Western Union ‘Capitulates’ to Crypto with Ripple Labs Partnership

कंपनी «लहर लैब्स» फिएट पैसे के हस्तांतरण के लिए एक ऑपरेटर «वेस्टर्न यूनियन» के साथ एक साझेदारी की घोषणा की। इस साझेदारी क्रिप्टो-व्यापार के लिए एक बड़ा आश्चर्य था।

संस्थापक और सीईओ क्रिस लार्सन ने सोमवार को ट्विटर पर यह घोषणा की:

"हम« वेस्टर्न यूनियन »के साथ संबद्ध कार्यक्रम की एक प्रायोगिक संस्करण पर काम कर रहे हैं। हम वास्तविक समय में लेन-देन के लिए बाहर ले जाने के लिए बुनियादी ढांचा तैयार करना चाहते हैं। "

दोनों दलों ने अपने साझेदारी की एक अधिक विस्तृत विवरण प्रस्तुत करने के लिए आवश्यक हैं। हालांकि, इस घोषणा के दोनों कंपनियों के बीच एकीकरण की एक विस्तारित फार्म के लिए योजनाओं को दर्शाता है। एकीकरण धन हस्तांतरण के आधार पर किया जाएगा। कंपनी «लहर लैब्स» और «वेस्टर्न यूनियन» हाल के महीनों में पर्यवेक्षकों से मुश्किल सवालों के जवाब देने के लिए मजबूर किया गया। प्रश्न राज्य विनियमन और ग्राहकों की गोपनीयता से संबंधित है, क्योंकि «लहर लैब्स» की नीति के पैदा हुई है। कंपनी «वेस्टर्न यूनियन» क्योंकि प्रेषण के लिए एक वैकल्पिक मुद्रा के रूप में बिटकोइन के अपने नकारात्मक धारणा का सवाल उठाया।

खबर एक ही समय में अविश्वास और आशावादी पूर्वानुमान कारण बना हुआ है। कुछ अपने व्यापार मॉडल में क्रिप्टो-मुद्रा के उपयोग की एक प्रतिद्वंद्वी है कि एक कंपनी के साथ सहयोग के लिए «लहर लैब्स» की आलोचना की। हालांकि, «स्केल निवेश» माइकल सोनेन्चेन के निदेशक कंपनी «वेस्टर्न यूनियन» का एक "समर्पण" के रूप में भागीदारी की घोषणा की:

"यकीन नहीं होता! यहां तक ​​कि कंपनी «वेस्टर्न यूनियन» डिजिटल मुद्रा का उपयोग करने के लिए शुरू किया। "

कंपनी «वेस्टर्न यूनियन» अंतरराष्ट्रीय स्थानान्तरण में गति और शुल्कों में सुधार है। फिर, समय के साथ, कंपनी अब तेजी आ रहा है जो बिटकोइन में धन हस्तांतरण के बाजार में प्रवेश करेंगे।

कंपनी «लहर लैब्स» 30 करोड़ डॉलर का राशि में बीज निवेश का एक दौर की समाप्ति के बाद अन्य कंपनियों से होनहार कर्मचारियों को आमंत्रित करने के लिए जारी है। कंपनी के मुख्य परिचालन अधिकारी के रूप में «याहू» ब्रैड गारलिंगहाऊस के पूर्व कार्यकारी निदेशक आमंत्रित किया है।

हालांकि, कुछ कैलिफोर्निया में बितकोइन पर सुनवाई पर नेताओं «लहर लैब्स» द्वारा केवल हाल के भाषणों से इस खबर के बारे में सीखा है। क्रिस लार्सन कांग्रेसियों को बताया, "हम दुनिया को एक नई मुद्रा की जरूरत है कि नहीं लगता है। उनकी संख्या बहुत बड़ी है। "

इस साझेदारी के व्यावहारिक परिणाम आवश्यक हैं। यह दो मुद्राओं के एक पहले अकल्पनीय संघ बनाएगा: फिएट और क्रिप्टो-मुद्रा। हालांकि, समुदाय संभावना के बारे में एक स्पष्ट स्थिति के साथ परिभाषित नहीं है।


Follow Cointelegraph in Facebook