कंपनी "पेपैल" $ 890,000,000 के लिए "जूम" हासिल कर ली। इस बिटकोइन उपयोग करने के लिए, "जूम" के लिए एक अवसर प्रदान करेगा

PayPal has officially announced that the company agreed to acquire a San Francisco-based online money transfer technology and services company Xoom to the tune of US$890 million.

381 Total views
447 Total shares
Xoom Acquired by PayPal for $890 Million; May Use Bitcoin

कंपनी "पेपैल" कुछ हफ्ते पहले "ईबे" से अलग होने की घोषणा की। अब, कंपनी "जूम" के अधिग्रहण की घोषणा की। "जूम" ऑनलाइन धन हस्तांतरण के लिए प्रौद्योगिकियों और सेवाओं के क्षेत्र में काम करता है। कंपनी सैन फ्रांसिस्को में आधारित है। खरीद मूल्य $ 890,000,000 होने का अनुमान है।

यह खरीद 2015 के चौथी तिमाही के दौरान जगह ले जाएगा कि उम्मीद है। हम कंपनी 'पेपैल' 17 जुलाई को "ईबे" से अलग करने के लिए योजना बना रही है कि आप को याद दिलाना है।

"पेपैल" दान शुल्मैन  के महानिदेशक एक कंपनी के ब्लॉग में लिखा है:

"प्रणाली जूम पल में नकदी के साथ मुख्य रूप से काम करता है। इस प्रणाली को असुरक्षित और महंगी है। इसके अलावा, लेन-देन के लिए एक लंबे समय की आवश्यकता है। कई लोगों को अन्य देशों में काम करते हैं। एक ही समय में वे उनके परिवारों के लिए पैसा कमाया भेजें।" पेपैल "मदद करना इन लोगों को, और साथ ही उसके अन्य ग्राहकों। कंपनी अंतरराष्ट्रीय भुगतान अधिक सरल, सुरक्षित और किफायती बनाने के लिए योजना बना रही है। "

PayPal president Dan Schulman

कंपनी की योजनाओं "पेपैल"

कंपनी "जूम" एक विकसित बुनियादी सुविधाओं है। अपने मंच संयुक्त राज्य अमेरिका में 13 लाख उपयोगकर्ताओं है। कंपनी 7 करोड़ डॉलर का राशि में प्रत्येक वर्ष 37 देशों में लेन-देन किया जाता है। "पेपैल" जैसे भारत और चीन जैसे उभरते बाजारों में विस्तार करने के लिए इस मंच का उपयोग करने के लिए योजना बना रहा है। इस कंपनी के लिए एक और 68 लाख ग्राहकों को प्रदान करेगा।

"पेपैल" दान शुल्मैन  के राष्ट्रपति एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा:

"इस अधिग्रहण पेपैल दुनिया भर के ग्राहकों के लिए सेवाओं की एक व्यापक श्रृंखला की पेशकश करने की अनुमति होगी। हम, हम एक महत्वपूर्ण उभरते बाजार पर व्यवस्थित करने में सक्षम हो जाएगा। कंपनी नतीजतन। ग्राहक ब्याज बढ़ाने में सक्षम हो जाएगा" जूम "37 देशों में चल रही है। विशेष रूप से, मेक्सिको, भारत , चीन, ब्राजील और फिलीपींस। यह इन महत्वपूर्ण बाजारों में विस्तार में तेजी लाने के लिए हमें मदद मिलेगी। "

कंपनी "जूम" 14 साल के लिए भुगतान के बाजार में काम करता है। इसकी लागत अपने आईपीओ के अनुसार, 2013 में अधिक से अधिक $ 1 अरब डॉलर था। हालांकि, इसके शेयरों में काफी 2014 के चौथी तिमाही में मूल्य में गिर गया है। अब कंपनी "जूम" $ 890,000,000 होने का अनुमान था।

"जूम" की वजह से उनके मूल्य में तेज गिरावट के लिए इस सप्ताह व्यापार स्टॉक रह गए हैं। उनका अंतिम लागत सोमवार को $ 21.36 था। हालांकि, कंपनी "पेपैल" प्रति शेयर $ 25.05 का भुगतान किया। इस $ 890,000,000 के लिए 807 मिलियन से "जूम" की लागत बढ़ गई है।

कंपनी "जूम" धन दौर की एक श्रृंखला में अमेरिका $ 78,000,000 एकत्र हुए। बड़े उद्यम पूंजी कंपनियों "जूम" के लिए निवेशकों के रूप में काम किया। विशेष रूप से, "सिकोइया कैपिटल", "नई संस्था एसोसिएट्स", "फिडेलिटी वेंचर्स" और "ग्लेन पूंजी प्रबंधन"।

"जूम" "पेपैल" के लिए दूसरा अधिग्रहण था। कंपनी "पेपैल" मार्च 2015 में एक स्टार्टअप "पेडियेन्ट" हासिल कर ली है। "पेडियेन्ट" मोबाइल भुगतान के क्षेत्र में काम करता है। अधिग्रहण लागत अमेरिका $ 280,000,000 था।

बिटकोइन?

कंपनी "पेपैल" क्रिप्टो-मुद्रा प्रोसेसर "कोइनबेस" और "गोकोइन" के साथ अपने सहयोग की पुष्टि की। इस व्यापारियों डिजिटल माल और उत्पादों के लिए, "लाइट्कोइन" और "डोगेकोइन" बिटकोइन स्वीकार करने के लिए अनुमति देगा। "जूम" और "पेपैल" "जूम" से भुगतान मंच मुद्रा में बिटकोइन लागू करने के लिए एक साथ काम करेंगे। "जूम" जॉन कुंजे के महानिदेशक डिजिटल मुद्रा के साथ प्रयोग करने के लिए अपनी इच्छा की घोषणा की। उन्होंने कहा कि 2014 में समाचार वेबसाइट "पेमेंट्स" के लिए अपने साक्षात्कार में कहा:

"बिटकोइन हमारे विकास के लिए उपयोगी हो जाएगा, तो हम इसका इस्तेमाल करेंगे।"

Xoom CEO John Kunze

×

Hottest Bitcoin News Daily

For updates and exclusive offers, enter your e-mail below.