"आईएनजी" के वित्तीय अनुसंधान से तुर्की में बिटकोइन के एकीकरण के एक उच्च स्तर का पता चला

A recent survey from ING aiming to gain better understanding of retail customers' banking and spending habits, suggests that Turkey is the country where digital currencies have the highest acceptance rate.

248 Total views
610 Total shares
Bitcoin Acceptance Highest in Turkey, Says ING Survey

वित्तीय समूह "आईएनजी" द्वारा हाल के एक सर्वेक्षण तुर्की नागरिकों को स्वेच्छा से बिटकोइन स्वीकार करते हैं कि पता चला है। एक सर्वेक्षण के अनुसार बिटकोइन इस देश में सकारात्मक माना जाता है। सर्वेक्षण खुदरा ग्राहकों के बीच बैंकिंग और खर्च करने की आदतों का एक बेहतर समझ हासिल करने के लिए आयोजित किया गया।

कंपनी "इप्सोस" "आईएनजी" द्वारा कमीशन एक अंतरराष्ट्रीय सर्वेक्षण किया। सर्वेक्षण में 16 जनवरी से 2 फरवरी को आयोजित किया गया। सर्वेक्षण में 15 देशों से 14,000 उपभोक्ताओं को शामिल किया गया। उत्तरदाताओं मोबाइल बैंकिंग और भुगतान के संबंध में उनके नजरिए और आदतों के बारे में बात की थी।

परिणाम कैशलेस अर्थव्यवस्था के विकास का संकेत मिलता है। लोग तेजी से मोबाइल भुगतान अनुप्रयोग का उपयोग कर रहे हैं। नीदरलैंड "सबसे विकसित" मोबाइल बैंकिंग बाजार के साथ देशों के बीच एक प्रमुख स्थान मिला है। संयुक्त राज्य अमेरिका और ब्रिटेन द्वारा पीछा किया।

फिर भी, तुर्की और पोलैंड मोबाइल भुगतान अनुप्रयोगों की गोद लेने की दर सबसे अधिक है कि प्रदर्शन के दो होनहार बाजार हैं। इन देशों के संकेतक संयुक्त राज्य अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और यूरोप से बेहतर प्रदर्शन किया।

तुर्की मोबाइल बैंकिंग का केंद्र बन सकता है :

तुर्की इंटरनेट उपयोगकर्ताओं (65%) के बीच मोबाइल बैंकिंग उपयोगकर्ताओं का सबसे बड़ा हिस्सा है। इस सर्वेक्षण का मुख्य निष्कर्ष में से एक है। यह तुर्की मोबाइल बैंकिंग और मोबाइल भुगतान के सबसे तेजी से बढ़ते बाजारों में से एक हो जाएगा कि उम्मीद है।

इसके अलावा, तुर्की मोबाइल बैंकिंग के युग में प्रवेश करने के लिए, अमेरिका या ब्रिटेन से एक तेज गति से कर सकते हैं। इसके अलावा, देश बिटकोइन उत्साही का सबसे बड़ा हिस्सा है।

उत्तरदाताओं के बहुमत क्रिप्टो-मुद्रा के भविष्य निराशावादी देखते हैं। लेकिन तुर्की से उत्तरदाताओं का 45%  "इस तरह के बिटकोइन के रूप में डिजिटल मुद्राओं, इंटरनेट पर खरीद के लिए मुख्य मुद्रा हो जाएगा।" विश्वास है कि ऑस्ट्रेलिया में, उत्तरदाताओं का केवल 16% इस सकारात्मक दृष्टिकोण साझा करें। अमेरिका में - केवल 28% है।

इटली (43%), स्पेन (33%) और पोलैंड (31%) इंटरनेट पर खरीदारी करने के लिए एक उपकरण के रूप में क्रिप्टो-मुद्रा की स्वीकृति के मामले में तुर्की और संयुक्त राज्य अमेरिका के बीच हैं।

मीडिया में विज्ञापन सुर्खियों में मुद्रा बिटकोइन धक्का सकता है। हालांकि, जागरूकता और आबादी की वित्तीय संस्कृति के संकेतक के रूप में आबादी के बीच क्रिप्टो-मुद्रा का उपयोग करते हैं, अभी भी कम हैं। इस सर्वेक्षण के अनुसार है।

एक सवाल ही नहीं था: "क्या आप पिछले 12 महीनों में बिटकोइन मुद्रा का इस्तेमाल किया है" यूरोप में लोगों के 26% नकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उत्तरदाताओं का 49% वे बिटकोइन के बारे में पता नहीं है कि कहा।

इस सवाल का जवाब हाँ है, जो उत्तरदाताओं की संख्या सबसे अधिक है, तुर्की में रहती है। संयुक्त राज्य अमेरिका और इटली, पोलैंड और स्पेन, तो सवाल का सकारात्मक जवाब की संख्या से तुर्की से उत्तरदाताओं के पीछे जाना, ऊपर आवाज उठाई।

"आईएनजी समूह" बैंकिंग और वित्तीय सेवाएं प्रदान करता है कि एक अंतरराष्ट्रीय डच कंपनी है। कंपनी 40 से अधिक देशों से अधिक से अधिक 48 लाख व्यक्तियों और संस्थाओं में कार्य करता है।

"एबीएन एमरो" और "राबोबैंक" के साथ "आईएनजी", दिसंबर 2014 में "ब्लोकचेन" प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में उनकी रुचि का संकेत दिया। उन्होंने कहा कि वे इस तकनीक पर आधारित अपने स्वयं के भुगतान प्रणाली बनाने के लिए, सिस्टम "ब्लोकचेन" की विशेषताओं का पता लगाने कि कहा गया है।

×

Hottest Bitcoin News Daily

For updates and exclusive offers, enter your e-mail below.