कंपनी "पीला" देश में "जोखिम भरा बाजार" के बावजूद, मिस्र में बिटकोइन वाउचर के लिए सेवा प्रारंभ

Bitcoin payments startup Yellow has launched a bitcoin voucher service in Egypt, as an alternative solution for “costly and inconvenient” payment platforms.

167 Total views
337 Total shares
Yellow Launches Bitcoin Voucher Service in Egypt despite Country’s ‘Tough Market’

बिटकोइन स्टार्टअप को "पीला" मिस्र में बिटकोइन वाउचर के लिए एक सेवा शुरू की है। सर्विस मध्य पूर्व में "महंगा है और असुविधाजनक" भुगतान प्लेटफॉर्म के लिए एक विकल्प हो करने का इरादा है।

Bitcoin Voucher

सर्विस बिटकोइन वाउचर प्रदान करने के लिए

कंपनी "पीला" बिटकोइन वाउचर की खरीद के लिए एक सेवा प्रदान करता है। वाउचर वेबसाइट eventtus.com पर एक "टिकट" के रूप में खरीदा जा सकता है। भुगतान क्रेडिट कार्ड "वोडाफोन" की (वीसा, मास्टरकार्ड), "पे फ़ोर्ट" (मध्य पूर्व में ऑनलाइन भुगतान गेटवे) या स्थिति से बनाया जा सकता है।

क्रेडिट कार्ड मिस्र में आम नहीं हैं। उनका प्रवेश दर केवल 2% है। जनसंख्या का केवल 10% बैंक खातों की है। इसलिए, बिटकोइन वाउचर मिस्र में मुद्रा बिटकोइन की तरलता में सुधार करने के लिए पर्याप्त नहीं हो सकता। फिर भी, "पीला" ग्राहकों मिस्र पाउंड के लिए बीटीसी खरीदने की अनुमति है, जो मध्य पूर्व और उत्तरी अफ्रीका (मेना), में पहली सरकारी कंपनी है।

"जोखिम भरा बाजार"

कंपनी "पीला" 2013 में अफ्रीका में "किपोची 'की शुरुआत के बाद से मिस्र में छपी है जो बिटकोइन एक्सचेंजों की श्रेणियों का पहला व्यवसाय था। "किपोची" बिटकोइन पर्स प्रदान करता है कि एक सेवा है। सेवा ब्रिटेन में स्थापित किया गया था। कंपनी 2013 में भुगतान सेवा प्रदाता 'एम-पेसा" के साथ एक साझेदारी में प्रवेश किया। वे अफ्रीका में बिटकोइन पर्स बनाने के लिए पहली सेवा बनाया।

कंपनी "पीला" से प्राप्त जानकारी के अनुसार, भुगतान के बुनियादी ढांचे खराब मध्य पूर्व में 15 देशों में विकसित की है। निवासियों का 70% एक बैंक खाता नहीं है। इसके अलावा, व्यापारियों सौदे की राशि के बारे में 5% की फीस का भुगतान करना होगा।

बिटकोइन स्टार्टाअप के क्रेडिट मिस्र में कार्ड, उच्च फीस और महंगी भुगतान के समाधान का कम प्रसार को पहचानते हैं। ई-कॉमर्स उद्योग काफी तेजी से मिस्र में विकसित कर रहा है। हालांकि, मिस्र में एक स्थिर बिटकोइन बाजार नहीं है।

कंपनी "वामदा" मध्य पूर्व और उत्तरी अफ्रीका (मेना) में उद्यमियों के लिए कार्यक्रमों और नेटवर्क का एक मंच है। कंपनी के मुताबिक, जनसंख्या का केवल 10% एक बैंक खाता है और आबादी का कम से कम 2% क्रेडिट कार्ड है। बाद में, "वामदा" के लिए एक प्रवक्ता ने कहा कि रिपोर्ट में कहा:

"सामान्य में, मिस्र में एक जोखिम भरा बाजार है। यह कंप्यूटर अज्ञान, गरीब दूरसंचार बुनियादी ढांचे, साथ ही कमजोर अर्थव्यवस्था के एक उच्च स्तर पर है।"

कंपनी "पीला" भुगतान के बुनियादी ढांचे के विकास का स्तर कम होने के बावजूद, मिस्र में बिटकोइन वाउचर के लिए एक सेवा शुरू की है। कंपनी बिटकोइन हो सकता है का मानना है कि "मिस्र में भुगतान प्रणाली के लिए एक क्रांतिकारी खोज की।" "पीला" डेविड एल अचकार के संस्थापक ने कहा: "हम कुवैत में कुछ गतिविधि देख रहे हैं, लेकिन स्तर अभी भी कम है हम भी सऊदी अरब, ट्यूनीशिया और मिस्र में एक बढ़ती रुचि को देखते हैं।।"

उद्योग बिटकोइन एक ऑस्ट्रेलियाई बिटकोइन एक्सचेंज "गोट" मिस्र में अपने काम की शुरुआत की घोषणा की है जब 2014 में मिस्र में विकसित करने के लिए शुरू किया। डिस्पोजेबल सीरिंज और मध्य पूर्व (काहिरा) में चमड़े के नीचे सुई का सबसे बड़ा निर्माता है, जो कंपनी 'एमको ", बिटकोइनs लेना शुरू किया। दुर्भाग्य से, बिटकोइन उद्योग पिछले साल से थोड़ा प्रगति की है। कंपनी "एमको" बिटकोइन स्वीकार करता है कि देश में ही कंपनी है।

Yellow’s founder, David El Achkar

×

Hottest Bitcoin News Daily

For updates and exclusive offers, enter your e-mail below.