव को शीघ्र ही उपलब्ध हो जाएगा। अपने खुद के डोमेन के साथ हमारी सेवा ई-मेल का उपयोग कर सकते हैं। आपकी कंपनी आउटलुक का उपयोग करता है, तो आप भी एक उत्कृष्ट एकीकृत प्लग में प्राप्त कर सकते हैं।"

"टोटानोटा" के लिए स्रोत कोड की समीक्षा के लिए उपलब्ध है या "गिटहब" पर सुधार होगा। सर्वर जर्मनी में स्थित हैं। नीचे टीम 'टोटानोटा "कर रहे हैं, जो चार हंसमुख जर्मन, की एक तस्वीर है:

Tutanota team

×

Hottest Bitcoin News Daily

For updates and exclusive offers, enter your e-mail below.