UK Gov’t Report Backs Mass ‘Extra-Territorial’ Data Collection, Mentions Bitcoin, Ethereum & Maidsafe

ब्रिटेन सरकार ने साइबर स्पेस में गोपनीयता पर एक रिपोर्ट प्रकाशित की है। रिपोर्ट वेब यातायात के बारे में डेटा की बड़े पैमाने पर वसूली के लिए आवश्यकता के बारे में बताते हैं। सरकार न केवल आंतरिक वेब साइट से डेटा एकत्र करने के लिए योजना बना रही है। इस के रूप में अच्छी तरह से अतिरिक्त प्रादेशिक संसाधनों को प्रभावित करेगा।

सरकार डेविड एंडरसन के लिए रोजगार के निर्देश दिये हैं। श्री एंडरसन ब्रिटेन में एक स्वतंत्र वकील है। उन्होंने कहा कि व्यवहार में आतंकवाद विरोधी और विरोधी स्पायवेयर कानूनों के काम का अध्ययन करना चाहिए। इसके अलावा, श्री एंडरसन उन्हें बदलने के लिए क्या यह पता लगाने की है। रिपोर्ट "विश्वास का एक प्रश्न" कहा जाता है। रिपोर्ट उपयोगकर्ताओं के बारे में एक बड़े पैमाने पर इंटरनेट यातायात के डेटा का संग्रह है, के रूप में अच्छी तरह से जानकारी शामिल है जो नीति का समर्थन करता है। सूचना यहां तक कि ब्रिटेन के बाहर हैं कि सर्वर से एकत्र किया जाएगा।

बीतने पढ़ता है:

"बिल ड्रिपा एस4 अतिरिक्त प्रादेशिक प्रभाव का समर्थन करना चाहिए। यह एक लंबी अवधि के और संतोषजनक परिणाम के लिए हो गया है।"

के रूप में निम्नानुसार "अतिरिक्त प्रादेशिक प्रभाव" वर्णित किया गया है:

"बिल RIPA एस11 (4) सूचना का अवरोधन के बारे में स्पष्ट निर्देश देता है। हर कोई व्यक्ति ब्रिटेन के बाहर है यहां तक कि अगर। इन आवश्यकताओं का पालन करने के लिए बाध्य कर रहा है।"

जासूस के लिए चार्टर

रिपोर्ट जांच पड़ताल अधिकार अधिनियम 2014 (ड्रिपा 2014) के डेटा भंडारण और नियमन पर कानून के लिए एक "हरी बत्ती" देता है। अक्सर कानून "जासूसों का चार्टर।" कहा जाता है

विधेयक "ड्रिपा 2014" छोड़ गठबंधन द्वारा अवरुद्ध किया गया था। हालांकि, दक्षिण पंथी गठबंधन 2015 में बहुमत सरकार जीता। यह बिल मजबूत प्रतिरोध को पूरा नहीं होगा कि इसका मतलब है।

श्री एंडरसन वह कानून के भविष्य को आकार को कैसे देखता है समझाया। उन्होंने कहा कि सिफारिशों के एक नंबर को रेखांकित किया। ये ड्रिपा 2014 "" अनिवार्य डेटा प्रतिधारण करने के लिए मौजूदा अवसरों के लिए विधायी समर्थन करते हैं। इस में प्रदान की गई है "शामिल हैं।

वित्तीय प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में चिंताएं

सरकार आसानी से एन्क्रिप्शन कुंजी का अनुरोध कर सकते हैं। यह ब्रिटेन में कंपनियों के लिए चिंता का कारण बनता। स्टार्टअप "एरीस इंडस्ट्रीज" लंदन में स्थापित किया गया था। हालांकि, कंपनी क्योंकि हाल की घटनाओं के संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए ले जाया गया। कंपनी के संयुक्त राज्य अमेरिका में कानूनी माहौल कम भारी विश्वास रखता है।

"इस बिल की गोद लेने प्रौद्योगिकी कंपनियों और वित्तीय सेवाओं के लिए बड़ी संख्या में ब्रिटेन छोड़ देंगे तथ्य यह है कि नेतृत्व करेंगे। हम इस तरह के एक भागने का नेतृत्व करने के लिए। श्री प्रेस्टन बायर्न यह राय व्यक्त खुश हैं। उन्होंने कहा कि मुख्य परिचालन अधिकारी और मुख्य सलाहकार है" एरीस इंडस्ट्रीज "।

श्री बर्न "कोइन टेलीग्राफ़" के लिए अपने साक्षात्कार में कहा:

"यह हमारे लिए लेकिन साथ ब्लोकचेन। वितरण प्रणाली सुरक्षित क्रिप्टोग्राफी के बिना काम नहीं करते कि काम करता है हर कंपनी के लिए न केवल सीमा है।"

बिल क्रिप्टोग्राफी पर भरोसा करते हैं कि कंपनियों के लिए एक बाधा का परिचय। कई कंपनियों ने एक तीव्र गति में विकसित कर रहा है जो लंदन स्थित वित्तीय प्रौद्योगिकी क्षेत्र का हिस्सा हैं। क्षेत्र 44,000 नौकरियों प्रदान करता है।

विकेन्द्रीकृत इंटरनेट

रिपोर्ट बिटकोइन ऐसे बाजार "सिल्क रोड 'के रूप में आपराधिक परियोजनाओं, द्वारा इस्तेमाल किया जा सकता है कि कहते हैं। इसके अलावा, बिटकोइन इंटरनेट का विकेन्द्रीकरण करने के लिए योगदान कर सकते हैं। रिपोर्ट में कहा गया:

ईथेरम "इंटरनेट के विकेन्द्रीकरण परियोजना के लिए लक्ष्य है" प्रयोक्ताओं की हार्ड ड्राइव पर मुक्त अंतरिक्ष के उपयोग के माध्यम से एक विकेन्द्रीकृत इंटरनेट मंच प्रदान करता है "मैडसेफ़"। परियोजना प्रौद्योगिकी बिटकोइन। सेवा का उपयोग कर इंटरनेट विकेन्द्रीकरण करना है "। इस प्रमुख प्रौद्योगिकी कंपनियों के सर्वर पर डाटा संग्रहण के लिए एक विकल्प है "।

रिपोर्ट सरकार के लिए सिफारिशों को शामिल नहीं करता है। उन्होंने कहा कि सरकार इंटरनेट की बढ़ती विकेन्द्रीकरण के साथ सौदा करना चाहिए कि कैसे नहीं कहना है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा सेवाओं में दिखाई देते हैं कि सिर्फ समस्याओं को कहते हैं।


Follow Cointelegraph on Facebook